Chapter - 4

225 27 2
                                    

Mayank's POV

Main apne nai roommate ko apne kamre mein le aaya bhale hi mujhe uska khayal rakhna hai lekin mujhe apna personal space chahiye. Surprise ki ye baat hai ki room mein saari jarurat ki cheeze pehle se hi arranged hai.

Mayu - Tumne agar apna saman unpack kar liya hai to ab meri madad bhi kar do unpack karne mein jisse hum ek dusre ko aur achhe se jaan payenge.

He shyly agrees, ye ladka to mujhse bhi jyada cute hai. Mere liye ye ek naya experience hoga kyuki abhi tak to main hi cutest tha. Achanak se Hardik Bhai aate hai humare bags ko carry kar ke.

Hardik - Ishu main tumhare bagal wale kamre mein hi hu agar tumhe kisi cheez ki jarurat ho ya phir ye badmash tumhe pareshan kare to mujhe batana.

Lagta hai Hardik Bhai aur Ishu kaafi close hai isliye unhe gussa dilane ke liye maine Ishu ke cheeks par kiss kar diya. Hardik bhaiya aur Ishu to shocked the. Ishu to sharm se laal ho gaya tha. Wolves mein to aise close rehna pyaar dikhane jaisa hota hai. Koi nai shayad Ishu human hai isliye shocked ho gaya hoga.

Mayu - Don't worry bhai main Ishu ka dhyan achhe se rakhunga. *main hardik bhai ko gale lagane hi wala tha tabhi main apne ghutno ke bal niche gir gya*.

Hardik bhaiya bahut gussa the aur chahe main kitna bhi powerful Omega hu lekin unke saamne kuchh nahi afterall wo Pandya Pack ke next hire jo hai. Bhai gussa Kam irritated jyada the jiske Karan unka aura out of control ho gaya hai aur main apne knees per aane per majboor ho gaya.

I heard Ishu shout "Hardik Bhai"

Uske baad main saans le paya aur Ishu ne mujhe hug kar liya aur puchhne laga ki main thik hu ki nahi. This kid is kinda sweet.

Main utha aur Hardik Bhai ko gusse se ghoorne laga.

Hardik - I am sorry, maine kabhi kisi ko Ishu ko kiss karte nahi dekha, aur wo mere saath hi bada hua hai to main uske kaafi close hu.

Mayu - Hardik Bhai aap shayad bhool rahe hai ki main future Luna hu Markande Pack ka to main kisi aur ke saath mate nahi kar sakta shiwai mere Alpha ke. Aur Ishu to mujhe Omega lagta hai to aap ye saari baatein apne dimag se nikal dijiye. Aur ab bahar nikalye mere Kamre se kyuki abhi bhi aapka scent room mein maujood hai.

Ishu bas has raha tha jab main Hardik Bhai ko daant raha tha. Mujhe laga tha ki main hi hardik bhaiya ke sabse close hu lekin main galat tha kyunki ye human bhaiya se kaafi jyada close lagta hai. Mere pass koi sibling nahi hai kyuki main single child hu isliye maine hardik bhai ko hi hamesha se apna bada Bhai samjha hai.

Lekin hardik bhaiya ke ek hug ne mujhe mere khayalon se bahar nikala.

Hardik - Main janta hu tum kya soch rahe ho, so don't you dare I am your big brother too. Tum dono hi mere liye bahut important ho, bas Ishu tumhare jaisa nahi hai isliye uska khayal rakhna mere liye.

Suddenly I felt my eyes tearing up. Maine bas hardik bhai ko hug kar liya. Hardik bhaiya ne apna dusra arm khola taki Ishu bhi hug meim shaamil ho sake. Waise ab mere paas human sibling bhi hai.
.
.
.
.
.
Ishu's POV

Mera new roommate hardik bhaiya ko tightly hug kar ke to raha tha mujhe laga ki mujhe bhool gaye dono lekin phir Hardik Bhai ne dusra arm khol kar mujhe bhi hug kar liya.

Phir uske baad hum tino saath mein baith kar baatein Kara. Jyada tar Mayu hi bol raha tha aur hum dono sun rahe the. Maine usse bataya ki mujhe music kitna pasand hai Isliye maine music faculty choose ki. Phir hum logo ne food order Kiya aur khana khate khate phir se baat karne lage. Aur hum log so gaye khana khane ke baad.

Main jab utha tab main apne bed per tha aur Mayu bhi mere saath tha. Shayad hardik bhaiya ne hume bed par sula diya hoga. Phir main chala gaya fresh hone university ke liye aur jab main fresh ho kar bahar nikala tab mayu jag chuka tha.

My human mateWhere stories live. Discover now