Hlo cuties aap ka thanku meri story ko pasnd krne ke liye. Ase pyr banye rahkiye Or plz mere page ko follow or story ko vote bhi kro thanku.
At oberoi mension.
Vanshika- engagement voh bhi ek haafte mein or next haafte mein shaadi kese hoga itna Sare kaam hai farm house jana hai puja krvani hai wedding planning krni hai or engagement ko shirf ek haffta hai kese hoga itna sb kuch.
Shivam- tension kyu le raahi ho sb ache se ho jayega. Mein hu na tumhre sath.
Vanshika- aap ne kartik ko batya voh kb tak aa raha hai business trip se kitne din ho gye.
Shivam- bata diya hai. Or engagement se 2 3 din phele aa jayega.
Vansika- hmm thik hai. Chalye uthiye itne saare kaam hai engagement ke meri help krye.
Shivam- boliye kya kya kaam krna hai ab bs hukum kijye.
Vanshika- kya aap bhi. Sbse phele hotel book kijiye,Jewelry shop chlna hai, engagement dresse ke liye designer Ke Paas Jana Hai. Invitation dene hai.
Shivam- bs bs saaas le lijiye phele. Mein abhi apne secretary se Kahta hun aap bilkul Pareshan mat hoiye voh Sab Kuchh Kar Dega.
Vanshika- hmm okay.
At Roy mansion
Sweata- ek hafte mein engagement.
Dansh- Sare km ho chuke hai aapko kisi bhi cheez ki pareshaani nahi hogi sb ka intzaam kar diya hai mene.
Sweata- aap kitne ache hai. Thank you and i love you so much.
Dansh- kya baat hai aap toh aaj bhut pyr jata rahi hai.
Sweata- kyu mein aapse pyr nahi kr skti kya.
Dansh- esa kuch bhi nahi hai. (Apni baaho me pakdte hue)
Raj & Rudra- mom dad kaha hai aap.
Dansh- lo ji aa gye mere pyr ke dushman. Inhe tabhi kyu aana hota hai jb bhi mein aap se pyar ke do mithe bol bool raha hota hu.
Sweata- kya aap bhi ( chick pr kiss krte hue) bacho hum yaha hai.
Dansh- aapko toh mein raat ko batata hu.
Raj- aapne hume bulya tha. Kya hua.
Dansh- ha voh kanika aane vali hai or ek hafte mein tum dono ki sagai hai or next hafte shaadi.
Raj- hmm okay dad. Vese kanika kb aa rahi hai use lene airport lene bhi toh jana hoga.
Dansh- hmm okay. Airport usse lene rudra tum dono jaooge.
Raj- okay dad.
Yrr yaha tak aaye ho toh plz ek pyra sa comment jarur krye or plz meri story ko vote bhi kijye thank you love you guys.
आप पढ़ रहे हैं
Mysterious brother's fall in love
FantasíaHello cuties #Nehdeep stories mein aap sabhi ka swagat hai spicy story with spicy tadke ke sath Mein aap ka apni story mein welcome krti hu lot's of mystery, comedy, Romance or bharpur drama ke sath Agr aap lo meri story achi lage toh comment kre...