Bhagam bhag

498 45 47
                                    

   Mr gambhir -Dekh gauti yeh ladka kabhi serious Nehi hoga .tu. Chor de isse main tere liye achcha ladka dekhunga.

   Yuvi -Oh sasurji kya matlab ladka dekhoge .Khud karlo usse shadi tufani raat mein pandit kidnap karke shadi Kiya tha pair Tut Gaya tha phir bhi pehre liya tha .

    Gauti- Ek second tumne kaha tha pandit tumhara dost hain phir kidnapped ka kya matlab .

   Yuvi- Emotions samjho baatein Nehi .Aur apne papa ko samjhao mujhe Maan le Nehi lega to bhi kya ab toh kuch nehi ho sakta.

   Mr gambhir - Dekha kitna badtameez ladka hain .Gauti puri duniya mein yehi Mila tereko .

    Yuvi- mujhmein kami kya hai?

Mr gambhir - Khoobi bhi toh Nehi hain .

    They started argument with eachother.Gauti look at them with blankly.

   Gauti- Ap dono agar chup nehi huye main abhi Ghar se chala jaunga .

   Both of them zip their mouth .Gauti try his best to control his anger .

   Gauti- Papa yuvi ko chor Nehi sakta kyun ki woh mera pati hain to please iss topic ko aur mat laiye.

    Yuvi look at his father in law with Smirk.Gauti notice this and pinch his arm yuvi groan in pain.

   Gauti- Aur ap ghar chaliye apse bohot baatein karna hai.

   Yuvi gulped down in fear .Gauti dragged him out from there.

   In Ganguly house yuvi sat on a with puppy face .Gauti look at him like a lion .

   Gauti- Kaise baat kar rahein thain tum mere papa se .Are woh Thora gussa hain baad mein Maan lenge .

     Yuvi- Toh kare na gussa par yeh kya bakwas kar rahein thain tumhare dusre shadi ka .Sasur ji toh uske tarah rahein na asur kyun ban rahein hain.

   Gauti- Oh god are unke bolne se main kya kar leta shadi .nehi na toh phir bolne dete unhe Jo bolna tha .Dekho yuvi tum apne study pe focus do jab tum kuch ban jaoge toh woh bhi man lenge.

   Yuvi- Tumhe pata hain na mujhe study main koi interest Nehi hain.muje car racing karna hain phir bhi tum study study karte rehte ho .

   Gauti get close to him with a seductive smile and said -Agar apne bachche ka face apne tarah chaiye toh Maan jaao . Other wise I have so many options.

    Night time yuvi Sonu and gauti sitting in hallroom and talking about something.Dada entered there with a gloomy face.

   Yuvi- Are bhaiya kya hua muh kyun latka ke aye ho ?

   Dada- Kuch nehi hua .Thora thakan si hai.

   Gauti- Bhaiya kuch hua hain toh boliye na .

   Sonu- Hmm aj toh bhabi ke family se milne gaye thain na udhar kuch hua tha kya ?

   Dada- Unlogo ne saf saf mana kar diya hain shadi ke liye .

   Yuvi- Kya kyun toh phir apka kya hoga .Iss umar main kon apnayega apko .Bhabi bhole se thain isiliye apke pyaar mein gir Gaya.Main ladki hota toh kabhi na karta koi apse kyun pyar karega?

Apke nazro ne samjha (Ict Bl)Where stories live. Discover now