Next day...
Kaka: " dekho anirudh kuch bhi kyu n ho tum bondita bahu ka saath kabhi nhi chhorna aur aise tumne kiya toh bahut bura hoga samaj lena..."
Anirudh:" kaka aap...aap "
5-6 people entering their house by shouting barrister Babu arzi wapas lo....Bal vivah ki arzi wapas lo...Kaka shouted :" aree aap log aise kaise hamare ghar me aa sakte h aur hamare ghar me aakar hamare baare me hi aise kaise bol sakte h"
Someone from the crowd"woh aap barrister Babu se pucho ki unhone kya galat kiya h"
Anirudh: " isme galat kya h , bal vivah ke wajah se n jane kitne ladkiyo ke bachpan kharab hue h ....Kam Umar me itni zimmedari Ghar ki aur na jane kya kya unko sehna parta h.."
Someone from the crowd said " aree kharab toh apki arzi se ho rahi h unki zindagi....unka basa basaya Ghar kyu barbad kar rhe ....."
" Sab kitna khush h apne patni ke sath kisi ko bhi apni shadi tod kar koi khushi nhi hogi "
"Par aap kyu Aisa kar rhe h .....kya aap apne sathi se khush nhi h?"
"Shayad apki patni aapko khush nhi rakhti h "Everyone from the group were laughing ......
Kaka shouted: " himmat kaise hui !!!
Hamare anirudh aur bondita Bahu ke baare me aise bolne ki woh dono bahut khush h aur... "
Anirudh interrupted " kaka kaka aap shant ho jaye main baat kar rha hu"Anirudh: " aap log jo chahte h woh main nhi kar sakta kyuki apki bematlab ki baatein h ....agar patni pati ko khush rakh rhi h iska kya matlab hota ki dono khush h ...kya kabhi aapne apni patni se pucha h ki woh kya chahti ...unhe kaisa lagta h ...unke Mann mein ke kya chalta ...kya woh khush h....areee jb 7-8 saal jaise km Umar mein shadi karna , naye Ghar Jana , Ghar ki zimmedari, khana , aur na jane kya kya karna parta h jabki ...kabhi socha aapne "
Someone from the crowd "thik h bal vivah toh apka bhi hua h ...toh aap hame kyu bol rhe ki ham apni shadi tode , shadi toh apki bhi hui h aap kyu nhi karte shuruwat... "
"Rehne dijiye barrister Babu aap rahiye apni patni ke sath khush aur hame bhi rehne de hame bhi koi shauk nhi h kisi ka Ghar tode"
"Bs kal hm sarpanch ji ko yha late h bs ab unke samne apko aur apki patni bondita ji ko maan na h ki jo bhi apne Kiya woh galat h...."
And they went...Anirudh: " kabhi nhi apko jo karna h kar lijiye main aur bondi..." Kaka interrupted "aree anirudh jb woh bol rhe toh baat khatam karo n dekho iss se kisi ko bhi koi haani nhi h toh baat Mann lo n"
Anirudh :" kaka aap yeh kaisi baatein kar rhe h jb kuch galat kiya hi nhi toh kyu aur na hi bondita aisa kuch bolegi"
Anirudh also went to study room after saying this...
Thankyou for reading 😁
YOU ARE READING
The Sudden Drop Of His Heart...
Fanfiction"Main janta hu ab woh badi ho gai h....usse haq h kisko ko bhi apna jeevan sathi bana ne ka par....." He fell first and he fell harder.....