Chapter - 5

249 29 5
                                    

Hey guys kuchh din pehle mere friend Adhyan ka accident ho gaya tha isliye jyada time main uske saath bitati thi.

Sorry for the late update 😔😔😔

Shubh's POV

Jab main apne friend ke bhai ko mayank ke pass lekar gaya to waha uske saath koi aur bhi tha usse dekh kar aisa lag raha tha ki maine kahi usko dekha hai pehle lekin mujhe yaad hi nahi aa raha tha. Hum sab ne jab apne aap ko introduce kiya wo shyly smile karta hai. Usko dekh kar mere chehre par bhi smile aa jati hai wo bahut jyada cute hai agar wo single hoga to main jarur try karunga. Lekin phir usne jab bataya ki wo human hai. Uske baad maine kuchh nahi suna.

I don't like humans wo pathetic aur weak hote hai. And so easy to fuck. Mujhe pakka yakin hai ye mere liye apne legs open kar dega agar ek baar maine puchha to. They are just fucking disgusting.

Mujhe believe nahi ho raha hai ki future Luna Mayank aur Rahul usse acche se baat kar rahe the jaise wo hamare barabar ka ho. Isliye maine kaam ka bahana bana kar waha se nikal gaya.

Mayank royal Omega hai aur hum royals ek dusre ki respect karte hai. Best hoga ki main uss disgusting human se dur hi rahu.

Ishu's POV

Jab maine Rahul se baat ki to mujhe laga ki mere aur Rahul mein bahut saari cheeje similar hai. Main home school se padha hu aur wo apne pack ke school se padha hai. Aur wo rarely hi Pack se bahar nikalta hai kyuki wo magic se sensitive hai wo ab apne powers ko control karna thoda sikh liya hai.

Uske baad hum logo ne university ka tour kiya. Bhai Sahi the Mayu ke baare mein uske wajah se maine aaj bahut se new loh se mila. Aur masti bhi ki.

Lunch ke time main Hardik Bhai aur unke friends se mila. Maine sabko hello bola aur hardik bhai ko unke cheeks par kiss kiya aur hug. Phir maine bhai ko kaha ki wo humare saath lunch kare. Jab hum dono jaa rahe the Mayu aur Rahul ke pass lekin tabhi achanak se bhai ruk jaate hai aur jab main mur kar dekhta hu to saare faculty wale apne knees per aa gaye the bhai ko respect dene ke liye lekin wo jyada samay tak tika nahi kyunki main bhag kar bhai ko hug kar leta hu unhe shant karne ke liye.

Ishu - Bhai achanak se kya hua tha. Aapke aura ke wajah se kitne omegas behosh ho gaye honge.

Maine dekha ki mayu gehri saanse le raha tha aur Rahul gusse mein lag raha tha aur uski aankhein abhi bhi light green colour mein glow kar rahi thi lekin jab usne meri taraf dekha to uski aankhein normal ho gayi. Main phir hardik bhai ke taraf dekhne laga jo abhi bhi mujhe jawab nahi de rahe hai.

Ishu - Bhai kya hua aap thik to ho na.

Hardik - Ishu mate bond ke pull ke karan maine puri koshish ki main apne aura ko control rakhu lekin mujse sirf 80 percent hi block hua. Sorry Ishu.

Inhone sirf 20 percent ke aura se pure university ko apne knees per la diya.

Ishu - Bhai aapko to aapka mate mil gaya to hume mom dad ko batana chahiye ye good news.

Hardik - Ishu I didn't find my mate. Main uske scent ko follow karne hi wala tha tabhi mera aura release ho gaya aur maine sabko unke knees per la diya uske wajah se mere mate ka presence gayab ho gaya. Lagta hai mere mate ne mujhe reject kar diya hai Ishu.

Mere bhai bahut dramatic ho rahe hai kyuki agar inke mate ne inhe reject Kiya hota to abhi mere bhai bahut pain mein hote iska matlab hai ki unke mate ne unhe reject nahi kiya hai.

Ishu - Kya aap broken bond ko feel kar sakte hai kya bhai.

Bhai na mein apna sir hilate hai aur mujhe hug kar lete hai jaise koi bacha apne maa se chipak raha ho maine unko apne table per le gaya aur unka sir apne kandhe par rakh liya.

Mayank ghur kar bhai ko dekhta hai.

Mayu - Kya hua hai bhai aapko. Aapne in do din mein mujhe apne knees per la diya hai.

Hardik - Mujhe mere mate ne reject kar diya hai.

Rahul - mujhe nahi lagta ki tumhare mate ne tumhe reject Kiya hai isliye jyada drama mat karo.

Rahul ke baat ko sun kar bhai gussa ho gaye kyuki Rahul stranger hai aur upar se bhai se Chhota bhi hai umar mein.

Hardik - Apne kaam se matlab rakho jo bhi tumhara naam hai

Rahul - sure whatever bhaiya.

Ishu - Bhai don't be rude, ye mera new friend Rahul hai.

Hardik - Rahul tum apne bhai ke tarah hi ho bilkul intolerable.

Ishu - bhai maine kaha na don't be rude.

Mayu - Bhai koi bhi Omega apne presence ko hide kar sakta hai jab ki aapne puri university ko apne knees per la diya tha. Aur wo Omega chhup tabhi sakta hai jab wo yaha se chala gaya ho. Lekin aapke aura ke wajah se to hum apna sir bhi nahi utha pa rahe the.

Rahul - Ishu per to koi effect nhi para kahi Ishu hi to iska mate nahi hai. Aur wo Humam isliye shayad usse mate bond nahi feel hua hoga.

Ishu to shocked ho gaya tha Rahul ke baato ko sun kar  I mean ewwwwww my own brother I just pushed bhai to the ground.

Ishu - chhi nahi.

Hardik bhaiya uthte hai aur mujhe phir hug kar lete hai.

Hardik - Main Ishu se jaan se bhi jyada pyar karta hu. Lekin chhi Rahul tumne socha bhi kaise.

Mayank - lekin bhaiya aapne abhi tak mere sawal ka jawab nahi diya.

Mayu ne hume wapas topic per le aaya. Mayank phir decide karta hai ki wo apne maa se puchhega in sab ke baare mein. Isliye wo apne Maa ko call karta hai.















Hey guys that's it for today
Mujhe pata hai short chapter hai but please adjust with it.

Bye


My human mateWhere stories live. Discover now