Kaveri's Praposal For Abhira

1.1K 108 10
                                    

Scene Start From Poddar House...
After rejection of armaan...ruhi feels hurt but she realises that she misunderstands armaan's actions with her...her one mistake ruins thier friendship...
Rohit:Ruhi tu ekbar achchase sochlo...Bhai jaisa friend tumko kahi milega nahi...Iss pyaar ki vajase tum dono ki friendship ko Kona mat...
Ruhi:Sayad tu sahi kehre ho rohit...ye sab meri galti hai mein ne unki feelings ko galat samjha...meri ek galti ki vajase mein humari dosti ko ko nahi sakti... mein sab kuch sahi karungi...
Listen this everyone get happy... except armaan..he is in garden...
Rohit: That's good ruhi...jao jaake Bhai se baat karo..she nods...goes to outside... other side abhira entered poddar house because rohit forget his mobile in birla mansion...ruhi saw armaan and goes to him...says sorry to him...
Ruhi:I am really sorry armaan...mein ne galti kardi...teri feelings ko mein galat samji..iss ek galti ki vajase mein meri best friend ko ko nahi sakti please maaf karde muje... listen this armaan smiles and side hugs her...
Armaan:Chalo maaf kardiya...hum dono best friends hai aur humesha rahenge...she smiles hugs him...abhira seeing all this from far smiles little...later rohit comes there...
Rohit: Finally tum dono ki problem solve...
Armaan:Hmm rohit...
Rohit:Waise bhai aapne meri mobile dekha hai kya...
Armaan:Nahi tho..kya hua...
Rohit:Mein ne meri mobile ko di...abhira angrily comes there..kicks his feet..
Rohit:Ouch....cutie tu ne kya kiya..aur iss time tu yeha kya karre ho...
Heard the name armaan,ruhi seeing her...
Abhira:Kya hai na meri ek best friend hai..jab dekho tab kuch na kuch bul jata hai gadha ki tarah...tumhara phone kaha hai...
Ro:Oh...mein ne mobile birla mansion mein bul gaya...tu isliye yaha aayi ho mobile dene ke liye..
Ab:Nahi meri boy friend se milne aayi hu aur teri yaad aayi thi isliye yeha aayi...says angrily...
Ro:Kya tumko boy friend hai tum muje kabi bataya nahi..ek min tum ko pyaar mein bharosa nahi hai na... listen this she kicks him again....
Ro:Ouch...cutie kya yaar...
Ab:Tu kya bakwas karre ho..aur pyaar beech mein kaisi aayi...mein tho aise hi boldi... obviously mein tumhare liye yeha aayi hu mobile dene ke liye..ye le teri mobile...
Ro: Thank you cutie...waise tu dinner karli...
Ab:Hmm karli...aur ro please bhagwan ke liye shaadi ke baad teri patni ko aisa bulke kahi mat jaana...wo bichari bahut royegi...
Listen this rohit glared at her...ruhi, armaan laughs...
Ro: Cutie tu meri mazak mat udo yaar...
Ab:Mein sach kehri hu yaar...any way abhi muje gar jaana hai...while hugs him...he hugs back...later abhira says good night to trio and left from there...later trio goes to inside...some time Goenka's leaves from there...

Next day...
Everyone gathered in dining area for breakfast..vidya,manisha served them...kaveri thinking about Armaan & Abhira's marriage...later all are finished Breakfast...goes to thier works....kaveri,vidya goes to birla mansion...door bell rang...akshu open the door...see two ladies stand there...
Akshu:Ji aap...
Vidya:Hum rohit ki maa,dadi hai..
Akshu:Ji andar aayiye...both goes to inside settled in sofa...
Manjari:Koun aaya hai akshu...while coming to living room..
Akshu:Rohit ki maa,dadi aaya hai... seeing them...
Manjari:Namaste...
Kaveri:Ji namaste.mein rohit  ki dadi hu kaveri poddar aur ye vidya poddar aur rohit ki maa..
Manjari:Rohit ne aapke baare mein bataya tha lekin hum aapse kabi mili nahi...hum pehli baar mile aap se
Kaveri:Ji..hum bi...
Akshu: Batayiye kaveri ji...kaise aana pada...
Kaveri:Hum yeha abhira ki haath mangne aaya hai humari bade pota armaan ke liye...
Akshu: Armaan Poddar...
Vidya:Ji meri badi beta hai...hum sabko abhira bahut achchi lagi aur upar se rohit ki best friend bi... isliye hum chahte hai ki armaan ki shaadi abhira se ho...
Kaveri:Koi jalbaji nahi hai...aaplog soch samaj kar decision le sakte hai...
Akshu:Hum aapki baat samaj sakti hai kaveri ji...lekin hum ekbar abhira se baat karte hai agar unki shaadi karne mein koi problem nahi hai tho mein aapko batadungi
Vidya:Ji hum aapki call ke liye wait karte hai...
Manjari:Ji namaste...
Kaveri:Namaste...later kaveri,vidya leaves from there...

