पार्ट १

3 0 0
                                    

आज मैं आपको भाई बहन की चुदाई हिंदी में बताऊंगा कि कैसे मैंने मेरी बुआ की बेटी यानि मेरी छोटी बहन की सील तोड़ी.

दोस्तो, मेरी कोई सगी बहन नहीं है लेकिन मेरी बुआ की 3 लड़कियां हैं. तीनों मुझसे बहुत प्यार करती हैं और सगे भाई की तरह रखती हैं.

मेरी बुआ की सबसे छोटी लड़की की उम्र 19 साल है, वह बहुत सेक्सी है.
उसका रंग सांवला है लेकिन फिगर इतना सेक्सी है कि पहली नज़र में देखते ही किसी का भी लन्ड टाइट हो जाए.

यह बात पिछले साल की है जब मेरे घर पर मेरी मम्मी की सहेली का एक निमंत्रण आया था.
मम्मी की सहेली के बेटे की शादी थी.

तो मेरी मम्मी ने मुझे कहा कि शादी का कार्ड आया है.
मैंने कहा कि चलो अच्छी बात है, इसी बहाने पहाड़ों में घूमने का मौका मिल जाएगा.

हमें शादी के लिए मनाली में जाना था.

15 दिन बाद शादी थी मगर मुझे याद आया कि 15 दिन बाद तो मेरा एक एग्जाम भी है.
फिर जिसका डर था वही हुआ.
उसी दिन की शादी थी और उसी दिन का एग्जाम.

मेरी मम्मी ने कहा- मैं मीतू को घर पर बुला लेती हूं. वो तेरा खाना भी बना देगी और तेरे साथ पढ़ाई में भी मदद ले लेगी.
ये सुनते ही मेरा लंड टाइट होने लगा.

मुझे तो खुशी होने लगी कि अच्छा हुआ मैं शादी में नहीं जा रहा हूं और मीतू घर पर रहने आ रही है.
मेरे मन में मीतू को चोदने के ख्याल बार बार आने लगे.

अब तो बस मैं दिन रात यही सोच रहा था कि मीतू को चोदने का तरीका कैसे निकालूं.

15 दिन तक मैंने उसके बारे में सोचते हुए रोज ही लंड हिलाया.

फिर वो दिन आ ही गया जिसका मुझे इंतजार था.

उस दिन जब मैं कॉलेज से घर आया तो मीतू आ चुकी थी और उसने टाइट जीन्स और टॉप पहना था जिसमें मीतू बहुत सेक्सी लग रही थी.

मीतू ने मुझे देखते ही टाइट हग कर लिया और उसके गोल गोल बूब्स मेरी छाती पर सट गए.
मुझे उनका अहसास मिला तो मेरा लंड खड़ा होने लगा.

मैंने उसको कसकर अपनी बांहों में जकड़ा और अपनी छाती उसकी चूचियों पर दबा दी.
मन कर रहा था उसके बूब्स में ही अंदर घुस जाऊं.

हम दोनों ने कई सेकेंड तक एक दूसरे को बांहों में जकड़े रखा और मेरा हाथ कब उसकी गांड पर चला गया मुझे पता भी नहीं चला.

मेरा तो वहीं पर उसको चोदने का मन करने लगा था.
मगर मीतू ने उसे भाई का प्यार समझा और उसने ज्यादा नोटिस नहीं किया.

इतने में ही मम्मी की आवाज आई जो किचन से चलती हुई आ रही थी.

मॉम ने आकर कहा- चल मीतू, तू अपने कपड़े वैगरह बदल ले और हाथ मुंह धो ले, मैंने लंच बना दिया है. साथ में ही खाना खाएंगे.

my sister . मेरी बहन जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें