Recap:Badam khane bola tha na.
Haldi day
Kiara POV
Kiara:Sari taiyaariyan hogayi ab bas...Prena:Kiara haldi ki thali kaha hain?
Kiara: Woh meine mandir mein rakhi hui hain.
Nischay:Inn phoolon ka kya karu mein?Kiara:Mala banakar pehn lo.Aare yaar joh karte hain Inka woh karo.Ready bhi nhi hui abtak mein aur tum mujse yeh chote chote kaam ke baare mein puch rahe ho.
Nischay: Mujhe yeh sab nhi aata agar aata hota toh thori puchta mein.Haar baar bas daanti rehti ho.
Harsh:De mujhe yeh tu Abhishek ko dekh jakar ready hua ya abhi bhi Niharika ke khayalon mein khoya hain.Aur Prena tu bhi ja ready ho le.
Nischay:Yeh kaam easy hain yeh karta hu aap pakdo phool.Abhishek room
Nischay POV
Nischay:Aare baap re Gadhe tu ready nhi hua?
Abhishek:Kaise ready houn yaar Niharika Mera phone nhi utha rahi raat se mujhe tension ho rahi hain kahi woh mujhe chor ke toh nhi chali gayi jaisa tune kaha tha waise.
Nischay:Aare woh tujhe kyu chor ke jayegi tune usse aisi ladki samjha hain kya.Tu tension maat le woh nhi choregi kabhi tujhe ab tu jaldi ready ho phir humein venue mein bhi jana hain.Varna agar tune usse jayda wait karwaya toh sach mein chali jayegi.
Abhishek:Mein ja raha hu ready hone tang maat khich meri.Niharika POV
Niharika:Maaa mujhe matching jwellery nhi mil rahi iske saath match karne ke liye meine kal select karke rakhi thi pata nhi kaha chali gayi.
Shalini:Aise kaise nhi mil rahi ruk mein dekhti hu.Aare aare kaise milegi itna kachra kar rakha hain apne room ka jab sasural jayegi kya sochenge.Yeh(moves her clothes)yaha tere kapdo ke niche pari hui hain.Kuch nhi dhund pati jaldi ready ho humein nikalna bhi hain.
Karan: (from downstairs)Shalini idhar aana ghari nhi mil rahi mujhe.
Shalini:Inn baap beti ka kuch nhi ho sakta.(shouts)Aarahi hu.Shagun POV
Rishabh:Kya mein andar aasakta hu?
Shagun:Haan Bhai aayiye.
Rishabh:Yeh dekho mere paas kya hain ta-da.
YOU ARE READING
Do I ... Love Her?
FanfictionA girl who is pursuing her career.A boy who is a famous Youtuber.Due to some misunderstanding he started hating.What if he was force to marry her?Will he ever love?Or he will started hating her more? Copyright:I don't own any of the photos shown in...