Bondita praying to durga maa
"Hey dugga maa yeh kya ho rha h kuch samaj nhi aa rha ...ek darr sa lag rha h ..par mujhe darna nhi chahiye kyuki mujhe pta h ki mere pati babu mere sath h aur woh jo bhi sochenge mere liye accha hi sochenge.. hamesha accha hi chahenge"Sampoorna hears her and interrupt her " tere pati Babu toh accha hi sochenge par tere liye nhi ..apne khud liye ab usse itne saalo ke baad iss zabardasti ki shadi aur tumse azadi milegi toh woh yeh mauka ki barbad karega ..woh toh kb se yhi chahta tha ki kb tumse picha hatte aur woh apni zindagi jiye.."
bondita interrupted aapki yeh bematlab ki baatein ka koi asar nhi hoga mujhe pe " and she leaves...
The next day....
The sarpanch arrives with 5-6 people to roy choudhury house
All the roy choudhury members were also present there...Kaka:" aap sabhi pancho ka swagat h"
Sarpanch: " barrister Babu boliye jo apko bolna ..."
Man 1: "aree sab nirnay toh ho hi gya h bs aapko apni bhul maan ni hogi"
Anirudh: "main yeh khena chahta hu ki maine koi h galti nhi h arzi de kar bal vivah galat h aur isse band karna hoga.."
Bondita was standing behind anirudh and listening all the the conversation.. sampoorna was standing and giving looks like she want something big happens while binoy was busy with his chashma...
Man 1: "agar itna hi galat hai toh apne bal vivah kyu kiya ...aur galat h toh kya aap apni shadi toh denge!"
Anirudh was saying in his mind
"Anirudh tum kamzor Mt ho tumhe pta h kya sahi aur tum idhar udhar ki sab baatein se hatt kar sirf bondita ki bhalai aur uske bhavishya ke baare socho.."Anirudh came towards bondita hold her hand and say " hai uss Umar me bondita shadi ke liye saksham nhi thi issiliye main hamari shadi ko awed karta hu...."
Leaves her hand...
Anirudh: par yeh faisla sirf mera nhi hoga bondita bhi paksh samne rakhegi ki kya chahti hai woh yeh nirnay mere nirnay se bhi jada zaruri h..."
And he looks towards bondita
She was just numb and hearing all the conversation but she was in tears after hearing what her pati Babu said...Kaka interrupted " aree dikh nhi rha kya sabko bondita bahu kuch nhi bol rhi h iska matlab kya ..yahi n ki woh bhi nhi chahti apna ghar tode bs baat khatam.."
Anirudh: " thik h kaka par mujhe Jo bhi baat ho woh bondita se sunn n hai bondita bolo jo bhi tumhare Mann me chal rha h"
Bondita" yaad hai pati Babu Maine aapse kaha tha ki mere jeevan kar nirnay lene ka adhikar maine aapko diya hai aur unn pe main koi prasan nhi karungi ...
Mujhe manzoor hai ..main bhi manti hu bal vivah jaisi pratha bandh honi chahiye toh main bhi iska sahiyog karti hu aur hamari sha..shadi kh..kh . khatam karti hu...ab se ham pa. ..pati patni nhi rahenge...."Anirudh was just staying strong and also feeling proud of bondita that she took her stand .
Sarpanch:" agar apka yahi nirnay toh thik h kanooni tarah se ab aap dono pati patni nhi rahe aur ab shadi khatam hui h toh kanooni tarah se hogi Aaj raat tak aapko kagaz bhejwa Diya jayega alag hone ka bs apko uspe apne dastakhat karni h.."
Man 2:" yeh apne accha nhi kiya bondita jii ab iska natija toh aapko jhelna hi hoga..."
Bondita:" galat ke khilaaf aawaz uthane se main darti nhi hu aapko Jo karna h kar lijiye "
All leaves
After few hoursBihari:" bade malik ..bade malik abhi abhi logo se sunte aa rha hu ki woh log choti Malkin ko yha rehne nhi denge aur na hi padhne denge woh log kuch bura soch rhe h choti Malkin ke baare me bade malik hame bahut Darr lag rha h hame jald se jald choti Malkin ko kahi surakshit jagah pe rakhna hoga .."
Kaka" baat toh tum sahi bol rhe ho bihari jis tarah se sab gussa ho kar gye h hame bhi ussi baat ka Darr lag rha h hame anirudh se bol kar bondita bahu ko kahi surakshit rakhna hoga..."
Bondita was devastated and silence she was just remembering her wedding day and removing all the suhagan things and dresses in very simple saari.....
She wants to talk to her pati Babu but she didn't know by what name she will call him ... thinking all this she is going to study room ..Anirudh was in study room preparing himself to talk to bondita about to her future studies in London because here villager will never let bondita to study...
Sampoorna enter in study room and said " badhai ho anirudh akhir jo tum chahte the woh ho gya ..jis kaam pe tum kabse kosish kar rhe the aakhir ho hi gya.."
Anirudh: "main samjha nhi aap kis baare me bol rhi h"
Sampoorna:" aree bal vivah jaise itni galat pratha tumne khatam karne ke baare me"
Bondita was entering to study room but she stop...
Anirudh:" shukriya iske liye par iska Sara shrey bondita ko jata h ...waise kahi n kahi main janta tha ki bondita mera sath degi hi..."
Sampoorna:" wahi toh ab tumhe pta tha ki bondita tumhara Sara baat manti h tabhi toh tum yeh sab kar paye warna bondita aur iss zabardasti ki shadi ke Azadi thodi n mil pata accha faida uthaya tumne bondita ki masumiyat ka ab aaram se apni zindagi jii sakte ho tum.."
Hearing this bondita don't know how to react or what to say she just run to her room as fast as possible and started crying....
Anirudh in anger shouted : " yeh kya bakwas kar rhi h aap main aisa kabhi nhi soch sakta bondita ke baare me yeh shadi tod kar maine khud ki azadi nhi maine bondita ko azad Kiya h taki woh aur acche se apni sapno ki uddan le sake.. "
And he leaves...
Sampoorna was just smiling......Thank you for reading and review plz😁
YOU ARE READING
The Sudden Drop Of His Heart...
Fanfiction"Main janta hu ab woh badi ho gai h....usse haq h kisko ko bhi apna jeevan sathi bana ne ka par....." He fell first and he fell harder.....