-:Chapter-71:-

375 64 156
                                    

Thankyou for your love and support...
Plzz plzz do more and more inline comments as I love to read it... It motivates me to write with more effectivly...
Target:-
Vote-60+
Comments=105+

Sorry for late update but bcoz of my college I'm a bit of busy.. As we all know how fishy colleges used to be.

So go and showers your love with more and more inline comments.

___________________________________________

As soon as Ritika reaches Binni's cabin and opens its door, she sees Binni standing with that black fat man. Both of them do not pay attention to Ritika. Before she can go inside, she hears their conversation, she gets shocked...Hearing their words, the ground slips from under her feet. Tears start flowing from her eyes....

In order to hide herself from their attention point she hide behind the door and for the sake of evidence she starts recording them in her phone...

Now their conversation is as follows:-

Binni and that faty man is stand in front of his cabins desk..
That black man is standing in front of him with his hands in a pleading position.
Binni=Usmaan ghabrana band kro.. Tumhe kuch nahi hoga.
Us=Sahab mere chhote chhote bacche hai biwi hai mujhe kuch nahi hona chahiye..mera naam nahi aana chahiye..
Bi=Nahi aayega... Waise kya haal hai dono ke??
Us=Sahab.. Woh aapki jo dawa hain naa woh asardaar nahi hain.. Har ek ghante baad unhe hosh aa jata hai..
Bin=Nahi.. Yeh galat hai.. Unhe hosh nahi aana chahiye specially uss Virta ko.. Agar usse hosh aa gaya to usse samhaal pana mushkil hoga..
On hearing him, it seems like a thunder to rits.. She is unable to believe her ears.. Her mind get bucked with all the confusions..
She mumbles to herself..
Rits=Virat.. Bhai.. Bhai.. Yeh kya.. Hosh.. Par..
...
Us=To sahab hume dawai badalni padegi..
Bin=Fikar mat karo.. Mai aaj hi America se dawaiyan mangvata hun..par yaad rakhna jyda matra main dene se unki jaan bhi jaa skti hai..
Us=Nahi nahi sahab aisa to haanikarak hoga humare liye... Par unhe aur kab tak yaha rakhna hai..
Bin=Yuhi kuch 1-2 mahine tak..
Us=Par aapko nahi lagta ki un dono ka yaha rakhna khatre dayak nahi hoga.. Mtlb kisi ko kuch..
Binni broke out in an evil laugh.. The cabin echoed with his disaster laugh..
Bin=Tere andar dimaag naam ki cheez nahi hai.. Mare hue logo ko bhi koi dhoondhta hai kya.. Puri Duniya maan chuki hain ki Rohit virat mar chuke hai.. Dheere dheere unka naam bhi khtm ho jayega.. Unki pehchaan mitti main mil jayegi...
Rits is still stunned.. For her it is tough to digest all the facts.. She is still not believing her ears..tears is rolling down of her eyes...
Bi=Abhi uss Rohit ki biwi aai thi.. Bechari maan chuki hai ki ab uska pati mar chuka hain... Uske adhure sapne pure karte hue ghoom rahi hai.. Jab biwi khud maan gai to duniya kaise nahi maanegi.. Yaad rakh Usmaan.. Mare hue logo ko police dhoodha nahi karti.. Woh dono zinda hai yeh sab mujhe aur tujhe pata hai.
Us=Aur unhe bhi jinse humne paise liye hai..
Bi=Shhh.. Deewaro ke bhi kaan hote hai..
Us=Sahab waise yeh sab bahut mushkil thaa aapke liye..
Bin=Hmm mushkil to thaa.. Kyunki Koi bhi player tayyar nahi thaa Pakistan jaane ke liye... Aur agar woh Pakistan naa jate to humara plan hi pura nahi hota.. Par mahi ne meri madad ki.. Bina jane hi usne mera kaam aashan kar diya.. Uski deshbhakti ne Rohit-Virat ko mera bakra bana diya...usse pata bhi nahi thaa ki uski yeh mahantaa uske do sabse pyaare baccho ki jaan le legi.. Aur tujhe pata hai.. Uss Rohit ko bhi kahi na kahi khabar ho gai thi mere plan ki.. Usne uss din mujhe Khawaja sahab se baat krte hue sunn liya thaa.. Par phir bhi woh mere plan main fassha..
Us=Kyu na fashta sahab.. Usse humare plan ka mohra jo ban na thaa..
Bi=HMM...accha ab jaa..Aur tu ab jyda yaha aaya jaya mat kar.. Agar kisi ko shak hua to situation ko samhaalna mushkil hoga... Agar yeh baat bahar aai to humara bachna mushkil hoga..
Us=Theek hai sahab jii.. Apni kripa banae rakhiye..
Bi=Hmm.. Bss yaad rakhna unhe hosh nahi aana chahiye aur naa hi overdose dena.. Ek do dande maar kr chup kara diya karo yaa behosh par marna nahi chahiye unhe.. Unka zinda rahna bahut jaruri hai.. Agar Rohit aur Virat sach main mar gar to hum se humare 200 crore rupee chhin jayenge..
Us=Samajh nahi aa raha unke pass itna paisa kaha se aaya??
Bin=Ab woh chahe karj le yaa apna desh beche hune kya hume to apne paise se matlb hai.. 200 cr. Ek bahut hi choti rakam hai Rohit virat jaise players ke liye par kya kar skte hai.. Jitna hai usmain khush rahte hai naa..
Us=Jii sahab ab mai chlta hun.. Mujhe jaldi se jaldi waha bhi pahunchna hai.
Bin=Hm.. Maine tickets kara di hai.. Simmi se leti jana.
Us=Jii sir...

TALES OF THE HEARTSWhere stories live. Discover now