Chapter-18

4.5K 327 47
                                    

Dn Manik after a lot of pleading sits nxt 2 manik..n dhruv nxt 2 alia..(as it wz d nly place left)

Dhruv wz smewt nt liking manan'z closeness...

Man:mainne bolla tha na chuhiyya..we ill go 2getr phir..

Nan:arre mani wo hum bass beach ke pass gayye the..n pouts 😙

Man:paar..

Dhruv:buddy I nly said hr 2 cme as she wz getting bored at home..so..

Man:hmm..

Alia:choddo na baby agar usse dhruv ke saath janna tha..tho wo challi gayyi..itz nt a big deal..

Man:hmm..dn kya..did u enjoy...(out of curiosity)

Nan:haan bohout..u knoe..na I tho love beaches..tho..bohout mazza ayya..frsh air..phir we hd water fight...phir we gol (n stops n bites hr lips)

Man:wt??wt gol..

Nan:nthin nthin..

Man:nandu wt iz it..buddy wt gol..

Nan stares at dhruv 2 nt tell manik..bt our buddhu dhruv did nt gt hr n says:wo we hd gol

Nan:gol..gol duniyya gol gol hai na..hum bhi gol gol gumhe

Man:nandini..😠

Nan:🤐

Man:dn tell me u hd gol gappa..

Nan bobs hr head..

Dhruv:haan hamnne golgappa competition kia..

Man:wt competition 😠

Nan hides hr face in hr palms

Dhruv:haan buddy kya hua..

Man:nandini r u nuts..u knoe right..junk food dnt goes well wit u ..dn also u hd..

Nan:mani wo thodda..

Man:wt thodda..n dhruv..usse junk food kyun khanne diyya tunne..

Nan:uskki galtti nahi hai..

Dhruv:kya hua buddy..

Man:usse junk food khanne se..stomach pain n vomiting hotti hai..bt still she hd..

Nan:mani corry na plz..ab janne de..dekh I'm hungry..kuch kha lette hai..

Man:ja na junk food kha aur..idhar kyun khanna hai tujhe..

Nan:mani plz..

Man:okey bt we ill go 2 doc..as soon as u finished ua dinner..okey..

Nan:mani doctor no..plz

Man:udhar khanne se pehlle sochnna chahiyye tha..

Nan:hmm..😞

Man:nw hve..n feeds hr..

Alia iz all d while felling jealous..n dhruv wz also smewt nt likin it..

Aftr a while..Nandu'z phone start ringing..she sees d caller Id..n get up..

Man:idhar hi baat karnna

Nan:manni appa ka phone hai..

Man:hmm..

Nan leaves 2 talk 2 hr appa..while alia also excuses sayin..washroom..

N cmes 2 nandini..

As nandini keeps d call n turns she sees Alia dr..

Nan:Alia tum yahan

Ali:haan kyun..nahi aasaktti..manik ko expect karrahi thi..

Nan:no..nahi tho..

Alia:kitnni acchi acting karletti ho na tum..haan..

Nan:wt do u mean

Alia:wt do I mean haan..wow kitnni innocent hoo na tum

Nan:Alia kya hua

Alia:tum merre aur manik ke beech kyun arra hi hoo haan...jabsse ayyo hoo tabsse..merri life me prob hogayyi hai..

Nan:alia I dint mean 2

Alia:oh..jst shut up..bleedy cheppo..aj bhi..u knew right dat I n manik r on date..n might b manik me tumhe restaurant na naam b bolla hogga..

Nan:nahi alia..ua takin it wrong..

Alia:oh..plz..I'm takin it wrong..dn tum yahan kyun agai haan..hamme disturb karnne..bleedy small town girl...

Nan:alia plz I'm giving u respect..n I also expect dat frm u..n I dint knoe

Alia:wt respect haan..bleedy bitch..sunna tumnne ua a bleedy bitch..jo manik paar chance marrahi hoo..jst get lost..manik ko I wont leave..u gt dat..he'z nly mine..go find sme other guy wit whom u can sleep...bleedy slut..

Dat wz it fa nandu she slapped on Alia face n she wz crying lik hell..

Nan:bass alia plz.. bass plz..mai tumharre agge haath jodtihoon plz..

Alia holds hr cheecks..n runs inside..

While nandu starts walking on road aimlessly..

So hwz d update..nw wt ill alia do..n wt ill nandu do..ill dis b d end of manan..oa a new start in dr life..vote n cmmt

❤️ afshu

manan-childhood chaddi buddies...Where stories live. Discover now