You Brighten Up My Life part 28

186 28 2
                                    

Hi my all lovely readers m here with d next romantic part of my ff...m sry sry sry I know m vry vry vry late m posting it aftr a year but I promise dis will b a vry long part n I'll make sure u alI njoy reading dis part too...so here u go..

Part 28
#You_Brighten_Up_My_Life

Recap: mukbhi n dhruvlya had der 1st romantics passionate kiss...manan had a chasing game of hide n seek n had romance too...Nandini n mukti get shock seeing Manik n abhi too der...Nandini n mukti went in garden area n starts splashing water on Manik n abhi....n boys put mud on gals...

To be continued...
Nandini: u idiot...Manik ab main tumhe nahi chodungi...

Manik: ohh really!!! But tumne mujhe pakda hi kab tha??...ek baat Kahu main bhi toh yahi chahta hoon ki tum mujhe hamesha pakda ke rakho...kabhi chod oh I mat...

Nandini: achcha Mr. Malhotra ab dekhti hoon Tumhe mujhse Kaun bachata hain...

Mukti: u stupid idiot...u spoiled my whole dress n dis mud chee....it's so irritating...now u see main kya karti hoon...

Both Nandini n mukti take d mud n throw it on der respectives boys....

Manik: stop it Nandini...dekho m telling u warna!!!

Nandini: warna kya Manik?? R u scaring me?? Don't u know Nandini Moorthy kisi de nahi darti....

Mukti: yes u both r d loosers n v r not scared of u...n again dey throw mud on dem n dats it 4 d boys 2 show gals d real side of dem as evn dey r not less...

On other side in USA...
A guy is standing in a CDs n cassettes shop in d New York...he was searching 4 a Audio cd of a   New album of few famous bands n his eyes fell on d new album cd of fab5....n wat he saw made him all shocked n d only name came out his mouth was "Nandini"!!! (His face is not shown...only his bck is seen)

Guy PoV....
ye Kese ho sakta hain? Nandini aur fab5 ka album?? But as far as I know fab5 toh Mumbai ka band hain toh Nandini Inke saath Kese??
PoV end...

In India mukti house....
Manik n Abhi (unison): challenge accepted girls...now v'll show u dat who is looser over here.. ( with his all tme tashan 😉)...
Manik (whispers): abhi now v wont leave thm....inn dono be humein kuch zyada hi drafted le liya hain...humein kab se bhaga hi rahi hain...ab dekh kaisa Maza chai hate hain....Nd both of hm give hy-fy 2 each other...

Mukti (whisper): Nandini ye dono apas main kya khusur pusur kar rahe hain n y did dey hi-fi each other???

Nandini (whisper): mukti m sure dey r talking abt us....aur waise bhi tumhara ye Jo monster friend Manik hain na uske dimag main har waqt kuch na kuch chalta rehti hain....m sure ab ye apni koi monstergiri hi Karne wala hain....u know wat isse pehle ye boys kuch Kare hum yaha se bhaag jate hain...

Mukti (whispers): yes my sweetheart tune Manik ke bare main bilkul sahi bola Bcoz my abhi toh he is sweet n innocent ki uske dimag main kabhi koi monstergiri chal hi nahi sakti....N dey immiidiately try 2 run 2 save themselves....

Abhi: arey Manik ye dono toh phir se bhaag jayegi...stop dem dude..

Manik (smirking): relax bro...ye dono ab bhaag ke kaha jayegi....☺️☺️

Both were trying 2 hide sumwhr but don't know frm which way Manik n abhi cums in front of dem n block der way....

Manik: arey arey nanduu!!! Itni jaldi bhi kya hain...tumne hi toh bola ki u r not scared of ny1 Nandini Moorthy kisi se nahi darti...toh ab kyu bhaag rahi ho miss Moorthy?? Bas itni si himmat thi!!!....game toh abhi shuru hua hain darling....n he give evil smile...

You Brighten Up My LifeWhere stories live. Discover now