#Natasha & twinkle

22 1 0
                                    

Toh cuties agr apne intro read kiya hai or yaha tak aaye hai iska tahe dil se sukriya

Mom- Natasha Twinkle beta utho subha ho gyi hai ( Natasha or twinkle ko kitchen se awaj lagte hue). College nahi jana kya aaj tum dono ko college ke first day hi late hona hai kya. Utho jaldi nahi toh mein aa gyi na toh acha nahi hoga dono ke liye.

Raat ko toh inhe 💜ᗷTS⟭⟬💜 ke dream dekhne hote hai or subha uthne me mot ati hai

Natasha- Twinkle uth ja moti kumbkaran kb tak soyegi. Uth ja Vividh Bharati shuru ho gaya ab Na Jaane kab tak band hoga raat ko Sone hi Nahin deti kdrama dekhne hote hai. Or ab madam ji se utha ni ja raha hai.

Twinkle uth ja aaj college ka first day hai.
Uth ja (sleepy voice of twinkle) didi sone do na yaar plz abhi time hi kya hua hai subha subha utha deti ho. Chalo utho jaldi se nahi toh phir (natash twinkle ke upr pani ke balti dal deti hai) didi aaj nahi bachegi aap mujse. Koi jagta hai choti si bachi ko ese.

Natasha- choti bachi. Choti bachi nahi hati ka bacha hai tu.

Twinkle- di mere wait pr mat jao 46kg hi toh hai ek kilo hi toh bhada hai.

Natasha- ha ha ek kilo hi toh bhada hai pichele maine bhi ek hi kilo bhada tha.
Yaad aya kuch.

Mom- tum dono phr shur ho gyi. Pata nahi kaha se aayi hai dono ladti hi rehti hai ek pal ki bhi shanti nahi milti mujhe es ghr mein.

Dad- kya hua ji aap ese kyu bol rahi hai bacho ke bere mein.

Mom- ha ha aaye aaaye aap ki hi kami thi. Dono ko kuch khne se toh gye mujhe hi bol lo. Sb ko mujhe hi toh bolna hota hai.

Dad- Natasha Twinkle beta mom ko pareshan kyu kr rahi ho dono.

Mom- oh ho kitne pyr ke puch rehe hai. Bigad diya hai dono ko aapne aapne lad pyr se.

Bhai- mom kya hua.

Mom - mera beta aa gya. Teri bheno toh muje tang kr kaha hai.

Bhai- Natasha twinkle abhi bachi hai. Mom yeh bachpana hai inka Or inhi se toh ronka hai ghr ki.

Mom - mein toh bhul hi gyi thi is ghr mein himati hai.

Natasha & twinkle - mom sorry.

Dad- acha beta ji  aaj college ka phela din hai. Toh kya enjoy krna.

Mom - hmm or tension mt lena balki
dena.

N&T- okay mom.

Mom- beta breakfast🍳☕🍞 toh kr lo tumhari pasand ka banya hai.

N&T- thank you mom you are the best.

After breakfast

N&t- byy mom byy dad byy bhai love you.

Mysterious brother's fall in loveजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें