Recap:Abhi mood nhi baad mein aana 🤭
N/S: Tumhara matlab kiya hai 😶.
A:I mean future kisse pata hai kuch bhi ho sakta hain na 😅.
Kia and Rishu:🌝
N/S:😶
D/A:Kiya baatein ho rahi thi?
A:Kuch nhi mummy.
P:Mujhe toh kuch garbar lag rahi hain.
A:Tu khud hi ek garbar hain isliye sab garbar lagti hain tujhe.
P:Tujhe toh mein.
R/A:Aare bacchon lado maat Kia beta apni mehndi dikha.Aare waah kitni sundar lag rahi hain.
D/A: Sahi kaha apne Ragini ji.Waise tum sabko bhukh lagi hogi kuch kha lo chalo.A/N:Everyone wents towards the food counter.
D/A:Oi Nonu Kiara ko khana khila de aaja uski mehndi lagi Hui hain.
N:Mummy mujhe bohot jaruri kaam hain mujhe jana padega.
V/U:Kiya jaruri kaam hain tujhe chup chap khila Kiara ko joh bhi kaam hain baad mein karna.
K:(forced a smile)Uncle,Aunty Nischay ko jaruri kaam hoga Jane dijiye mujhe Rishu Bhai khana khila denge.Haina Bhai.
R:Mujhe koi problem nhi apni behan ko khana khilane mein par Nischay tujhe aise function ke bich nhi jana sahiye.Tujhe koi jaruri kaam hain ya tu bas meri behan ko khana na khilane ke liye bahane dhund raha hain.🤨
N:(irritatedly) Rishabh tujhe kuch pata nhi toh bich mein maat bol.
P:Nonu tu aise kaise bado se baat kar raha hain.Rishabh tujhse bada hain na.
K:Aap sab jagro maat aur Bhai Nischay kyu jhoot bolega aapko problem hain kiya mujhe khana khilane mein isliye aisa bol rahe ho aap.
R:Aisa nhi mujhe tujhe khana khilane mein problem nhi hain.
K:Ok Bhai ☺️Nischay pov:
N:(in mind)Yeh ladki bohot chalu hain sabko apne kabje mein kar liya isko kiya lagta hain mein bhi iske kabu mein aajaunga.
Nonu ka dil:Kiya pata tu aajaye.
N:Harami Dil tu bich mein kyun aaraha hain .
Nonu ka dil:Kiya matlab pyaar ka mamla hain mein bich mein nhi aaraha balki mein issmein include hu. N:Teri opinion mujhe nhi sahiye chal bhag yaha se.
Nonu ka dil:Tu pachtayega mujhe bhagane ka anzaam bhari padega.Mein na tujhe shrap de dunga ki tujhe jab Kiara se pyaar hojayega toh mein Kiara ke Dil se contact karke bol dunga ki Nischay ke liye Kiara mein hate paida kar do.
N:Ja ja jaise ki mein usse pyaar karunga kare mujhse hate mera kiya jata hain.
Me:Chalo bohot pagalpanti hogayi ab continue karte hain story isse pehle readers chapal se maare 😅.Kiara pov:
K:Aare mein apna phone bhul gayi lekar aati hu.
N: Mein bhi chalta hu tumhare saath.
Everyone except Nonu:N:Kiya sab aise kyun dekh rahe ho.
H:Tera toh koi jaruri kaam tha na.
N:Haan toh Kiara ko uski phone le aane mein help karne se kiya chala jayega.Chale Kiara.
K:Haan.(in mind)Kahi yeh dubara mujhe hurt karne ke baare mein toh nhi soch rahe.
Me: Bechari ab Nischay se darne lagi hain.A/N:While they bought Kiara phone Nischay tightly hold her and bring her to a room and then locked the door.
N:Kiya natak chal raha hain Tera aur yeh kiya dikhana sahti hain tu logon ko tu bohot acchi hain,angel hain yeh dikhana sahti hain kiya.
K:Aap aisa kyun bol rahe ho mein koi natak nhi kar rahi.
N:Mujhe sab pata hain tu yeh sab isliye kar rahi hain taki mein majbur ho jaun yaha rukne ke liye aur tujhe apne haathon se khana khilaun.But ek baat yaad rakhna KIARA KAUR I HATE YOU . I hate you so much mere dil mein tere liye kabhi koi jagah nhi hogi.
K:(a tear slip down from her eyes)Mei..ne ai..sa k..kya aa..pke saa..th muj..she it..ni nafr...at k..yu me..ine a..apse se py..a..ar k...ara i..smein m..eri k..ya ga..lti.
Me:Kiara ko aise bolte dekh humare Nonu ka dil pighal Gaya.Usse guilt hone laga usse chilane ke liye.
Food:Tu pagal author mujhe log kab khayenge itni der se wait kar raha hu kisi kisine abtak mera ek niwala tak nhi khaya tu kabse se bas pagalpanti kar rahi hain.
Me:Aare food Bhai ruko thora sabar karo log tumhein agle part mein khayenge.
Food:😑A/N:Toh aap logon ko kiya lagta hain Nischay Kiara ko khana khilane ke liye rukega ya chala jayega.And this the longest chapter in this book I had written till now I hope you enjoy.Also how many of you are BTS fan
YOU ARE READING
Do I ... Love Her?
FanfictionA girl who is pursuing her career.A boy who is a famous Youtuber.Due to some misunderstanding he started hating.What if he was force to marry her?Will he ever love?Or he will started hating her more? Copyright:I don't own any of the photos shown in...