all together...

362 60 15
                                    

Shaam ka waqt tha ..... 

Bua was sitting in the garden thinking about something when ps comes near her and said....

Ps: bura lag raha hai aapko???

Bua remained silent.....

Ps: ek baar aap usse apna ker toh dekhiye didi....  Humhe pata hai aapko haseena pasand nhi aai thi per ek bar usse mauka dijiye.....

Bua smiled and said....

Bua: kisne kaha ki maine haseena ko nhi apnaya???

Ps confusingly uski ore dekhti hai or puchhti hai....

Ps: aap kehna kya chahti hai??

Bua: mana ki shaadi ke pehle mai nhi chahti thi ki haseena ki shaadi karishma se ho..... Per jab maine krish ko uske saath Khush dekh toh socha ki ek baar uski pariksha leli jae.... Mai bas uske ander ka dhairy, bado ke liye izzat or sanskaar dekhna chahti thi.... Maine usse kitna khari khoti sunai per usne mujhe palat ker jawab nhi diya isse pata chalta hai ki vo badho ki kitni izzat karti hai or isse uske sanskaar bhi dekhte hai warna koi or hoti toh abhi tak toh kuchh na kuchh bol hi deti......

Ps smiled....

Bua: wakai mey bohot sanskaar babu hai meri.....

Ps: matalb ye sab aap haseena ki pariksha lene ke liye ker rahi thi???

Bua nodded....

Bua: or tumhari bahu ne pariksha pass ker li hai.... Waise hai kaha vo ???

Ps: ander living room mey ....

Bua: chaliye ....

Vo ander aate hai ... 

Ks and Hm was sitting   sitting on the sofa when Bua comes near .... Hm unhe waha dekh Khadi ho jaati hai ..... 

Bua: kya Hua aise Khadi kyun ho gai???? Baitho ..... 

Hm was looking towards her confusingly ..... Ks stands beside hm .....

Bua: kya Hua ??? Tum yahi sochh rahi hongi na ki kal humhe itni khari khoti sunai rahi thi or aaj itne pyaar se baat ker rahi hai .... Sachh toh ye hai ki maine tumhe Kab ka apni bahu Maan Liya hai hum toh bas tumhare andar ki sanskaar dekh rahe the ..... Yeh toh bass ke pariksha thi ....maine tumhe kya kuch nhi bola ker tumhe kabhi mujhe palat ke ek jawab nhi diya .... Wakai mey tumhare andar bohot sanskaar hai ...... 

Ye sun ks ke chehre per muskaan aa jaati hai ..... 

Bua: mujhe bass itna dekhna tha ki tum krish ke layak ho bhi ya nhi.... 

Ks hugged hm.... 

Bua crassed hm's cheek and said.....

Bua: beta maine agar tumhara dil dukhaya ho ya meri baaton ka tumhe kuchh bhi bura laga ho toh mujhe maaf ker do.....

Hm: nhi iski koi zarurat nhi hai.....

Bua: or sahi bolu toh mai bohot khush hun ki meri Bahu bohot hoshiyar hai ....

Hm smiled.....

Bua looked towards ps and said...

Bua: pushpa meri almari mein kuchh jwellery box rakhne hue hai kya tum vo laa sakti ho???

Ps: ji .... 

Ps unke room mey jaati hai or jwellery boxes utha ker laati hai .....

Bua tooks them or vo unhe hm ki ore forward kerte hue bolti hai....

Bua: ye le tere liye hai ....

Hm took them with a smile..... She bowed down and touched her toes....

Bua: khush raho ....

kya ho payega pyaar Where stories live. Discover now