𝐓𝐇𝐄 𝐏𝐎𝐖𝐄𝐑 𝐎𝐅 𝐋𝐎𝐕𝐄

678 131 70
                                    

Toh jaisa ki maine pichli chapter mein kaha tha ki iss chapter mein shi answer Dene walo ke naam main Mention karungi..So the names are 👇🏻...
k_r_r_i_s_h dashmento49 NivedithaGaniga storyreadingwith
Gulks_fann

And the currect answer is C. Saturn and Mars ( Shani aur Mangal )...
( Episode 289 )... Remember Berbie Upadhay wale case ke chalte MPT ne ek jotishi ko bulakar unse hm aur ks ke kundali dikhvaya tha..pls cheak out the episode 🌚..

Abb maine kaha tha jinhone shi answer Diya hai unke naam mention karungi..lekin bakio nebhi koshish Kiya hai.pata sabhiko hai but yaad nhi aya.aur Kushi mujhe iss baat ki hai ki unhone cheating nhi kiya hai..
Comments mein saaf saaf kejdiya hai hume yaad nhi..aur koshish karne valo ki kabhi haar nhi hoti hai..nahi ek doo answer naa depane ke besis paar unhe fake Msians kaha Jaa sakta hai..So unke names hain 👇🏻...

Vmanishaerma BitashaPaulChowdhury Sinha_abhi22
Jalebi17 JyotiSangoram yukiis_fan_club_928 Yukifans Krishu_Ki_Hasu Yukixholic The_WayOf_yukiians

Abb aate hain story paar.. hum story ke akhri parav paar pohoch chuke hain..shuru karte hain ajka chapter ♥️....
___________________________________

" Jaay hind sir.. apne hume bulaya tha "...Karishma said entering inside DSP's cabin...
" Jaay hind Karishma Singh..hum saab jante hain..yeh..yeh Saab kya hai Karishma Singh?aree Bhai apko toh yaha transfer hi isliye Kiya Gaya tha taki iss sheher ko ek kabil aur samarpit officer mil sakte..aur app hai ki doo mahine kee andar hi apna transfar Lena chati hain? "... The DSP said pounding the samosas inside his mouth... " Sir hume maaf kijiye..lekin hum samajh rahe hain apki pareshani.
Sir hum yeh transfer khud apne marzise lerahe hain.ismein apka koi haath nhi hai. Aur yeh baat humne apne tiyag pattra pe saaf saaf likh diya hai..apko department ko iss bare mein koi bhi safai nhi deni padhegi "..
Karishma replied...

" Dekhiye Karishma Singh app baat ko samajhneki koshish kijiye.hum apne liye nhi kehrahe hain..apke jaise officers vartaman mein bohot ki kaam bache hain humare force mein.hum chate hain app isi sheher mein rahe "
DSP said.. " sir hum force kaha choor rahe hain..bss sheher hi toh badlega..
Duty hum apni akhri sans taak karenge purn samarpan see..lekin iss sheher mein nhi sir ".. Karishma said..
" Lekin kiu bhai "?...DSP asked itchy bald head ....Karishma smiles a little lowerd her eyelashes..

" Kuch kuch sheher,jagha aise hote hain jo logoko suit nhi karte..yah ho sakta hai uske kismat mein hi naa ho bho jagha..lekin haan sir itne dino humne yeh jarur se Sikh liya hai ki kisi sheher mein apni jagha banana shayad hi mushkil hain..lekin kisike dill kee sheher mein jagha banana toh dur pehla kadam rakhna bhi behad mushkil hai " ....Karishma explains with her moist voice .. " kya kehrahi hain app? Hume kuch nhi samajh araha hain..apki baaten itni jazbati kabse ho gaai?aptoh kadak daroga thi "..DSP asked confusingly..

" Ho jata hai sir..kisika rang jaab saar chadhkar bolta hai toh insaanka khudka astitva bhi usi gulal mein rang Jata hai "...Karishma said slowly..
" Dekhiye Karishma ji apko andaza taak nhi hai apka transfer kis jagha hua hai.. Maharashtra ke ek aisi jagha jahase koi bhi police aj taak Bach kaar wapis lot nhi paya hai..uss jagha koo atankvadion kaa adda bhi kehsakte hain app..nhi nhi hum apko bilkul bhi waha bhajna nhi chate hain.nhi kho sakte hum apki tarha ek officer koo..
App ek baar phirse soch lijiye..ajhi hi apko yeh sheher chorkar Jana padhega..app agar abhi bhi kahengi toh apka transfer hum rukva denge..app..

🥀♡ 𝐋𝐨𝐯𝐞'𝐬 𝐌𝐞𝐥𝐨𝐝𝐲 ♡🥀(Completed)☑️Where stories live. Discover now