Chapter 4

2.7K 223 49
                                    

Manisha and manoj were walking to the Hall with luggages...

And in the Hall stood manish and ruhi...

Manish saw armaan coming towards the Hall.. He took the bags from manisha and manoj..

Manisha ji manoj ji.. Bahut bahut shukriya aapka.. Koi toh hai is ghar mein jisne meri bacchi ko in teen mahinon mein sambhala. Jinhone usse insaan to maana....

Ye kya bol rahe hai aap manish ji. Abhira humari bacchi hai.. Woh mujhe cutie chachisa zaroor bulati hai. Par main usse apne kiara jaise hi maanti hoon.. Main jaanti hu armaan ne jo kiya uski koi safaai nahi ho sakti.. Aur jethanisa ka toh... Maine aaj tak unki jitni izzat ki aaj ehsaas hua ki woh toh koi naagin se kam nahi hai.. Unke paas jo bhi jaata hai... Unki zindagi mein zeher bhar deti hai.. Pehle madhav bhaisa.. Phir armaan aur ab abhira.... Par armaan bhi utna hi galat hai..

Armaan rushed to the Hall....

Chachi sa.. Abhira kaisi hai.. Chaliye.. Usse milne.. Abhi ke abhi le jayiye mujhe hospital.

Waah armaan.. Tu uth gaya beta??? Mujhe laga aur 3 mahine soyega Tu...

Matlab chachisa???

Areh beta tujhe nidrasan ka vardaan mila tha na apne maa se.. Tabhi toh jo hota aaya hai yaha.. Jo kuch bhi hua kuch mahinon se... Aur aaj jo bhi hua... In sab se anjaan tha tu.. Kyunki normal logon ko aas paas ki cheezon ki khabar hoti hai na.... Tu itna masoom aur anjaan hai saari cheezon se.... Waise kab jaaga Tu apne nidrasan se???

Rehne dijiye chachisa... Ye aadmi baat karne layak tak nahi hai... Iski wajah se aaj meri behen marte marte bachi hai...

Waah ruhi waah.... Jo ladki mujhe apne hi shaadi ke mandap se blackmail karke le gai.. Mujhse shaadi karne ke liye woh aaj gyaan ki devi achai ki maata ban rahi hai.. Woh toh abhira ki wajah se main chup tha aaj tak... Warna usi din sab ko sach bol deta... Mere bhai ko dokha diya. Mujh aur abhira ko dokha diya... Aur ab acchi bahu banne ki acting kar rahi ho.. Aap dhanya hai ruhi maata... Dhanya hai aap....

Haa toh main kaha bol rahi hu ki nahi ki hai maine koi galti.. Par haa.. Meri koi bhi galti ki wajah se kisi ki jaan par nahi aayi hai armaan... Aur haa.. Aaj sabke saamne sach khule wahi best hai..

As they were busy with their cat fight.. The rest of the family and vidya from up came to the Hall too... They were shocked to hear all this.. Except rohit

Haa toh kaha se shuru kare armaan.. Is baat se ki main tumse obsessed thi.. Iss baat se ki shaadi ke din tum late hue kyunki Maine tumhe blackmail kiya mujhse shaadi karne ke liye.. Haa maana Maine ye sab kiya.. Aur bhi bohot kuch kiya jo tumhe pata nahi hai
. Chachisa ko pata hai.. Kabhi apni maa ke pallu ko chodne ka time mile na.. Tab puch lena unse..

Main sharminda hu apni kiye pe... I'm sorry b nanu.. Maine aapka bhi trust break kiya.. Par do insaan hai.. Jisko mujhe justification dena zaroori tha aur un dono se maine baat bhi ki aur unhone mujhe maaf karke mauka bhi diya.. Ek abhira aur sabse important Rohit.. Maine apna saara sach rohit ko bataya tha.. Main nahi chahti thi ki apni galtiyon ki apni jhoot ki neev par humara rishta bane.. Aur aaj mere dil mein zindagi mein sirf aur sirf rohit hai.. Aur rahi baat abhira ki.. Toh uski aur mere rishte ka sach jaanne se pehle hi main use apni behen maan chuki thi.. Ab toh yeh pata laga hai.. Ki woh toh sach mein meri behen hi hai.. Meri akshu maasi ki beti... Mere billa boy ki behen.. Meri behen....

Vidya and armaan were shocked...

Abhira tumhari behen hai??? Aur tumne mere rohit ke saath ye sab kiya??? Tumhari himmat kaise hui.. Itni bacchalan lakdi ho tum...

OO BEDARDEYAAA!!!! Where stories live. Discover now