Alvida...

123 15 2
                                    

Bondita in her room....

Bondita while crying " Aisa nhi ho sakta pati babu mere se azadi chahte h ...main thodi n ...Aisa kuch nhi h tu jada soch rhi h bondita h ...ek kaam karti hu pati Babu se hi puch lungi ..hai.."

Sampoorna was listen all her talk and then came and said" aree bondita kya hua tu roo kyu rhi h ...waise Rona toh thoda chahiye hi ..lekin pata h tere pati Babu bahut khush dikh rhe the Meri thodi der pehle baat Hui thi...waise ab teri bahut yaad aayegi mujhe aur iss Ghar ko ...."

Bondita: " aap aisa kyu bol rhi h ?"

Sampoorna while smiling " aree tujhe nhi pata ?...ab tu toh London jo jane wali h ab tera yha kya kaam ...na kisi ka naam aur na hi koi rishta issiliye toh tere pati Babu bhej rhe h tujhe london warna kyu bhejenge....dekh ab jb tere se koi rishta  hi nhi Raha toh zimmedari bhi kaisi haina.. issiliye toh bs tujhe london bhej kar apna kaam khatam kar rhe h"

Bondita:" main apki yeh sab faltu ki baatein me fasne nhi wali ... Mere pati Babu aise nhi woh mujhe aise alag kar hi nhi sakte main kahi nhi Jaa rhi aur na hi mere pati Babu mujhe London bhej rhe h kitna jhuth bolengi aap aur kya milega aap ko yeh sab karke?.."

Sampoorna: " aree bondita....sunn toh meri baat ...bondita..."

Bondita walks out from her room....

Anirudh was going to bondita room to talk but stop....as she was standing infront of him ...it was all silence they were just  want to talk but couldn't have any words...

Anirudh: " bondita woh....."

Bihari: " chote malik aapko aur choti malkin ko bade malik bula rhe h.."

Kaka :" aree anirudh dekho yeh log kuch kaagaz lekar aaye h.."

After reading the papers anirudh: " kaka yeh woh dastakhat Wale papers h jispe mujhe aur bondita ko dastakhat Krna h..."

Kaka was making faces and very upset...

Anirudh:" aa.. ab..bondita ispe apne dastakhat kar do..."

Bondita sign and after that anirudh also....both were remembering their marriage moment and they were in tears ....

After that bondita was going to her room but anirudh stop her....

Anirudh: " ruko bondita kuch baat karni thi hame ."

Kaka:" hai bahu woh khe rhe the ki ab ..." Anirudh interrupted : " kaka main baat karta hu na..."

Kaka : " thik h tum hi bolo..."

Anirudh:" w...woh bondita ham chahte h ki  tum aage ki padhai ke liye london jao ... Aur waha se apni baki ki  padhai puri karo...yaha ka mahaul tum dekh hi Rahi ho ...yaha tumhe aaram se koi padhne nhi dega aur main bhi nhi chahunga ki tumhare padhai me pareshani aaye...waha tumhe koi dikkat nhi hogi kyunki hamare alava kisi ko pta bhi nhi rahega ki tum london me ho...lekin yeh sab tumhari manzoori se hoga ...tum vichar karke hame bata sakti ho... "

bondita interrupted" Maine  jana chahti hun..."

Kaka " aree bahu aache se socho ke jawab do aise itni jaldi kon sochta h thoda samay lekar..."

Bondita:" kaka sasur...aa kaka Maine soch kar hi jawab diya h main sahi me jana chahti hun..."

Anirudh:"  thik agar tum razi ho toh main tumhare jaane  aur waha admission ki baat karta hun  kyuki samay barbad kyu karna...fhir waha admission ki liye bhi jana hoga..."

Bondita: " waise pati...aa ..main chahti hun ki somnath dada mere sath admission ke liye aaye apko jada pareshani nhi hogi .."

Anirudh:" aree nhi bondita aisi koi baat nhi.." kaka interrupted " aree anirudh bondita bahu chahti h toh kyu zid kar rhe ho aur waise bhi dono ek sath gayab rahoge toh yaha sab ko shak ho jayega .."

Anirudh very quietly said.."thik hai ..Jane ki taiyari karo ek hafte me tum Jaa rhi ho..."

Few days later ....

Villagers are still angry with anirudh and bondita they throw stone and shouts  to throw bondita out of roy choudhury haweli ....
But trilochan and binoy are standing like pillars for bondita against the villagers..
Bondita always stays in her room and study ..she talks to no one...

At night..

Anirudh knock at bondita room..
Bondita :" khula h "

Anirudh enters.... She was standing near window and looking outside....

Anirudh: " s..sari taiyari ho gai ..kuch saman reh toh nhi gya n ...waha acche se Mann lagakar padhna tum aur barrister ban na ..aur  kabhi Mann kare toh chitti likha karna ...main intezar karunga....aur ".

bondita interrupted" aa main ek Vada aapse chati hu "

Anirudh: " hai bolo n kya Vada chahiye"

Bondita while taking deep breath said " main chahti hun ki jab tak meri padhai puri n ho jaye ham baat ya kisi tarah ka sampark na rakhe.."

Anirudh don't know why she said neither he ask for reason...he just smile with tears and said ..." Thi .thik hai diya vada...k..kal.. subah 10 bje taiyar rehna jane ke liye aur ...a..apna k..khayal rakhna..."

Walk out of her room while hiding tears ...
Bondita couldn't hold her tears and started crying.....

Bondita pov
Mera jana hi sahi hoga ..tabhi yaha sab Shanti se reh payenge..aur barrister Babu ko bhi azadi milegi ab woh bhi aache apni zindagi jiye ...ab main kisi ko bhi pareshan nhi karungi...

And the next day  anirudh was not present there ...he made himself busy with works and she leaves.....

Ignore my mistake and thankyou for reading 😁

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 24 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

The Sudden Drop Of His Heart...Where stories live. Discover now