Scene Start From Poddar House...
Ruhi seeing armaan care for she thinks that he loves her...later both goes to inside...abhira enjoy alu paratas with chorus gang...they were feeding each other...rohit also join them...at that time armaan,ruhi entered the house...vidya see her...
Vidya:Arey ruhi beta tu kab aayi...
Ruhi:Mein todi der pehle aayi thi maa...
Vidya:Achcha...waise tum bi alu parata kaogi?
Ruhi:Nahi maa mein ghar mein wahi kaake aayi hu...
Vidya:Tk fir..waise tum dono abhira se mili...
Ruhi try to say something but armaan says...
Ar:Hmm maa garden mein mili thi lekin abhira se baat nahi hopaya...
Manisha:Koi baat nahi armaan baad mein baat karna abhira se .bahut pyaara bachcha hai...very cute&sweet...dekho bachchon ko wolog kitne kush the abhira ke sath...
Armaan,ruhi seeing the scene get smiles...
Kajal:Sach mein bhabhi sa aap sahi keh rahi ho...she nods...later some time Abhira,rohit comes there with chorus gang...
Abhira:Maa sach mein alu paratas bahut tasty hai...thank you so much maa...while side hugs her...
Vidya:Iss mein thank you kehne ki koi jarurat nahi hai beta...tumko jab bi man kare tab batadena mein banati hu...
Abhira:Ok maa...waise papa,chacha sa,fufa sa kaha hai...unse abhi tak mila nahi...
Dadi:Wolog office Gaye hai beta...shaam ko aayenge...she nods..waise tu koi job kar re ho beta...
Abhira:Nahi dadi sa...meri study katam hui hai results ke liye wait kar rahi hu..
Charu: Waise di aap kya kiya hai means degree,mbbs, pharmacy,law...
Abhira:I am a law student... exams katam hogaya hai.. results ke liye wait kar rahi hu...
Aryan: Means soon to be lawyer...she nods...
Krish:Wow di ye tho bahut achchi baat hai ...aap bi best lawyer banenge Rohit bhayya, armaan Bhai ki tarah...
Abhira:Thank you so much krish...
Heard this armaan get surprised...
Kiara:Waise di charu bi law student hai...
Abhira:Wow ..very nice...charu...
Charu:Thank you di...
Rohit:Waise aap sabko ek baat batadu... Doctor's family mein pehli soon to be lawyer hai cutie...
Krish:Arey waah ye tho bahut achchi baat hai bhayya...
Listen this everyone get surprised....later she goes to garden bumped into armaan...
Ab:Sorry armaan mein dekha nahi...
Ar: It's ok no problem...waise mein tho surprised hogaya tha tumhari studies sunke...
Ab:Kyu...
Ar:Kyunki teri puri family doctors hai tho tum bi unki tarah doctor banne ko study kiya hoga lekin yeha tho ulta hogaya tum tho lawyer banne ko tayar karli...
Ab: Actually lawyer banna meri sapna tha usdin ke liye wait kar rahi hu armaan...
Ar: Tumhari sapna jarur puri hogi tum tension mat lo aur tu ek achchi vakeel banoge...
Ab:Thank you so much armaan...at that time ruhi comes there...
Ruhi: Armaan tu yaha hai mein kabse tumko dund rahi hu
Ar:Ek important call aaya tho bahar aaya tha...kya hua
Ruhi:Kuch nahi bas aise hi...waise tum dono kya baat karre ho...
Ar:Bas abhira ki padayi ki baare mein baat karre the...
Ab:Tumko koi problem hai kya ruhi...
Ruhi:Hmm abhira... armaan mujse jyada kisi aur se baat karte tho muje achcha nahi lagta...
Ab:Aisa kyu... armaan tho tumhari best friend hai teri boyfriend todi na hai tu aisi feel kar rahi hu...
Ruhi:Jo bi hai...bas tum armaan se door rehna...
Ar:Ruhi over react mat karo...hum dono casual baat kar rahe the iss choti si baat ko leke itna tamasha karne ki koi jarurat nahi hai...
Ruhi:Mein tamasha kar rahi hu
Ar:Of course ruhi aage se aisi behave mat karo...I am really sorry abhira tum ruhi ko baat ko seriously mat lena...
Ab: It's ok armaan...ab mein chalti hu
Ar:Akele jaoge .chalo mein tumko drop kardunga...
Ab:Nahi armaan..Rohit aayega mere sath tu tension mat lo..
Ar:Ok bye...
Ab:Bye...says this she leaves from there with rohit....ruhi seeing all this felt angry& jealousy...
Ruhi:Armaan tu mere sath sahi nahi kiya ..tum meri best friend ho tho uss hisab se mere sath dena chahiye tha abhira ki nahi...tum tho aaj mila hai na abhira se wo mujse jyada jaruri hogayi tere liye...
Armaan irritated with her behaviour...
Armaan:Agar tu sahi baat karte tho tere sath detha aur tu galat baat kardi....abhira tho casually mujse baat kar rahi thi...uss se itna problem kyu hai tumko batao muje...
