Manik :-" Jaan what happen ?? Tum mujhe aap kyu bulari ho ??
Nandini:- " wo wo ...... She little nervous said " wo Meera Maa ne bola hai shaddi k baad husbusd ko respect se bulana !!!
Manik :-" what ? Kuch bhi ? " Aisa kyu ? He asked Her lovingly ....
Flashed back
Meera said " beta aaj se Teri nayi life start Huyi hai tujhe Es ghar ki khushiyonke baare pehele sochana hai fir Khud k baare Mai aur aaj se pehele Manik se tera alag Rista tha but aaj se Tum uski wife Ho aur wo tumhara husband aur ek patani k liye husband means Bhagwan k saman Hota hai esiliye tu bhi Manik bete ko respect se bulana aur uski Har baat maan Lena kisiko na mat bolana bhaale tumko taklif ho but usko hurt mat karna " she said hugged her ...
Nandini :-" but Maa mani kabhi mujhe hurt kare ga nahi na kabhi mujhe koi kaam Karne dega hi nahi ! ... Wo jitana respect mujhe deta hai Shayad mere mono dad me nahi di thi " she said lone tears outMeera Maa:-" ha beta Mai janti hu but shaddi k baad sub change hita hai aur yahi life ka rule hai aur ab Mai nikalti hu aur khayal rakhana subka aur Khud ka " she said leave
Nandini thinking is it really sub change hoga shaddi k baad "
Nahi nahi mani hai wo mera kuch nahi change hoga " she thought ....Flash back end
Manik :-" he cupped her face he know her in and out ...." Jaan look at me this is 21st century kuch Aisa nahi Hota aur listen to me carefully...
"Jaan Tum mere liye Subse aage ho Bhagwan se aage bhi Tum hi mere liye " aur women aaj Kal men k barabari Mai hai Aisa koinsa kaam nahi ho mai Karata hu jo Tum nahi kar sakati sub kuch kar sakati ho ofc se leke ghar k kaam tak Sub women's karti hai aur rahi baat respect jaha pyar Hota hai waha respect hoti hai and Jaan Tum Es ghar ki Beti ho bahu k Jaise koi treat karega bhi nahi kyu ki " Tum es ghar ki princess ho " ho na ??? He asked she nodded like child ...
And tumhare liye mera pyar Hamesha increase Hota raheta hai every nano sec u know na !! Tumse pyar karna matlab meri Adat hai !!!! U r my existence....Hamari relation jo pehele tha aaj bhi wahi rahega aur aage bhi wahi rahega " he said lovingly...Nandini:-" she asked him " mani kiss me " with moist eyes ....
Manik kissed her with love pure love ....after that she hugged hugged him tightlyManik :" mera baby shhhh why r u crying..... don't cry na Shona pls ...he wipe her tears kiss her eyes one by one ...