3 weeks later..
A gal sat in a room alone in a house in london.. In a dark room... She just sat on a rocking chair... Thinking about something..
Love is the biggest betrayal. It destroys you beyond limits.. They say love is selfless.. No.. Love is selfish.. That's y a selfish mother won and a selfless wife lost..
As she was deeply lost in her thoughts... The door of the room opened...
Offo Abhira... Yeh kya hai yaar.. Dekho baahar kitna accha mausam hai.. Aur tu yaha adhere kamre mein baithi hai.. Chal na.. Baahar chalte hai... Come...
Mujhe akele chod do ruhi... Please
Hmm.. Akele... Really.. 3 hafte se the akele hi choda hai abhira.. Plz ab toh bahar aa na.. Please...
Ruhi please...
Teek hai mat aa.. Par yaad rakhna.. Main tumhare future buddy se complain karoongi ki uski maasi usse bhi khafa khafa rehti hai... Dekhna tum..
Abhira stared blankly at ruhi.. She walked upto her.. Slowly touched her tummy
Tum champ ho ya princess mujhe nahi pata.. Par tum mere jeene ki wajah zaroor ho.. Kehne ko main maasi hu tumhari.. But i promise main tumhe protect karoongi.. Jaise maine sab kuch khoya.. Tumhe nahi khone doongi... Yeh aapke maasi ka waada hai.. Jaldi aana.. Il wait for u...
She turned back again...
As ruhi turned to leave the room...
Ruhi... Rohit ko jaanne ka haq hai.. Woh papa hai iska... Uska haq usse mat cheeno...
Nahi abhira.. Humara ye baby us narak mein nahi jayega... B nanu sahi kehte the.. Woh ghar nahi daldal hai.. Jitna zeher vidya poddar mein hai.. Tumhe lagta hai ki is bacche ko hum usse protect kar paayenge.. Aur phir hai na.. Unke do anmol ratan.. Sage ko extra pyaar kar karke usne bigaada aur sautele ko manipulate kar kar ke.. Dono se pyaar nahi karti woh aurat..
Armaan sautela hoke aisa tha toh Rohit toh saga beta hai... Aage jaake na jaane kya hu karta...
Aisa nahi hai ruhi.. Rohit tumse bahut pyaar karta hai..
Pyaar to armaan bhi tumse karta hai abhira.. Par kya hua??? Yeh sab chodo... Tum ready ho jao.. Tumhe therapy ke liye bhi jaana hai...
As ruhi walked out to get the car.. Her phone left in abhiras room started ringing.... It was Rohit again... It kept ringing....
Hesitantly abhira picked the call..
Hello... Hello ruhi.. Thank god thank god tumne phone utha liya... Ruhi plz plz don't do this... I love u ruhi.. Tum mujhe aise nahi chod sakti.. Plz.. Tum mujhe... Hume ek mauka nahi de sakti... Main kuch bhi kar sakta hoon yaar tumhare liye.... Plz..
Rohit.. It's me.....
Bhabhi!!! Aap kaisi hai... Kaha hai aap... Ruhi aapke saath hai??? Plz bhabhi ek baar bata dijiye na.. Kaha hai aap...
Rohit.. Tumne kaha ki tum ruhi ke saath rehne ke liye kuch bhi kar sakte ho.. Sach hai??
Of course bhabhi...
Toh teek hai.. Meri baat dhyaan se sunnaaa... Aur haa yeh baat humare beech mein hi rahegi.. Hamesha ke liye... Agar manzoor hai toh teek... Varna bhool jao ruhi ko... Aur tumhare.........
Nahi nahi. Main kuch bhi karoonga... Kuch bhi..
Soch lo Rohit.. Main jo maangungi tum mana nahi kar paoge..
YOU ARE READING
OO BEDARDEYAAA!!!!
FanfictionA Abhimaan story of yrkkh4. had loved the redemption track of armaan but sadly it's ruined again and this time seems like beyond repair.. armaan and his flipper character 🤦♂️ this short story is based on the current track where armaan is ignorant...