To Yahan Hamari Nandini Sadak per Aaram Se gane Gate Waqt ghoom rahi thi...
Nandini : Inki pinky ponky my future husband will be donkey.. Lalala! ~( aapki author Jaisi saste Nashe Wali chokri spotted)
Vah mast Gungunate Hue Apne kam Mein magn Sadak per chal rahi thi ki tabhi usse Koi takra jata hai aur uski dress per juice Gir jata hai..
?? : Abe oo dekh ke nhi chal skti Meri sari latte coffee Gira di huh.! Idiot.!
Nandini apni beizzati sunkar Khud Ko Kabu Na Kar Paye aur bol Uthi..
Nandini : are vah latte coffee wali laate padengi na to thikane a Jayegi Akal idiot Tu Hai Ya Main.! Itni 32 inch ki Hile pahankar Hath Mein mobile Lekar Footpath per Najar gadai Hai mobile mein aur Samne Kaun chal raha hai dikh Nahin Raha aur I Badi Mujhe sikha ne.!
?? : excuse me Tumhe Pata Hai Mere Papa kaun hai!!
Nandini : ji jo bhi hai mujhe pata nahin per Itna pata hai ki unhen Tumhen tamiz Nahin sikha..
?? : excuse me.! ( she started shouting at her)
Nandini : excused vaise bhi tum jaise ladkiyon ke Palle padhna mujhe jamta Nahin.! ( she said casually while rolling her eyes)
?? Vahan per pair Patak Ke Chali Jaati Hai Kyunki Sare log jo Tamasha Dekh Rahe the vah use per Hans rahe the.!
Sabhi log Nandini ke liye taliyan bajate Hain aur Nandini bechari niche Dekh Ke Sharma rahi thi..
Nandini : dekhiye ab main itne Bhi Koi Khas Nahin usko bus batana tha ki yah Road uske baap ka Nahin Hai.. (she said while blushing)
Itna kahke vah vahan se Chali Jaati Hai..
Meanwhile with Rani..
Rani Apne office mein Thi Aur Apna Kam kar rahi thi tabhi Koi employ usko bulata hai aur Kahta Hai Ki Boss Ne aapko Bulaya vah jaldi se boss ki cabin Mein Chali Jaati Hai..
Rani : Sar aapane Hamen Bulaya Koi Khas vajah..
Boss : Rani Hamen High Command se order Aaya Hai Hamari alag branch se ki Tumhen aaj ke liye Half day leave di jaaye aur koi Aurat Thi aur vah bol rahi thi ki tum apni bahanon ko Lekar Ghar Chali jao koi tumse milane Aane Wala Hai..
Rani : (confused) Sir aap kya Hamen bata sakte hain ki vah kaun Tha..
Boss : sorry Tumne nahi bata sakta lekin bus Tum Ghar Chali jao apni bahanon ko Lekar..
Rani : as you say sir..
Itna khke vah vahan se Chali jaati hai aur Raste Mein Apni bahanon ko pic Karke bhi Ghar Chali Jaati Hai..
At their home..
Aachal : Dekho emergency kam tha ki jo Hamen college chhodkar Ghar bula Liya..
Divya : han Koi party party hai kya Par aaj to Aapka birthday Bhi Nahin Hai Mera bhi nahin sweety ka bhi nahin hai aur mimi ka bhi..
Rani : Tum donon Jara shant rahogi..
Nandini : Di vah bus poochh Rahi Hai Bata To Dijiye..
Aachal : ha na Di Aaj Mere extra lectures the jo ki bahut important hai aur aapane Mujhe Ghar bula Liya..
Rani : Dekho Mujhe Bhi Khud office se Pata Chala Ki Kisi Aurat Ne Hamare Boss ko phone kiya tha aur bola ki Ghar bhej do Sab bahanon Ko isliye main Tumhen Le I Baki mujhe kuchh Nahin Pata..
Aachal : O Achcha theek hai..
Divya : lekin di w... ( vah Aage Kahane wali thi ki tabhi doorbell bajati hai)
Rani Jaki Gate kholti hai aur Dekhte hi Aage ke person ko vah Shauk Ho Jaati Hai..Rani : Aap.!?
A/N : aapko kya lagta hai readers Kaun Hoga...
Dhumtananaa.. Music playing in background... Hehe 😂
.
.
.
.
.
.
.
Divya : Dadi.!?Aachal : Dadi Aaiye na andar aaiae..
