रंडी

2 0 0
                                    

वो बोली कि उसने पहले कभी ऐसा नहीं किया है.

फिर एक दो बार कहने के बाद उसने मेरे लंड को मुंह में ले लिया और वो चूसने लगी.

अब वो आराम से मेरे लंड को चूसने लगी और मैं भी जैसे जन्नत का मजा लेने लगा.
करीब 10 मिनट में मैं भी मेरी बहन के मुंह में ही झड़ गया.

मेरी बहन को मेरे लन्ड का वीर्य बहुत स्वाद लगा और वो मेरे लन्ड का सारा पानी मज़े से पी गई.

उसके बाद मैंने उसकी गुलाबी चूत में चॉकलेट सिरप लगाया और थोड़ा सिरप अपने लन्ड पर भी लगा दिया.

उसके बाद हम दोनों 69 की पोजीशन में आ गए.
वो मेरे लन्ड पर लगी चॉकलेट को बहुत मज़े से चाट रही थी.

मैं भी मेरी बहन की चॉकलेट से भरी चूत को चाट चाटकर उसे पूरा मज़ा दे रहा था.
मेरी जीभ उसकी चूत के अंदर तक जा रही थी.

तभी मैंने उसकी कमर के नीचे तकिया लगाया और उसे टांगें खोलने को कहा.
उसने अपनी टांगें खोल दीं और घबराकर कहा- भाई … ज्यादा दर्द तो नहीं होगा न?

मैंने प्यार से कहा- मेरी क्यूट सी बहन को दर्द नहीं होगा बल्कि मज़ा आएगा.
उसके बाद मैंने अपना लन्ड बहन की चूत पर रखा और थोड़ा ज़ोर लगाया.

उसकी चूत चिकनी होने की वजह से मेरा लन्ड आसानी से एक इंच अंदर चला गया.
इतने में ही वो दर्द से कराह उठी.

मैंने मीतू के होंठों में होंठ डाल दिए ताकि ज्यादा आवाज़ न हो और एक ज़ोर का धक्का दे मारा जिससे मेरी उसकी टाइट चूत में मेरा लन्ड पूरा घुस गया.

उसकी चूत से खून निकलने लगा.
उसने काफी हाथ पैर मारे मगर मैंने मेरा लन्ड उसकी चूत से नहीं निकाला और थोड़ी देर बाद जब दर्द कम हुआ तो मैं प्यार से लन्ड को अंदर बाहर करते हुए उसे चोदने लगा.

कुछ देर तो उसको हल्का दर्द होता रहा मगर फिर वो आराम से लंड को लेने लगी और थोड़ी देर बाद तो वो गांड उठा उठाकर चुदने लगी.
अब वो मेरा पूरा साथ दे रही थी.

मैं तो उसकी चूत में लंड देकर जैसे स्वर्ग की सैर कर रहा था.

इतनी टाइट और गर्म चूत थी कि लंड मेरा तपने लगा था. मैं बस उसको ऐसे ही चोदते रहना चाहता था.
मगर वीर्य ज्यादा देर नहीं रुक पाया.

दस मिनट की चुदाई के बाद मैं उसकी चूत में झड़ गया.

उस रात करीब तीन घंटे तक मैंने उसको तीन बार चोदा.

हम दोनों थक गए थे.
मैंने उसकी चूत से खून साफ किया और अपने लंड को भी साफ किया.
उसके बाद हम दोनों भाई-बहन नंगे ही एक दूसरे की बांहों में लिपट कर सो गए.

अगली सुबह उसको बहुत दर्द हो रहा था लेकिन बड़ी मुश्किल से उसने दर्द को छुपाया और मम्मी के सामने नॉर्मल बनी रही.

फिर मम्मी शादी के लिए निकल गई और घर में मैंने और मीतू ने खूब मस्ती की.
मैंने उसको इतना चोदा कि हम दोनों का दिल अब एक दूसरे के बिना नहीं लगता था. 

  । End .......

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: 2 days ago ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

my sister . मेरी बहन जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें