kuch kuch hota hai

490 45 32
                                    

   Yuvi gautam sir ke ghar puch gaya .Andar jate hi usne dekha bohot sare student pehle sehi udhar tha .Gautam sir usko ek jagah baithne ki ishara karta hai aur board mein kuch samjhane lagta hai.

    Yuvi baith jata Hain  aur idhar udhar dekhne lagta hai.Tabhi uske nazar pari ek ladki pe jo dhyan se Class kar rahi thi .Woh toh mano unmein hi kho gaya tabhi ek chalk uske sar pe lagta hai.

   Gg- Idhar padhne aye ho toh uspehi dhyan toh achcha rahega.Samne ajao.

   Yg in mind - Kya yrr dekhne wali cheez piche hain aur yeh kharoos age baithne ko bol raha hai.kismat hi kharab hain.

   Sir ko koste koste samne jakar baith gaya .Gautam sir usko gusse se ghurne laga.Aur idhar yuvi na chate hote bhi padhai mein dhyan laga .

   Aisehi din guzarne lage Yuvi Bhai ke sath Suresh ka dosti hogaya. Yuvi humesha mahi ke har information Suresh ko deta tha .Dusri taraf usko tution wali woh ladki bohot pasand agaya tha Par gautam sir usko humesha us ladki se dur kar dete thain Isliye yuvi gautam sir se bohot chirta tha.

  Class complete hogaya tha ek ek karke sare student nikalne lage thain . gautam sir kuch copy check kar rahe thain isiliye woh udhar hi thain .Yuvi jaldi se apna bag pack karne lag gaya tha kyunki uska crush nikalne hi wali thi .yuvi bag pack karne ke baad uske piche Jane hi wala tha tabhi gautam sir ke uska takkar hogaya .

  Dono hi ek sath gir gaye niche gautam sir gir gaya unke upar yuvi .Gautam sir toh yuvi ke taraf dekhti unmein kho gaya aur yuvi woh toh baar baar uthne ki  koshish karne laga .phir finally woh uthke khara hogaya .Gautam sir bhi uth gaya aur uske taraf dekhne laga .

  Yg- Sorry sir woh jaldi jaldi Jane ki chakkar mein yeh sab hogaya .

   Gg- Koi baat Nehi agli baar se dhyan se chalna aur ha raste pe dhyan dena dusre cheezo pe nehi .

    bolke woh room se bahar chala gaya.yuvi jyada unke baato pe dhyan na dete huye room se chala gaya us ladki ke piche ...

   Resturant mein Bathie huye yuvi Bhai pout kar rahe thain .Aur dusre taraf Sonu apne hasi control kar raha tha iss big baby ko dekhke .

  Yg- Yrr bhabi idhar apke liye debrani ko pata nehi paraha hu aur ap ho ki has rahein ho this is not fair .

Sr- Are devar ji hum kya kare apke pass humare devrani ke itne option hain ki mujhe samjh Nehi ata ki kisko lekar ap serious ho .

   Yg- Are bhabi charm hain mera sab khiche chale ata hain .Aur bhai kyun na aye main Dada ke jaisa kharoos Nehi hu aur nahi mahi jaise boring.

  Sr- Bilkul Nehi mahi bilkul boring Nehi hain .Woh kitna careing aur soft hearted hain samjhe.

   Yg- Oho dekhe toh inhe pati ke khilaf ek shabd bhi Nehi sunna chatein hain waise apki gari kitne dur tak gaya .

  Sr- 'sadly' Atak chuka hain gari kya bolu woh toh humesha kaam mein busy rehte hai ya phir apni duniya mein.Last baar number Diya tha call Kiya kitne baar par koi jawab Nehi .raat ko message karke sorry bola ab batau kaise Kuch hoga .

  Yg- Are bhabi ap bhi kya apko Nehi pata phone se unka 36 ka akra hain .unko call karne ka koi fayda Nehi hain apko kuch aur karna parega ek kaam kijiye kal hi ap ghar mein ajaiye .Akar kuch yummy sa khana banaiye jisse Dada Thora impress ho sakta hai.Dada khush toh mahi Bhai khush .

   Sr- 'with sparking eye's ' Really Thik main al hi ghar ajaunga .
 
   Yg- Are woh bullet train kaha ja rahe ho ha .Mera mamle ka kuch kijiye maine toh apka settle kar diya .

Apke nazro ne samjha (Ict Bl)Where stories live. Discover now