Ruhi:(In mind)kya batadu armaan...mein tumse pyaar karti hu tumko kisi aur ke sath dekh nahi sakti...koi baat nahi àaj mein sabko humari relationship ki baare mein batadungi..muje pata hai tum bi mujse pyaar karte ho lekin apni feelings ko chupa rahe ho...) Pata nahi kya hogaya muje achanak aisa behave kiya abhira se...I am really sorry armaan aage se Aisa nahi karungi sachchi.,.
Ar: That's my best friend....ab gar chale..she nods...later both goes to goenka villa... other side rohit,abhira reached birla mansion...akshu happily welcomes rohit...he took elders blessings...spend some time with them...and returns to poddar house... evening time Birlas returns from hospital...goes to thier rooms and fresh up...later settled in living room... manjari served tea&snacks to them....they are chit chatting some time... other side Goenka's reached poddar house... poddar's invite them happily...ruhi took elders blessings...hugs others...later they finished dinner while talking, joking, laughing....later all are settled in living room...Kaveri says something...
Kaveri:Armaan hum tumse kuch baat karni hai...
Ar:Ji dadi sa batayiye...kya baat hai...
Kaveri:Hum tumhari shaadi ki baare mein soch rahe hai kyunki tu iss garki bade bete ho isliye...
Ar:Muje shaadi karne mein koi problem nahi hai dadi sa..aap ladki ko dundna shuru kar dijiye...
Vidya:Tum kud ladki ko dund liya na beta fir maa sa ko dundne ko kya jarurat thi...
Kaveri:Hmm armaan vidya ne sahi kaha...
Ar:Aap kya bol rahi ho muje kuch bi samj mein nahi aaya..seeda seeda boldo na dadi sa...
Kaveri: Armaan acting mat karo...hum sabko pata hai tu aur ruhi ek dusre se pyaar karte hai..aur shaadi bi karna chahte hai....
Listen this armaan get shocked...ruhi feels happy...
Ruhi:Batado na armaan...mujse tho kabi tu bataya bi nahi lekin muje pata hai tum bi mujse pyaar karte ho jaise mein tumse pyaar karti hu...ab humari families bi humari shaadi ki baare mein sochre hai
Another shock for armaan...
Ar:Ek min ruhi...tu mujse pyaar karti ho right..she nods...lekin tu kabi mujse bataya kyu nahi...
Ruhi:Muje dar laga tha tumko meri feelings batane mein... isliye nahi bataya...
Swarna:Tho abhi batao ruhi...
Ruhi:Abhi tak chupake aayi hu armaan..ab aur nahi chupa sakti...pata nahi kab kaise tumse pyaar hogaya armaan bas hogaya...I Love You Armaan...I Love You So Much....
Ar:Tumhari man mein jo tha tumne bata diya ruhi..ab mein meri manki baat keh sakta hu...
Ruhi:Batado armaan..mein kabse wait kar rahi hu...
Ar:Tho sunlo...Mein Tumse Pyaar Nahi Karta Ruhi...Tere liye kuch bi feelings nahi the meri man mein...tum sirf meri best friend ho bas uske lava kuch bi rishta nahi hai humare beech... That's it...
Listen this ruhi get hurt... everyone shocked except rohit& chorus gang...they knows that armaan don't love ruhi...she goes to him....stand infront of him...tears in her eyes...
Ruhi:Tu sach mein mujse pyaar nahi karte armaan...
Ar:Nahi ruhi...mein tumse kabi pyaar kiya hi nahi...
Ruhi:Aise kaise armaan ..jab bi mein musibat mein hote tho tum pehle mere paas aake muje bachaye the...mein kabi sick hote tho tu achchase kyal rakte the muje...ye sab kya tha pyaar nahi hai kya...
Ar:Wo pyaar nahi hai ruhi...tum meri best friend ho isliye wo sab kiya...mein tumko pasand karta hu lekin ek best friend ki tarah not boy friend...
Rohit:Aisa mein bi karta hu abhira ke sath..iska matlab ye todi na ki mein abhira se pyaar karta hu nahi na...aur abhira bi aise hi karti hai mere sath tho wo bi mujse pyaar karti hai nahi na...hum dono best friends hai aur humesha rahenge...
Ar:Aaj tu humari dosti ko majak bana diya ruhi pyaar naam leke...tum kud pyaar karne lage jo mujse aur tu kud soch liya ki mein bi tumse pyaar karta hu....aisa kabi sochna bi mat...dusri insan ko muka dena chahiye unki man mein kya hai wo jaan na bahut jaruri hai lekin tu aisa kiya hi nahi....ye sab galti tumhari hai...abhi bi humare beech mein dosti hai dost ki tarah mere sath rehna chahti ho tho raho nahi tho mujse kabi baat karne ko koshish mat karna..ho sake tho mujse door rehna...Muje Pyaar Vyaar mein koi bharosa nahi hai lekin jo ladki meri zindagi mein meri patni banke aayegi unse mein bahut pyaar karunga that's it....
Listen this everyone understands that armaan don't love ruhi...ruhi misunderstand his actions with her.... seeing all this kaveri thinks armaan's marriage with abhira.. because she likes abhira more than ruhi....