"Kabse hum log try kar rahe hai.. Darwaaja toot nai raha hai.. " Rudra said.
Abhishek , Sid were still in half asleep state.
"Sara.. " Abhishek said.
"Are.. Ise chup karo... Ya phir wapis sula do.. " Sumedh said.
"Are.. Ek min.. Sara kaha hai..? " Parul asked.
"Hogi yr.. Kya tum bhi.. " Yasho said.
Parul searched fr her but she was no where.
"Siddharth... Sara nai dikh rahi kahi.. " Parul said.
Siddharth hummed.
Aarushi stood up & started searching Sara in cupboard.
"Are.. Waha nai ho sakti.. Nind me mat chalo tum.. Ulti ho gyi fir bhi nasha hai.. Kitni ice cream khayi hai tumne... " Rohan scolded her.
Abhishek stood up.
"Meri sara nai hai yaha... Sara.. " He said.
" are maine kaha na ise chup karao.. " Sumedh said irritatingly.
"Sumedh.. Sara sach me nai hai yaha.. " Bandana said.
"Sameeksha... Sara nai mil rahi.. Wo nai hai hamare sath.. " Parul said.
Still everyone was busy in door.
"GUYSSSSS.... SARA YAHA NAI HAI.... BE SERIOUS......... " Abhishek shouted.
Everyone became silent.
"Haan.. Sara to sach me nai hai yaha. " Riya said.
"Abhi yaha nai hai.. Bahar hogi.. Kahi to hogi par bahar hogi.. So lets juat concentrate on this work.. " Rudra said.
"Abhishek.. We also care fr her.. Par abhi yaha se bahar nikalna hai.. Tabhi kuch kar payenge hum uske liye.. " Amit patted on Abhi's back.
Abhishek nodded.
********
"ARE U READYYY.... " Anchor shouted.
DJ Played a disco song & everyone started shouting.
"Damn it... Yeh drugs leke ane wale log late hai.. " Yadav said.
"Sir.. Yaha pe mujhe strong feeling aa rahi hai ki kuch gadbad ho jayegi.. " Raghav said.
"Shut up Raghav.. Kuch nai hoga.. Hamara plan successful hoga.. " Amar said.
"Un logope nazar rakho.. Bahar na aa paye.. Kisi bhi halat me.. " Yadav ordered.
"Sir.. Wo ek problem hai.. Hamare principal jo hai.. Wo khud ake cctv room me baith gye hai.. Hostels pe khas nazar hai unki... Hum waha nai ruk paye.. " Amar informed.
"Damn it.. Yeh takla jaan leke rahega meri.. " Yadav sir said.
"Sir.. Jo students drugs lene wale hai unke baar baar phone aa rahe hai.. " A student said.
"Haan haan.. Wo bas ate hi honge . " Yadav replied.
"Sir.. Principal sir apne cabin me wapis chale gye.. " Again a boy said.
"Great.. Jake dekho ki kya kar rahe hai wo log.. Aur bas dekh kar aao.. Jyada der tak rehna mat waha.. Aur tum tin log hi jao.. " Yadav ordered.
They nodded & went.
*********
Aarushi was looking frustrated. Abhishek , Sid & Parul were crying fr Sara. Rohan was constantly banging the door. Yasho & Nihar both were sleeping.
YOU ARE READING
Beats
RandomHow a college festival can turn into a unforgettable memory.... Follow all the University leaders into their journey to solve a biggest problem....