You Brighten Up My Life part 30

142 20 0
                                    

Hello guys m bck with the nxt part...

Part 30
#You_Brighten_Up_My_Life
Recape: manik find a secret diary name "nandheer diary" n read sum secrets moments of dem nd find a photo of baby in dat diary...fab5 boys get jealous of professor karan being flirting with der gals...

To be continued...
Aftr finishing der convo with professor karan fab5 gals is cuming 2wards d boys n suddenly shaheed call nandini frm bck...nandini turns bck n Other gals walk away leaving nandu with her new friend...manik agn get furious on nandini n shaheed...

Manik (furiously murmurs): dis looser!!..ye phir se aa gaya? Y d hell he always stick around her..saala chipku kahi ka..

Manik (to boys): guys don't u think its being long tym v dint had fun with ny freshers!!! Aur aaj toh inke liye party rakhi gayi hain toh thoda fun toh banta hain..wat say??

Cabir (dramatically): arey waah mere jigar mera dil mera kaleja kya baat kahi...how can v miss such fun!!..

Abhi: no guys jane do na lets not get into dis...kyu uss bechare ko pareshan kare? Aur waise bhi he is not our real target, our target is dat professor karan...

Mukti: ohh come on abhi don't b so spoil spot baby...v r fab5 so everything is fair 4 us n she smirks...

Manik: absolutely...everything is fair n now evn dis looser is my target (he said while grinding his teeth. .) but ek problem hain!!..

Aliya: what manik??

Manik: nandini...I know she won't let Us do wat v want n asusual dis tym too she will spoil d whole fun of us...

Navya: mujhe lagta hain abhi is right...ye sab galat hain kyu bewajah kisi ko pareshan karna...nai nai main abhi nandu ko sab bata dungi...

Navya was going to tell nandini everything abt fab5 bullying shaheed but Aliya hold her hand n stops her...

Aliya: come on navya its a gr8 fun yaar...evn u'll njoy it pls don't spoil it..

Navya: but!!

Manik: koi but wut nai...u remain quite n calm or else next turn will b urs...n then don't blame us...aliya n mukti you take nandini away frm dat looser n v guys is gonna kick his ass...

Navya (making a face like "O"): Ooooo kick his ass!!! Iska matlab tum sab uski ass main laat marna wale ho!! Bechara thik se chal bhi nahi payega...hey matarani uss bechare ki raksha karna...

Manik (gets more irritate): arrrghh...cabir apni iss bihari madhubala ko chup kara or else instead of dat looser m gonna kick her...n he was cut off by cabir b4 he utter another word....

Cabir (stopping Manik): Manik!!! Mere dost mers bhai control dude control...he goes near Manik ear n whispers "abey saale agar apni nahi toh kam se kam se meri izzat ka toh khayal kar...ek toh usse patana itna mushkil uppar se tu salaa hamari love story ka villian bana phir raha hain...hamari Inn harkato aur baaton ki wajah se woh kabhi mujhse impress nahi hogi...main toh bolta hoon abhi iss baat ko khatam kar aur hum uss shaheed ko kisi aur din dekh lenge..."

Manik: no ways cabir...u know me right dat 1ns if I decide something then I don't back out...so jo bhi karenge aaj hi karenge...ab chalega bhi!!...

Cabir: waise 2nd option hain kya na chalne ke alawa!! I mean tum log continue karo main thodi der baad milta hoon...

Manik: abey saale agar tu nahi rahega toh video kaun banayega my friend??

Cabir(in mind): video!!! agar navya ko pata chala ki hum ye sab karte hain toh woh toh kabhi nahi patne wali...ab kya karu?

You Brighten Up My LifeWhere stories live. Discover now