Part 6

221 16 0
                                    

Bond

(part6)

S-vo rd

Rd cut her in the middle by showing her his palm.

Dev hugged rd n rd was shocked. Rd left sanyus arm n then broke the hug.

D-tau tum ho randhir. Sanyukta nai bahot bataya hai tumhara bara mai. Manna para ga ur too lucky to get a life patner like sanyukta.

Rd was too surprised n what he saw n afterthat devs words made him go too confuse. He didn't understand what was happening.Rd gave them a confused look.

R-will u both care to explain that what is happening

S-rd tum batho mai batate hu.

They all sat.

Sanyu started to speak "yae hai dev jissa dad nai mari shadi tae kari hai. Jaab mai yaha aaye tau I was confused ki issa tumhara baara maikaisa batau gi but then isna mari problem solve kaar di"

R-matlab

D-matlab yae ki mugha sanyukta mai interest hi nahi hai mai kissi aur sae pyar karta hu aur maina sanyukta ko yahi baat batana kai liya bulaya tha.

R-then tumna ha kyo ki

D-maina kaab ha kariyae tau mara dad n kishoar uncle ka decision hai. I told my dad ki mai kisi aur saepyar karta hu n ussa shadi karu ga but my dad didn't agreed.

R-maina larkiyo ki bina marzi kai shadi hota hua sune paar larka ki pahli baar sune hai :-p

Dev glared him.

D-tumha yae mazak lag raha hai

R-nahi vo tau baas pahli baar larko paar asa atyachar hota hua suna hai:-p

Sanyukta hit his arm lightly. Rd was not able to control his laughter anymore n he burst out laughing n Sanev (sanyukta+dev) were glaring him.

R-asa kya ghuar raha ho khana ka irada hai kya mugha :-p If u both r thinking so then im telling u maira taste bahot bakar hai tum loag mugha hajam nahi kaar pao gai. :-p

vsd


Bondजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें