Little princess

651 85 42
                                    

   Cheetah marched in the corridor he look at the door variously.

   Ks-Cheete shant ho ja Santu bahadur hain usko kuch nehi hoga .

   Cc-Bohot tension ho raha hain di .Bass humare Santu ji thik ho aur kuch nehi chaiye .

   Ps-Sab thik hoga cheete aur dekhna humare poti ya phir pota bhi thik hoga tum Zara dhiraj dharo .

   After sometime they crying . Karishma and pushpee know their little membar came in the world finally.

   Ks- Oh cheete maharaj bap ban gaye ap ab toh khush ho jao.

   A nurse came towards them with smile and said -beti huyi hain Maa aur bachchi dono hi thik hain thore der baad ap log mil sakte hai.
  
    Karishms thanks her cheetah was blank . Pushpee smile at his condition.

   Ps- Lo ji humare princess agaya hain cheete muh mithai karwao hum logo ke.

   Cc- Pushpee hum bana Nehi sakte kitna khush hain hum .

   He hug her pushpee know this giant baby was overwhelmed.Karishma call haseena as she also worried for Santu .

   Ks- Maddam sir beti huyi hain dono hi thik hain .

   Hm- Thank god calk karte rahiyega .

  Ks- Ji maddam sir hum update dete rahenge.

   She cut the call and she dialled misri's number.

  Mi- Ji Karishma bataiye udhar sab thik na .

   Ha- Ha kichi chachi thik hain na .

Ks- Ji betu chachi thik hain aur pata hain ap bare Bhai ban gaye ho behen ayi hain choti si.

   Ha- 'with so much excitement ' Really meleko Jana hain choti maa le chalo na.

  Mi- Nehi betu hospital mein bachche Nehi jate .chachi ghar ajaye phir hum tum aur kiss dekhne jayenge thik hain.

   Ks- Ha betu choti maa ki baat mano abhi choti maa ke sath raho hum baad mein chachi ko dikhane layenge thik hain.

   Ha- otey bye.

  She knows her son was upset but can't do anything.Misri was there to handle in few days misri and harshu get so close .Even he call her 'Choti maa'.haseena know this bond she don't feel insecure for some reason she felt misri is good companion for harshu.

   Ps- Kiska call tha Karishma?

Ks- Harshu ka unko chachi aur behen se milna hain .

   Ps- Hmm milega hi bara bhai jo ban gaya hai.yaad hain kaise humesha babys ko dekhke unke pass hi reh jata ab dekhna kaise apne behen ke sath hi rahega .

   Ks- Bohot ziddi bante jaraha hain .Maddam sir ko hi uske sambhalne mein taqlif ho rahi hain.misri ke baat Thora bohot mants hai.
 
   Ps- Lagta ziddi pan mein tum log sehi aya hain .

   Karishma scratch her neck embarrassingly.She know her amma tell facts she and haseena both are rigid and harshu just copy paste of both of them.

Her healing Where stories live. Discover now