Ha-Kichi chalo na hospital humko bhi milega chota behen .Ks-Betu aise Nehi milta behen aur apko behen kyun chaiye apke pass toh choti behen pehle se hain toh phir yeh zid kyun ?
Ha-Nehi meleko aur ek chaiye woh behen mele sath lehta nehi hain .Meleko chotu si behen chaiye matlab chaiye .
He sat on the couch with grumpy.Haseena who try her best to control her son but this boy is so bratty.
Hm- Aur bigariye matlab dekh liye apne ap kaa laad ka natiza .Ap samBhaliye yeh humare hath se toh nikal gaye .
Ks- Are ab mein kaha se agayi humesha meri galti kaise ho jati hai.Kuch bhi ho woh meri galti hoti hain wah bhai wah.
Hm- Yeh jo apka beta subah hum dono ko hospital mein lake khara kar diya kiske madad se apki madad se .inko pata hain yeh apne do pyar bhare akhein dikhyaga ap pighal jaoge .
Ks- Ha mujhe laga sachmein betu ke pait mein dard hoga muje kya pata inke dimag aisa chal raha hain.
Ha- Mele baat suno aplog nehi to main chala jaunga dadi ke pass bolunga behen do meleko .
Karishma wide his eyes and cover his mouth . Haseena look at him this little boy was something else.
Ks- Betu hum baad mein ayenge na baby ko le Jane abhi Ghar chalo dekho mumma kitna thak gayi subah apne unko tang kiya hai.
Hm- Harshu kissi ke bhi kaam hote hain dekhiye apke wajah se subah kitna bhaga douri kiya .
Harshu started crying.People look at them as they stand infornt of hospital.Hasi try her best but he don't stop even Karishma can't stop him .
Ks- Ok thik hain apko hum behen denge thik hain pehle apna rona band karo .
Haseena wide her eyes she look at Karishma surprisingly.Karishma console her son .
Hm- Kishu please unhe galat fehmi mein mat rakhiye apko pata hain na yeh kabhi kuch nehi bhulte .Baad mein phir se zid karenge toh kya karenge hum log.
Ks- Woh tab dekh lenge abhi toh shant huya na . Chaliye subah 4 baje se hum log jage huye hain .
Hm- Thanks to your son jinko laga hospital mein jaldi se Jane se hospital Wale baby dete hain.
Ks- Hmm sach mein inke dimag mein alag hi chalta rehta hain .khud akh khol nehi parahein hain par behen chaiye inko .
Harshu who try his best not to dozed off.Haseena smile Karishma also awestruck by his cuteness.
Ks- Baby ajao godi mein chalo hum Ghar chalte hain.
Karishma take him on her lap .Harshu feel so sleepy Karishma swing him.
Hm- Ap dijiye unhe apke pass rahega toh soyega toh Nehi jyada badmashi karega.
Ks- Rehne dijiye so jayega humara betu hain na.
Harshu nodded his head . haseena sigh both of them always ganged up against her .
Hm- Jo marzi kariye ap dono mujhe kuch bolna nehi ap dono ko .
YOU ARE READING
Her healing
Fanfictionit's a sequel of her wounds.if you don't read previous part check it out.