asr: hmm. every one sit down...
sanyu sat on rd's seat... and rd was staring at her in anger...
s: baju mein seat khali hai . chaho toh baith sakte ho..mujhplne tumhari tarah superiority cmplex nahi hai..
asr: randhir sitt.. ir else go out.. poora din na se mahhare pas...after d class
asr: i want d whole dt in mech. lab and sanyukta u too...
s: yes sir...
v:ab yeh bhi dt mein aayegi...!!?
p: aayegi tab jab tlranawat sir ke test mein pass hogi.. aur asr ko hum jante hai.. itna asan nahi hai unke ppr ko solve karna..here rd was staring at her.. Lovingly...
vi: ghur kya rahe ho pyaar se.. tumhe toh gussa hona chahiye....
rd: attitude dikhate samay kitni pyaari lagti hai naa... ek dum princess ki tarah (he said lovingly)
t: pyaari...!! rss ne first time kisi ladki ke liye pyaari wird use kiyaa.. kya baat hai..and princess...
rd: haa. princess.. PRICLNCESS OF SHEKHAWAT..!!Soon every one reached M.L
asr: so.. i would like to introduce new member in dt.. Sanyukta Oberoi...
v: but sir isne test toh di hi nahi... toh.. widout test...
asr: vidushi kumar i dont need ur suggestion to introduce a member in dt.. dats my job. u look afer ur job..
v: but sir..
asr: if u have any problem .. u may quit d team..
v: sorry sir..
asr: new yr.. new beginning and new pairing...
vidushi and vishad , parth and sanyukta
and rd and tanya..
rd: but sir mein to akele karta tha..so..
asr: tha ab nai...
rd: mujhe partner ki jaurat nahi hai.. i can do it single handedly..
asr: rd.. either wid partner or out of d dt..u decide...asr lefts...assigning dem a task...
rd: dekho tanya .. tum bas khadi ho. mein yeh das mein poora kar dunga...ok.. plzz disturb mat karna...
s: aa. parth.. wat do u think.. like iss task tumhari weakness kya hai.. like if u noe..
p: haa?
s: arre bolo... tumhari weakness like tumhe iss task ka kinsa part difficult lagta hai..
p: wiring connections aur.. current increase karna..
s: ok.. so.. kya hum aisa kare ki.. yeh kaam tum karo.. aur baki kam hum dono milke karte hai...
p: par.. galti hui toh.. dono ko daant padegi.. aur assignment bhi late complete hoga. aur late hua naa toh sir dantenge..
s: parth.. sir ne task complete karne ko nahi.. samjhke complete karne ko diya hai taki.. hum samjh aaye kiss machine ko kese handle karte hai... sirf complete karna hota toh rd ke technique apna lete jo ki bakwas hai.. meim keh rahi hoon aisa hi karte hai.. tumhari practice ho jayegi aur weakness tumhari strength ban jayegi.. kk??
p: ok.. par..
s: sir ki tension mat. agar sir chillaye ..toh tumahre hisse ki daant mein kha lungi.. ok??
p:kk..
dis whole scene was seen by rd.. and asr. and maya..asr: mene kha tha na. sanyukta ko dt mein leke koi galti nahi ki... jiss personality ki team ko jarurat hai..vih sanyukta mein hai..
soon everyone completed der.. sarth were lst. and parth was afraid.. dat sir vl shout and aceept der assignment...
but sir accepted..and ranya 's project was dejected.t: sir. inhone toh time limit khatam hone ke baad diya. aur humne sabse phele. phir kyun.
asr: coz. tumhare case mein assignment sirf rd ne kiyaa..jabki mene kha tha ki couples mein karna hai... and sanyukta parth ne time liyaa. but.. usse parth ki weakness mein sudhar aaya jo machine dekhke saaf pata chal raha hai..dey not focused on completing d assignment but also on improving der skills..which was more important....
asr lefts..
p:thank you sanyukta...
s: issme thanx ki kya baat hai.. partners hai ek doosre ki belp nahi karenge toh kisiki karenge....
sanyu lefts...
rd follows her..
rd: hey.. princess.. ! princess!
sanyukta!!
she stops..
rd: kya princess kabse awaj laga raha hoon
s: nlmera naam sanyukta hai...
rd: haa. par mere toh princess ho naasanyu goes in flash back..
princess cum here baby... she run while giggle
prsn: haa.. pakad liyaa.. ab bolo kaha jaogi. haa. my faf. princess.. luv u a lot..shonaa. muaah!!
sanyu giggles..
flash back ends...s: mein kisi ki princess nahi hoon samjhe..
she left..Precap
arre lo na. khaas tumhare liya mangwaya hai...