Karishma bathi hui thi harshu ke samne .Uske dil dimag mein ek hi baat ghum Rahi thi kisi bhi tarah harshu ko woh samjha paye .
Ks- Betu Ap apne kichi ke ek baat manoge ??
Ha- Ha kichi bolo.
Ks- kichi ke betu kuch dino ke liye Nani ke Ghar jayegi .Aur udhar good boy ki tarah rahenge ok .
Ha- Ote kichi bhi mele sath jayega??
Ks- Nehi betu Mumma jayenge kissi Nehi jayenge.Woh kisi ko bohot sare kaam hain na isiliye.
Harshu make his face like he is thinking something.Karishma bitterly chuckle by her son's antics.
Ha- oh kichi iz buzy bad mein ayenge.Pal kichi zaldi ana I mich you .
He hug his kichi . Karishma control her tears how can she gonna live without her betu .But She don't want that her son survive in this messed.Its being six months haseena and Karishma go through their divorce process.
Now today her betu gonna leave with his mumma . Karishma was prepared for this but still she felt weak now .her son who just oblivious from every thing playing with a toy .
She take her son in her lap and make him ready . Haseena dusre room mein taiyar ho rahi thi.
Hm- Karishma harshu taiyar hogaya hain ??
Ks-'felt a chock in her thorat ' Ji maddam sir.Betu chalo mumma ke sath hm ghumi ghumi Jana hain na .
Pushpa ji aur cheetah hall room mein baithe huye thain.Iss kuch month mein un logo ne dekha tha kaise unke family bikharte huye par woh log helpless thain kar bhi kya sakte hai.
Ps- Pata nehi kiski nazar lag gayi hain humare parivar mein .Kya yeh divorce Lena jaruri tha .
Cc- pushpa ji hum bhi yehi soch rahein hain .Khas kar harshu woh kaise react karega iss situation mein .
Woh log dekhte hain haseena room se bahar ati trolley lekar . Karishma nikalti hain harshu ko god mein lekar .
Hm- Harshu mumma ke pass ajao humare Jane ka waqt hogaya hain .
Ha- Kichi Nani ke Ghal chalo na hum bohot maje kalenge .Kaam chachu sambhal lenge na .
Ks- Nehi beta chachu busy honge na chaci ke sath kyunki chachi ko chota baby hone wala hain na isiliye chachu busy hain .
Ha- Nehi main jalaha mumma ap jao .mein rah lunga kichi ke sath .Aur mela birthday bhi toh hain kuch din baad mein kichi ke sath birthday manaunga.
Hm- Harshu zid Nehi karte ajao mumma ke pass .
Haseena usko Karishma se lene ki koshish karti hain par harshu aur bhi rone lagta hai woh kaske Karishma ko pakad ke rakha hai.Yeh dekhke pushpa ji aur cheetah ke akh bhar ayein hain.
Ha- 'while sobbing' kichi Nehi jana meleko mumma toh bolo na main good boy banunga chocolate Nehi khaunga mumma ko bolo na meleko Nehi jana .
Ks- 'her eyes also get teary ' Nehi Mera betu toh good boy hi hain .apko aur good boy banne ki jarurat Nehi ap na mumma ke sath jao udhar Nani maa hain na woh dekhna kitne sare story sunayenge.phir jab ghumi ghumi ho jayega ap kichi ke pass chale ana ok abhi mumma ke pass jao .
Ha- Nehi Nehi chaiye meleko kuch kichi chalo na chachu ap kaam kalo na kichi ka ap kichi ke bhai ho na phil dadi bolo na kichi ko .
Ps- Harshu ap achche bachche ho na phir yeh zid kyun kichi jo bol raha hain woh karo phir dadi bhi tumko ghumi ghumi le jayega .
YOU ARE READING
Her healing
Fanfictionit's a sequel of her wounds.if you don't read previous part check it out.