So yes Meri readers vahan per Jis Dadi Ko Rani Ne use Din bachaya tha vah Dadi Khadi Thi unke face per Ek Badi Si smile thi vah Charon bahan Hai unko Bulati Hai Aur sofa per bithati hai aur unke sth Ek Aur Bhi women thi...
All : Namaste..
Dadi : namaste beta kaise ho..
Nandini : Hum theek hai Dadi aap kaise ho.?
Dadi : mai bhi badhiya.. Dekho Sima maine kaha tha na Tumse ladkiya bahut acchi Hai..
Sima : haa maa bohot acchi or sundar hai (she said smiling at the girls)
Sab ladkiya confused thi kya majra hai but wo apni hospitality nhi bhul skti isliye wah puchti hai..
Aachal : Dadi aunty kya Lenge chai coffee juice..
Sima : beta Kuchh Bhi chalega..
Rani : Aanchal Tum Rahane do main Lekar Aati hun..Aachal : okie dii..
Rani jaati hai aur fatak se chai Banakar Lekar aati hai aur unko serve kar deti hai..
Sima : waahhhh kya Chai hai bhot acchi Hai beta..
Dadi : haa sacchi..
Rani : thanks aunty thanks dadi..
Seema Dadi ko Ishara Karti Hai Kuchh bolane ka aur Dadi kahati hai..
Dadi : beta Ham donon actually Yahan Kisi Jaruri kam se Aaye The..
Rani : kya kaam dadi..?
Dadi : Hamen tum Charon Apne Ghar Ki Bahu Bankar chahiye..
Sabhi ladkiyon ke liye bahut Shauk wali baat Thi Kyunki unke parents to hone ki vajah se unke Parvah Koi Karta nahin tha lekin Aaj directly shaadi ki baat poochh kar vah bahut hi jyada confuse ho gai thi ki tabhi Rani kahati Hai..
Rani : sorry Dadi per Ham abhi Kisi Se shaadi nahin karna chahte aapko pata nahin Hoga per Hamare parents nahin hai aur ham Sare Bahane Ek dusre ka Sahara hai aur is halat mein shaadi FIR Agar Main Sabse Badi Hun aur Maine shaadi Kar Li to meri bahanon ka kya hoga..
Aachal : Agar dii chali Jaenge To Ham Sab Ka Khyal Kaun rakhega Ham unke bare mein Rahane Ki Soch Bhi Nahin Sakte..
Divya : Rani dii Sabse Badi hai isliye Bachpan se mummy papa hone ki Kami hone ka ki Hamen mahsus hi nahin hone Di per Jab vah Chali jaayengi to.. ( she had Tears in her eyes..)
Nandini : han Dadi Ham apni bahan ko shaadi Nahin karne de sakte..
The or Seema Sabhi bahanon Ke Pyar Ko Dekhkar bahut hi jyada Shauk Ho Gai Thi Kyunki Is Duniya Mein Aisa Pyar kahan dekhne Ko Milta Hai FIR Dadi kahati hai..Dadi : beta Kaun Kah Raha Hai ki tum apni bahan Ko Chhod Do vah to bus Hamen Apne Vansh ke liye iska Hath chahie tha aur FIR Tum Sab Hamare Sath Rah sakti ho..
Sima : Tum Sab Ne Bachpan se bahut saha Hai Shayad Tumhari mummy papa ki jagah To Ham Nahin Le Payenge per Unki Kami bhi Tumhen Ham mehesoos Nahin hone denge Hamare ghar mein.. Hamari joint family hai.. (smile)
Rani ine Sab ke bare mein sochati hai.. Or khti hai..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Vah Ham Kal ke part me dekhenge ki sab ha kahegi ya naa.. I know you chapter thoda boring tha but Aage Aage bahut hi jyada mast hone wala hai..
Ismein Ek bahut bada twist bhi a sakta hai ya story normal flow Ki Tarah bhi chal sakti hai janne ke liye Dekhte rhiye.. DiL tU JaAn Tu.. ❤️❣️
.
.
.
.
Please don't be a silent reader comment Jarur karna.. 🙃!!
YOU ARE READING
DiL tU~.. JaAn tu.. ~💗❣️
HumorLove.., The best feeling ever Which you can ever feel it can be the reason of your Bloom life or it can be the reason of your destruction too.. The decision should be taken wisely but what if the decision taken in hurry turn out to be the best decis...