Here our.. sanyukta oberoi entered FITE completing d formalities ..
s: my room...
admn: room alloted to u is 205.. and ur roomates r vidushi kumar and tanya rajput ..s:ty sir
she goes in room... where tanya us reading some magzine and vidushi applying nail paint...
as soon she enters...
v: oh hello.. bina permission ke ghusi kese... tumhare baap ka room hai kya..
s: nahi.. mera...
t: new room buddy haa..!! wow..
s:hmm.. sanyukta..
t: haa?.. nahi.. tanya.. tanya rajput naam hai mera...
s: mera naam sanyukta hai.. sanyukta oberoi..
v:kisine pucha tumse..
s:isse. manners bolte hai... hum kisi new jagah jaye toh intro dena chahiye.. atleast name.. (she said wid an expressionless face)v: ya yaa.. bdw .. my name. is..
s: vidushi kumar..
v: tumhee..
s: ab admn sir ne bola tha.. ab agar yeh tanya hai tih vidushi hui na.. common sense.. which i guess is uncommon in u..she was arraging her stuff...when tanya saw..she was having only one track bag..
t: tumhara saman issme fit ho gaya!! like seriously...
s: colg aa rahi thi.... ghar basane nahi.. itna saman kafi hai...
i need to go...as soon as she left d room.. both d grls had conference call wid boys....
vi: dekha.. rd i told u na.... she is sadu..
v: haa. yaar smile bhi nahi karti.. like she is living dead body...
rd: koi nai.. living body bana denge...
p: rd... tumhari toh gf hai na.. ishika...
rd:cummin yaar.. bore ho gaya baby baby sunke.. i want smthng new.. which i vl syrely get from her...
t:tumhara kuch nahi ho sakta...
p: yeh sab chodo.. chalo class mein milte hai.. ranawat sir ka lec hai..