Sweta - aaj sir mujhe jaise touch kia voh itna special feel Kara Raha ki mujhe kisi ko batane ka man hai par nhi bol sakti kisi se aakir voh teacher hai mere ....
Next day is Sunday .......
V- texted Shivi a Good morning msgSweta- she smiled and also wish him a good morning msg
Sweta- aaj mai sham ke time aa jao kya aapke ghar voh mujhe aapke diye rasgulla ke box ko vaps karna tha ...
V- arey! You can take it box hi toh hai ...
S- sir mmy ne bola hai ki vaps karke aau toh aap bata dijiye ki aap kab free honge .
V- ok .tum after 3 pm Aa jana
S - ok sir ...
31 March evening....
She entered his home 4 pm ..
S- sir good evening , thank you for sweets .
And yeh rah aapka box
Vinay- ok tum beitho aur aur mai isko rakh ke aata hun..
S- sir aapse ek bat kahe aap bahut ache hai
V - tum bhi toh ho bhaut achi ho ..
V- vase tumne book leli 👀
S- sorry sir , nahi le payi actually bahut mahengi hai or abhi paise nhi hai isliye..
Acha suno yeh kuch books hai you can take it aur aaram se padhna ...
S - But sir . Yeh bahut mahengi hai
V- Tum se jyda nhi hai shivi .
Books lete hue fir se voh hands ka touch hona dono ko ek dusre ki aankhon mei doba deta hai
V- ahaha... Yeh loh ( in mind yeh ky ho raha voh student hai meri but uski yeh batein dil sab kitna payara hai I just want toh kiss her touch her but..)
S- ( in mind *- sach mei kitne ache hai yeh inse pyar kaise na ho Inka touch Inka mere se yuh bat karna meri har chiz mei help karna mujhe itna support krna or eshe touch karna mujhe kitna acha feel karata hai ... Par mujhe inse pyar toh ho gya lekin inhe hai ya nhi or yeh mere teacher hai fir ..)
V- ahhaa... Sweta suno na beitho chlo mai chai bnata hun tumhare liye
Swetaa- sir ! Aap kahe toh mai bana du mujhpe achi chai banani aati hai ..
V- are you sure ? Actually I don't want you can got burn aur something else
S- no sir! I can manage it .
V- ok bnaao chlo mai bta deta hun kaha rakhe hai saman.
S- ok sir
Chai bnake Sweta leke aati hai and Vinay ko deti hai
S- sir taste krke dikhiye kaisi bani hai actually I got nervous 🫦
V- take a sip and just pretend
Ummm. .. phle hi kh deti mai hi bna letaa !
S- got tensed (arey kharb ban gyi yarr hat mera luck hi kharab hai )
S- sorry sorry sorry sir mai abhi isko rakh aati hun
V- haha laughing ... ( Arey majak kar Raha hun
Bahut achi bani hai chaii
Or kaha isliye esha kyuki man kar raha hai ki tumhare hath chum lo itni achi chai ki adt ho jayegi toh kon bnayega .ere liye fir ...
And he kissed her hand
V- bura toh nhi lga na ...
S- got surprised 🥹 sir aapne mere liye itna kia toh mai ne toh kuch bhi nahi kia aapke mukable toh...
S- sir aapka kuch karna mujhe kabhi glt feel nhi karvata ..
V- voh kyu ?
S- she got shy , voh voh aap mere sir ho na isliye
V- sir hu pr sir toh aur bhi hai toh ky voh bhi eshe kiss kre ya eshe touch kre toh tumhe acha lgta hai
S- nhi nhi sir esha nhi hai ... Aap bahut special ho mere favourite ho isliye
V- aur koi reason hai toh bta do ?
vase meri bhi tum fav ho
S- she got nervous and trying to run away , sir voh voh mujhe ghar jana hai late ho raha hai ab .
V- in mind * mai samj gya hun sweta tum bhi wahi chahti ho joh mai par aaj mai tumse yeh bt confess karvake rahunga ..
V- catch her hand ... And said - sach bolo kyuki Mai tumhe bahut pasnd karta hun .
S- sir mai bhi karti hu. Aapko pasnd .bahut pasand infact mai aapse pyare kartii hun ...
V- hugged her so tightly..
Jisse unhe uske boobs touch feel hue but he control itself and said ..
Mai tumhare papa se bat kar lunga ab se tum roj mujhse tution ke liye Milne aa jana vase bhi tum 11th mei ho toh English and mera subject civics toh tumhe ache no lane hi honge naaa ...
Or Haan yad rakhna pyar ek taraf or padhai ek taraf hAan
Tumhe punishment bhi milengi
Samjii ..
S- ji sir ...
V- he again hugged her and kiss her on lipss sweta got shocked but then she also loose her self kiss him badly ...
After 3 min they feel luck of oxygen and sweta got so shy so she run away from his house ..
___________________________________________
I hope yeh story aapko bahut pasnd aayegi
Please vote kar dijiye and next part mei bahut kuch hone vala hai so
Upcoming part - 15+( light mature hoga so samj jao )