Chapter - 3

258 26 7
                                    

Hardik's POV
Maa aur uncle Gill dono hi cousin brothers hai aur saath mein hi dono bade hue hai isliye wo ekdam real brothers ki tarah rehte the lekin dad hamesha se uncle Gill se hate karte the kyuki wo bahut close the maa se. Bhale hi Gill uncle hamare family member hai lekin humne unhe Ishu ke baare mein kuchh nahi bataya tha. Maa unse ye kahegi ki Shubh dobara se aise na kare. Ishu ko samajh nahi aa raha tha hum Shubh par itna gussa kyu kar rahe the. Kyunki Ishu ko werewolf ke baare mein thik se kuchh pata nahi hai. Aur nahi wo kabhi pack se bahar gaya hai. Mom and dad hamesha excuse bana dete the isliye Ishu kabhi pack se bahar kabhi gaya hi nahi aur nahi kisi outsider se mila hai. Sab logo ko Ishu mysterious child lagta hai. Isliye koi jyada sawal bhi nahi puchhta.

Author's POV
In sab ke baad sabhi log Ishu ke birthday ki tayari karne lagte hai kyuki iske baad Ishu university chala jayega.

Hardik - Ishu hum waha aise pretend karenge ki hum dono ek dusre ko jaante nahi hai. Lekin main hamesha tumhare aas paas hi rahunga.

Maa Ishu ko contact lens dete hai uske violet eyes ko chhupane ke liye aur ek magical bracelet dete hai jisse uski khubsurti Kam lagne lage.

Hardik - Maa Ishu to abhi bhi itna beautiful lag raha hai. Aap thoda aur magic use karo.

Vi - Nahi beta main aur magic use nahi kar sakta kyunki isse Ishu ko bhi taqlif ho sakti hai.

Dad ne university mein baat kar li thi Ishu ko waha koi taqlif na ho.

Hardik (in mind) - Aaj ke baad main apne angel ke saath hamesha rahunga. Mujhe pata hai main jyada kar raha hu lekin mera bhai bilkul delicate hai flower ki tarah aur beautiful hai mera to man karta hai Ishu ko kidnap kar lu aur sirf apne pass rakhu.
.
.
.
.
.
.
Mayank's POV
*Bang Bang Bang*

Oh I am gonna kill someone right now.

I scream " Darwaza ab todne ka irada hai kya".

Mayu's mom - Get up before I kick your ass. Mujhe aur tumhare dad ko tumse kuchh jaruri baat karni hai.

Mayu - Aaj to college ki chhutti hai kya aap mujhe thodi der chain se sone bhi nahi de sakti. Aap itni matlabi kaise ho sakti hai maa main apka beta hu. Main apka ek lauta beta hu ya phir secretly aap logo ka koi dusra beta bhi hai.

Mayu's mom - Mujhe DNA test ki koi jarurat nahi hai tum apne baap ke hi bete ho kyunki dono hi ek number ke dramebaaz hai. Shanti se jao aur ab jaldi se fresh ho kar niche aao maine tumhara favourite breakfast banaya hai. Uske baad phir hum baat karenge.

Mayu - Main dad ko bata dunga ki aapne unhe dramebaaz kaha hai aur main ready jaunga aap bas jao yaha se.

Mayu's mom -" like father like son" wo uske cheeks par kiss karti hai aur kehti hai jaldi karo hume tumhe tumhare roomate ke baare mein batana hai.

I roll out of my bed, my roommate??? Maine to socha tha ki main akele rahunga. Lekin koi baat nahi waise bhi mujhe naye logo se milna bahut pasand hai.
.
.
.
.
.
Dinning hall of the Markande Pack

Mayu jab niche jata hai to dekhta hai ki uske dad pehle se hi dinner table per baith kar breakfast kar rahe the.

Mayu - to ab batayiye ki mere roommate ko lekar kya mystery hai.

Mayu's mom - hume bhi nahi pata beta. Humse to Pandya Pack ne bas madad maangi hai. Pandya Pack ke Alpha aka your uncle aka my brother ne kaha usse tumhara roommate banane ko.

Mayu's dad - ye bas request hai Mayu agar tumhe uske saath nahi rehna to hum unhe mana kar denge. Wo human kid ko tumhara roommate banana chahte hai kyuki aur wo chahte hai ki tum uske friend bano aur usse protect karo jarurat aane par . Waise bhi tum future Luna ho Markande Pack ka. Isliye tum Omega hone ke bawjood bhi tum itne powerful ho.

My human mateWhere stories live. Discover now