Hi dear friends...
Happy new year......Manik aur humari shadi ko 24 saal ho chuke hai.
Unhone hume har Khushi di lekin ek na khatam hone wale dard ke saath.
Ek aurat sab kuch bardasht kar sakti hai lekin wo ye kabhi bardasht nahi kar sakti ke uske husband ki life me koi aur bhi ho.Hum nandini vivek singhaniya.oh hum bhul gaye 24 saal pehle hum nandini manik Malhotra ho gaye the. Us time humari umar 20 saal thi. Hum shadi nahi karna chahte the. Hum apna MBA complete karne wale the.
Lekin jab manik ka proposal aya to dad ne ha kardi. Humne bahut zid ki par mom dad ne humari ek baat nahi Mani. Aur hum bida hokar manik ke ghar aa pahonche.
Manik hume bepanah pyar karte the aur aaj bhi karte hai.
Unka pyar nahi ishq tha humare liye. Jo baad me jounon ban gaya.wo hume humesha khaboo ki duniya me rakhte the. Humari har baat sir jhuka kar mante the. Humari ankh me ansoo nahi ane dete the .lekin hume zindagi bhar ka dukh de diya.Hum manik ki tarah nahi the. Hum bahut practical ho kar sochte the .hum bahut shiddat pasand the aur aaj bhi hai. Lekin jab kabhi hume laga ke humara ego humare farz ke bich araha hai. Humne apne ego ko side me rakh kar apna farz nibhaya.
Hum ek achchi life guzaar rahe the. Humari shadi ko 6saal ho gaye the .humara bete arav 5 saal ke the.
Humare bhai abhi ne manik ki bahen mukti se shadi ki. Hum dono ki life set thi .sab kuch thik tha.
Lekin ye ek toofan ke ane ki ahat thi.
Manik ke bahut hi close friend ki tabyat kharab thi. Ek hi city me rehte the isi liye roz milna bhi hota tha.Ek din unke death ki khabar ayi. Aur unki jaan meri saari khushiyaan lekar jaa chuki thi.
Hum soch bhi nahi sakte the ke koi insaan itna selfish kaise ho sakta hai. Manik ke dost dhurav ne apni wife aur beti ki khushiyoon ke liye humari aur humare bête ki saari khushiyaan mitti me mila di.
Dhurav ki shadi hum se ek saal pehle hoyi thi. Aur unki beti 6 saal ki thi.
Dhurav humesha yehi chahte the ke unki beti humari bahu bane. Bhale hi wo arav se ek saal badi thi lekin hume ye baat manzoor thi.Lekin dhurav ne manik ko apni dosti ki khatir aliya se shadi karne ko kaha. Aur manik ne
Ek wachan ke liye saat wachan ko bhula baithe.
Unhe yaad raha to bas dosti ka waada.Humne kabhi ghar me kisi ka jhota nahi khaya. Kabhi apni bahen ki koi cheez nahi use ki. Agar unhe humari koi cheez pasand ati to hum de dete lekin baad me hum wo cheez kabhi use nahi karte the. Hume har cheez perfect chahiye thi.
Hume har Khushi poori chahiye thi agar mile to poori warna hume adhi adhoori khushi pasand nahi thi. Hume sharing pasand nahi thi aur manik ne khud ko hi share kar diya. Unhe malum tha wo humare liye Kya maine rakhte hai.
Wo ye kabhi samjh nahi paye ke aliya ke saath unko dekh kar humare dill par kya beetti hongi. Hume unka apne pass Ana pasand nahi tha hume haath lagana pasand nahi tha .
Kyounke hume lagta ke jaise wo hume dekhte hai hume choote hai waise hi wo aliya ke saath bhi karte honge.
Aur wo hume kehte hai ke unhone kya bura kiya .lekin kya humara dukh itna chota hai .
Humne koshish bhi ki thi apni jaan lene ki lekin bach Gaye.
Phir jeene ki thani to sirf apne bête ke liye.Ek ghar me hokar bhi hum saath nahi the. Saath aye to apne beton ke liye.
Manik ki dusri shadi ke baare me jaan kar hum maike chale gaye. Humne manik se talak bhi mangi lekin unhone hume talak dene se inkar kar diya.
Hum 6 mahene manik se dur rahe lekin phir apne bête ke liye manik ke saath rehne par razi huye.
Hum tab 7 mehne pregnant the.Hum keh kar aye the ke hum kabhi saath nahi rahenge lekin arav ke liye humne apni ego ko chode diya. Aur manik ke saath unke ghar me rehne lage.
Hum sirf naàm ke liye pati patni the. Ansh ke ajane se humara thoda dhyaan bat gaya. Lekin ghaon itne bade the ke bhar hi nahi rahe the.
Ansh ke first birthday par hume aliya ke pregnant hone ki news mili.
Aur hum itna tadpe hai us raat .manik to kehte the ke unhone majbori me shadi ki hai phir ye konsi majbori thi.
Ye first part tha second and last aur last hi rahenga
Kal post karongi but iska response achacha Dena.New year hai itna chota gift to de sakte hona.
Votes and comments ka......
Apke liye chota hai par mere liye bahut bada hai plz.....😃😃😃😃😃😃😃😃
YOU ARE READING
manan os
Fanfictionmanik plz kaho na ye sab jhot hai aap aisa nahi kar sakte. nandini Jo ho na wo ho chuka ab aap ko ye accept karna hi padega. kyoun kare hum nahi rehna hume apke saath.......