manik carries nandini n take hr 2 fab5 jamroom...while nandu wz protesting...n fab4 n navya wr followin dem...n whole clg wz jst starin at dem...
nandini:mani ke bacche chod mujhe...n starts kicking him..
manik:arre yaar nandu chup kar...mujhe lagrahhi hai..
nandini:chod nahhi tho..
manik:nahi tho kya karre gi..haan😂
nandini:manik nandini muthy ka patience tst maat karr...😤chod mujhe..
manik:accha thik hai le chod diyya...n leaves hr...after cmmin 2 fab5 jamroom...
nandini:mani rukk tujhe abhi dikhatti hoon...n starts runnin behind him...
manik:nandu plz yaar sunlle kya bolnna chatta hoon...pehlle..itnna gussa...maat kaar...
nandini:insaan ki tarah bol saktta tha na...nahhi tu tho moster hai...hainna...rukh abbhi dikhati hoon...
n sees d pot...n takes d sand frm der n throws it on manik...manik:nandu no...no...
nandini:nandini murty se pangga...ab lee...n throws it on him...
manik:yaar nandu tu pagal hai...rukh...abhi dikhata hoon.
.n takes d sand 2 throw on nandu..nandu:manik manik...okey okey sry...maat phekhn..plz...makin puppy face...
dey start fightin wit sand..
here fab4 wz lik..pagal hai kya yeh..😂😂
cabir shouts:baass karroo donnoo....😠kya halath banna di jamroom ki...😠😠
manan stops...seeing 5 of dem starin angryly...
aftr few min both starts laughin...n hugs each other...fa wic evry1nce anger raises...even more...😤😤
manik:nandu yaar tu bilkul bhi nahi badlli hainna..n pulls hr check..
nandini:haan tu bhi tho nahi badla...monster malhotra...😂😂
mukti:agar tumharra bharat milab hogayya ho tho plz mujhe samjhao...ki yeh koun hai..manik...
alia:haan babe bollo na ki yeh koun hai..😕
nandini:babe...😂😂😂 manik babe....😂😂
manik:nandu chup...😑
n guyz wo...ye nandini hai...cabir:oh manik baba tq...hamme tho patta hi nahi tha....
manik:cabbiirr..
cabir:abbe salle batta ye terri koun lagtti hai..behen hai??
manan:NOo
cabir:tho??
manik:ye merri friend hai...
fab4:friend...😐😐
mukti:manik par merre hissab se terre fab5 ke alava koi friend nahi tha na...tho..
manik:ye merri bachpan ki friend hai...
alia:bachpan ki matlab..
nandu:arre yaar tum loggon ka kbc hua nahi kya..
manik:nandu chupk kar...
nandu:mani tu chup kar..ill intro myself...
guyz im d great nandini murty..😎😎
fab5😒😒(thinks new peice of info 😂😂)
n mai manik ko born hue 1st din se jantti...issnne usdin se merra picha hi nahi chodda..afterall im so cute..😂😂manik bursts laughin😂😂 kya joke tha...hahaha..
fab4 r shocked 2 see him laughin n dis side of his..
sry fa late update.....
n plz do cmmnt n vote...
n ill try 2 update soon..
YOU ARE READING
manan-childhood chaddi buddies...
Fanfictionhey guyz....in dis story manan r d chidhood besties...n fab5 is as usual in ky2..so nw let hw dis friendship turns into love...