Cutey Gestures

13.8K 834 72
                                    

Chapter-10

continue

Abhi makes Nandini stand properly.

Abhi-r u ok?

Nan nodes her head with a teary eyes..

Abhi to Raima-ho geya??apme thorisi insaniet hain?ap dekh rahi ho na uski halat!!apki vi to ak beti hain ap itni hrtless kaise ho sakti ho?

Rai-meri beti ke sath isko compare mat kar..

Abhi-actualy u r right..Nandini nd apki beti mein bohot diff hain..Nandini is a pure diamond..nd alia is a piece of glass.nd u know what Nandini ki jagah koi le bhi nehi sakti..

Rai-kabhi kabhi mujhe doubt hota hain tu seriously mera beta hain!!!

Abhi-kash ye doubt sach hota.mein nehi hota apka beta to mujhse khush koi nehi hota..

he takes a pause nd continue-anyway...Nandini ab yaha kam nehi karegi..ap uski salary de dijiye jitne din kam kiya hain uska...

Nan-bhai ye ap kya bol rahe ho?u know na I.........

Abhi-u pls keep quite.let me do my work..

Raima cms with a cheque nd thrws on her..

Nandini is feeling very insulted..

Nan-i don't need this..mein chali jati hoon..

Abhi-why?ye teri mehenat ki kamai hain koi tujhpe ahesan nehi kar raha..apna haq kabhi chodna mat..

Abhi takes the cheque nd say-Thnk you misses saxena.

Abhi shouts-aplog pls andar ayiye..

Raima nd Nandini confused..Alia also cms after hearing so noise..
the people cm nd they r police..

Alia-police kyu?

P-we r here to arrest misses saxena..Abhimanyu saxena ne case darj ki hain bewajah ap apne gharki maid ko harrash karte ho..infact uspe physically nd mentally torchour karne ki jurm mein apko arrest kiya ja raha hain.

Raima bcms totaly shock she just looks at Abhi..

Alia-how could u bhai?no mom kahi nehi jayegi..

Abhi-look at Nandini alia..akbar vi tumne socha hain aj agar Nandini ki jagah tum hote to?wo bhi kisiki beti hain,she needs job that's why she is here.it doesn't mean ki hum uske sath aisa kar sakte hain..look at her hand..mom ne kya kiya...

Rai-how....do u know ki...I hv done this?

The servent cm nd say-meine kaha madam..apne kal mujhe dhakka diya tha isliye oil gir geyi.ap chahe to mujhe kam se nikal sakti hain but mein apne ankho ki samne aisi bura hote huye nehi dekh sakti..aj apne Nandini ke sath aisa kiya kya pata 2 din bad hamare sath vi aisa kare..

Alia-mom apne realy aisa kiya?mom I hate Nandini but iska ye matlab nehi ki ap usko jalado..

this tym Raima gets more shock..

Rai-Alia u also......

Alia-sorry but mein isko agree nehi kar sakti..

Po-chaliye misses saxena..

Rai-no no...I m sry beta Abhi aisa mat kar..

Nan-i want to say smthng..

Po-yes..

Nan-ap inhe chod dijiye..dekhiye ye hatsa mere sath huya hain nd mujhe kisise koi complain nehi..nd mein kam chod rahi hoon so pls don't arrest her..

Abhi-what r u saying?

Nan-pls bhai..inspector pls go..I m sorry behalf of my brother for wasting ur tym..

TUJHKO JO PAYA (Completed)√Where stories live. Discover now