Birla Mansion...
Evening everyone comes from thier works...goes to thier rooms fresh up...later everyone settled in living room...akshu served tea&snacks to all...
Akshu:Aap sabse kuch baat karni hai especially abhira se...
Abhira:Aisi kounsi baat hai mujse specially baat karna pada....
Abhir:Hmm mumma batayiye na...
Akshu:Mein nahi maa batayegi..maa batayiye
Abhi:Ye suspension kyu hai batayiye maa...
Manjari: Actually abhira ke liye ek rishta aayi hai...bahut achchi family hai ...agar abhira ko koi problem nahi hai tho abhira ekbar ladka se mil sakti hai...inko ladka pasand aaya tho hum aage bad sakte hai...
Abhi: Aap logo ne rishta accept karli wo bi humko bina batake...
Akshu:Nahi abhi wolog humko time diya hai hum abhira ki marzi ki bina kuch nahi kar sakte...tho bolo abhi kya ye rishta aap sabko manjur hai...
Abhi:Humari manjur se kuch nahi hoga jo bi hoga princess ki marzi se hoga...tho princess batao ye rishta manjur hai tumko...
Abhira:Agar aap sabko ye rishta manzur hai tho muje bi manjur hai....
Abhir:Chotu ko manjur hai mumma..ab ladka ka details tho batao...
Akshu:Pehle betu uss ladka se mile uske baad batati hu...batao betu tu unse milne ko tayar hai tho mein unki family se baat karti hu...
Abhira:Tk mumma..mein unse milungi.aap unki family se baat kariye..she nods...calls to kaveri...says that abhira ready to meet your grandson... listen this kaveri feels happy...says that I will send address told abhira to meet my grand son that place.akshu says ok and cut the call...later some time kaveri send the address to akshu...she share address to abhira...
Akshu:Abhira mein ne ek address bejdi...kal subha waha jaake ladka se milna padega...
Abhira:Ok mumma...(In mind)pata nahi ye ladka kaise hoga lekin family ke liye milna padega)
Other side kaveri told armaan about marriage praposal... listen this everyone get surprised...
Madhav:Maa sa achanak armaan ki shaadi...
Kaveri: Achanak nahi hai madhav...subha hi mein aur vidya unse milne gayi thi..ladki tho bahut achchi hai humko bahut pasand aagayi...
Vidya:Aur tumko bi pasand aayega armaan..bas tu ekbar unse milo...
Kaveri:Vidya bilkul sahi kaha hai...wo tho tumse milne ko ready hai unko address bi bejdi mein ne...kal 9Am tu XYZ cafe mein unse milna hoga...
Vidya:Agar tum dono ek dusre ko pasand kiya tho hum dono families aage bad sakte hai...
Rohit: Please bhai mana mat karna ekbar bhabhi se milo...
Armaan:Bhabhi seriously rohit...abhi tak hum dono mila bi nahi aur tum fix hogaya ki wo tumhari bhabhi hai...
Gang:Sirf rohit  bhayya ki nahi hum sabki bi bhabhi hai wo...kal aap jayenge bhabhi se milenge that's final...
Armaan:Tum sabko dekh ke lagta hai ki tumlog abhi se tumhari bhabhi ki team mein hai...
Charu:Of course bhayya...aap ye batayiye kal aap bhabhi se milenge ki nahi....
Armaan:Of course milunga... listen this everyone get happy... siblings hugs armaan happily...
Armaan(In mind):Pata nahi wo kaisi hogi lekin family ke liye milna padega)...later armaan &abhira share this news to rohit&ruhi...both are happy for thier best friends...

Abhimaan's Life Where stories live. Discover now