#You_Brighten_Up_My_Life part 13

656 42 3
                                    

Here u go with d nxt part...

Part 13
‪#‎You_Brighten_Up_My_Life‬
Recap: Randheer truth revealed dat how he died..Nandini decide 2 move n keep past memories behind..she gets up with new morning new beginning..

Mukti house..
Nandini is all ready 2 go 2 college..she is different 2day s different smile is der on her like a million dollars smile she is happy n her eyes r glowing as if it has nes dreams new ambitions..

Nandini take her bag n go 2 Mukti's room 2 call her 4 college..bt she wasn't yet awake she was still sleeping n nandini look @ her watch n realise dat its still 8:00 am..

Nandini (2 herself): arey abhi toh 8:00 baji hain aur college toh 9:00 baje start hoga..lagta hain main aaj kuch zyada jaldi uth gayi par main aaj itni jaldi kyu uth gayi!! Lagta hain main aaj kuch zyada hi excited hoon aisa lag raha hain jaise aaj kuch achcha hone wala hain..khair mukti ko sone deti hoon aur waise bhi kafi Dino se mujhe leke bohot zyada stressed thi..I shouldn't disturb her..

Nandini took her car keys n left 4 d college..she enters d college carrying a cute n lovely smile on her face n with confidence..d whole college was empty only d sweeper was sweeping d college floor..

On other side mukti has also awake now as its 8:30 now..she was abt 2 take her phone 2 call aliya bt den she found a pink note written "gud morning my baby..I woke up early n m in college so don't worry m not missing nywhr now..c u @ college" n a smiley face was made on it n written urs nandu..n aftr reading Dis mukti face is lighted up bcoz her old nandu is bck now..n den she calls aliya

Mukti: gud morning aliya..ab dhruv ke sapne dekhna band kar aur college ke liye ready ho ja..

Aliya (still in sleep): shut up yaar mukti sone de na abhi college jane main thoda tym hain..

Mukti: aliya agar tu nahi uthi na toh tujhe bhi nandini ki tarah pani dalke uthane aa jaungi..

Aliya: ok 5mins more pakka uth jaaongi..waise hwz nandini?

Mukti: oh she is perfect infact woh toh aaj jaldi college chali gayi hain..

Aliya: oh dats gr8..ok den c u @ college aur main dhruv ko bhi uthati hoon ab..

Mukti: ya babes c u all @ college..n she hang d call

Aliya calls dhruv n evn he was still sleeping..his phone rings n he knows dat who it must b..

Dhruv (in half sleep eyes closed): hi aliya gud morning..

Aliya: hi gud morning..so u too r sleeping hmm..waise abt whom u were dreaming?

Dhruv (in sleep): hmm abt u aur kaun..

Aliya: wat?? Really? N she starts blushing..

Dhruv: oh damn..Arey nai nai mera matlab hain abt us..oh damn agn I mean abt v fab5..(2 cover up)v fab5 were sumwhr performing..yeah..

Aliya (smiling): hahaha really!! Achcha ok now get ready..c u later bye..

N den dhruv calls cabir n cabir calls finally 2 our manik malhotra who m sure who must b dreaming abt his new found crush nandini Moorthy..

Manik (in sleep n eyes close n on call): hi nandini..kya hain yaar kam se kam chain se sone toh do..ab tumhe mere sone se bhi problem hain..

Cabir(frowned): abey oye majnu ki aulaad Apne sapno ki duniya se bahar aa aur sapne dekhna band kar warna college ke liye late ho jayega..

Manik (frowned): cabiirr!! Yaar tu hain..mujhe laga ki..n he was cut in btwn by cabiraa

Cabir: tujhe laga ki main nandini Moorthy hoon jo aajkal har jagah tujhe sirf wahi dikhayi deti hain..uske alawa toh tujhe aur koi dekhta hi nahi..sote jagte, khate peete, gaate har waqt bas wahi hain na..

You Brighten Up My LifeWhere stories live. Discover now