𝐋𝐎𝐕𝐄 𝐎𝐍 𝐀𝐈𝐑

1.7K 178 115
                                    

Note/:-
So here this is a short story on our beloved karEena❤️.. for the very first time I am going to write short story..
Hope it will give you happiness...🙌

______________________________________

" Doctor.. bho kaisi hain abhi? Matlab Saab kuch thik hai na? Unhe kuch hua toh nhi? Koi ghabrane Vali baat toh nhi hai naa "?..
A lady asked with tention...

" Congratulations.. unhe ladki Hui hain.. ek chotisi pari aii hai unke goud mein.. aur abhi petiont bilkul thik hai.
Koi ghabrane Vali baat nhi hai.. she is out of denger.. aur baby bhi bilkul thik hai..".. the doctor replied smilingly
coming out from the OT...the lady took a relaxed breath after hearing the good news...

" But I must say ki app agar aj unhe sahi wakt paar hospital lekar nhi aati toh shayad hum Maa aur Baby donoko hi nhi bacha paate.. so thank you soo much.. waise maddam app patient ke gharvale hai na?kya laagti hai patient apki "?... The doctor asked.
The lady smiles a little..
" Ji nhi.. hum petient ke gharvale nhi hai.. Hum unka naam taak nhi jante hain.. aur nahi bho hume janti hain..
Hume toh lagta hai ki unhone shayad humara shakal nhi nhi dekha hoga thik se behosh hone se pehle.. kiuki bho itni zayada dard mein thi ki unki bho halat nhi thi ki unke ird-gird kya hoo Raha hai unhe uss bare mein kuch pata ho "..

" App patient ki naam taak nhi janti hain? Aur ek anjan insaan keliye itna kuch karrahi hain "?...the doctor asked confusingly... " App aur hum dono hi public servants hain.. jaise apke liye apka patient sabse pehle ek mariz hota hai jise medical attention ki zarurat hota hai, app usmein apna yah paraya kuch nhi dekhte hai bass uss patient ko bachane mein laag jate hai.. thik waise hi humara kaam bhi janta ki seva karna hi hai.. aur ek bat doctor,Rishta khoon kaa ho tabhi kisiki madat kiya jaay aisa toh haar baar jaruri nhi hai na?kuch rishte chahat kee hote hai,kuch aadat ke aur kuch rishte dill kee ahsaason se paida hote hai jo aankahe reh jate hain.. hai naa"?...the lady said..
The doctor nodded possitively with a smile...

" Doctor hume abhi Jana hoga.. paar jaane se pehle apse ek request hai..
App pls humare bare mein unhe kuch maat bataiyega.. kiuki hume unhe dekhkar jitna unke bare mein laga hai ki bho ek bohot hi suwobhimani Mahila hain.. agar unhe pata chala ki humne ek anjan ne unke liye yeh Saab kuch kiya hai toh bho hume sabse pehle humare pass inn sabka kimat chukane ayengi.. aur hum aisa bilkul bhi nhi chate hain..ek nanhisi jaan ko iss dharti ke rosnise milane kaa kimat humare liye sirf uss bacchika khush rehna hai aur kuch nhi ..humne baki sare formalities pure kaar diye hai.. aur yeh raha patient kaa phone.. iss mein unke gharvale yah unke husband kaa number hoga.. app unse contact kaar lijiyega isse.. hum chalte hain..
Dhannyavad apka "...the lady left from there... " Such a kind hearted person "... The doctor utterd...
===============================

< Hello.. Mahila police thana jaanpat Lucknow..sadeiv apke seva mein tatpar..kahiye kya madat karsakte hain hum apki..ji hum head constable pushpa Singh bol rahe hain >...
Pushpa ji said in the telephone...
" Kyaa?ama khamba toh hai humare thaneke andar doo baade baade..lekin app kiu khamba maang rahe hain?app piller kase lenge aur lenge bhi toh karenge kya app pillers ki.. apke ghar mein pillers nhi hai kya "?...pushpa ji asked confusingly...

" Aree pushpa ji phone rakh dijiye.. bho iss khambo ki nhi uss khambe ki baat karraha hai.. bho sharab Vala khamba "...Billu said coming from the outside..

" Kiyaa!!ama tum.. tum Naa tumko hum bata rahe hain aindase yaha phone Kiya Naa toh tumhare ghar jakar tumko apna bhokal dikha kaar aynge hum.. samaj gaay Naa beta?aur hum aunty nhi hai Didi kaho hume..
Abhi humne dekha hi nhi hai kuch zindagi mein.. rakh phone..rakhh "!...

" Kuch dekha nhi toh phir shadi kise ho gaai apki bho bhi love marriage? "
...billu asked confusingly..
" Isssshhhhh!! Bho toh lalla ke pappa..
Ek minute.. hum tumhe kiu batayen?
Aur tum toh lock up mein rehte ho..pura din mera billu nivas Mera billu nivas kehte phirte ho.. toh abb kya hua?aise bahar kiu ghum rahe ho
Jaao jail mein jaao jaldi "...pushpa ji said...
" Maa.. abhi billu nivas mein jana mana hai na?app janti hain na abhi waha Jo Naya mehman aaya hai uska tudai ho raha hai..agar main waha Gaya toh mujhe bhi tood dengi maddam ".... Billu said sceardly...
" Ohh haan.. hum toh bhul hi gaay the.. waise cheeta aur santu kaha hain
Dikhai nhi derahe Hain taabse "!!..

🥀♡ 𝐋𝐨𝐯𝐞'𝐬 𝐌𝐞𝐥𝐨𝐝𝐲 ♡🥀(Completed)☑️Where stories live. Discover now