Sourav Ganguly Aka Dada .... Bohot zimmedar insaan hain ha gussa bohot tez hain Inka .Par apne bhaio par jaan chirakte hai.Shadi ki umar ho gayi hai par karna Nehi hai (kyun kare unke marzi hum konsa Jasoos aunty Bane mohalle ki )
Chalo chalo age baro 😁😁
Mahendra GangulyMiddle child of the family.Par pyaar chote se zyada milta hain inko .sabse suljha hua cool Banda hai.Apne dada ke sath business mein help karte aur part time cricket khelte hai.
Pyare toh choro kaam chorkar kisi cheez mein interest Nehi lete .phone se koso dur rehte hai (Humare opposite guys😆😆)
Yuvraj Ganguly
Sabse Chota height se bara yuvi Bhai . Collage mein hain kyun hain kya pata .padhai inse hota Nehi kuch aur inko karna Nehi . zindagi mein kisika pati Banna aur phir baap Banna Inka sapna .
Rahul dravid
"Tum husn pari tum jane jahan tum sabse haseen tu sabse juda "If it's Has face then look at him .Ekdum shant discipline insaan .Gussa inko pasand aur ata bhi Nehi .Kaam dhund rahe hai ap logo ke pass hain toh batau .
Suresh RainaDuniya pyare humare dulhare Sonu bhaiya.Bohot hi sharmile aur hasmukh insaan .Khudka resturant ka buisness hain .Aur cricket Inka hobby hain .
Chalo Dil tham ke baith jao Abhi woh Ane wala hai
Gautam Gambhir
Yes he take his surname seriously.dekho Thora gussaail type hain but bohot softy bhi hain . college professors hain Aur inka secret crush hain (🤫🤫kisiko pata nehi chalna chahiye)
Chalo Bhai log jaan pehchaan hogaya Abe age barte hai.
YOU ARE READING
Apke nazro ne samjha (Ict Bl)
FanfictionHow three brothers fall in love with their opposite character.lets peak in the story and witnessed their journey of love and fun 😊😊❤️❤️