"Kaisi aawaj thi..? " Sumedh asked.
"Sara... Wo waha hai... " Sameeksha answered.
"Uski haalat kharab dikh rahi hai.. Use mara hai.. " Nivi said.
Abhishek sobed.
"Main aa raha hoon waha.. " He said & started walking.
"Are.. Ruko.. Aise mat jao.. Abhishek.. " Amit said.
But Abhishek didn't listened.
"Bhaiyya ruk jao.. " Sid said.
But Abhishek started running & reached near back gate.
Nivi , Sameeksha & Aarushi saw him.
But Abhishek went & stood in front of Yadav sir.
Yadav sir didn't recognise him as he was in different attire.
Some men grabbed Abhishek. He looked towards Sara who was crying & struggling for freedom.
"Kya kar rahe ho aap log..? " Abhishek asked.
Everyone heard that. Rudra became angry & removed his Bluetooth device in anger.
"Damn it... Sara plan kharab ho gya.. " He said.
"Rudra.. Agar tum uski jagah hote toh..? Tumne suni na wo cheekh..? " Amit asked.
"Dude I knw.. But aise waqt me shanti se kaam lena padta hai.. " Rudra said.
"Rudra.. Sab tumhare jaise nai hote.. Cold mind se soch kar react karne wale.. " Amit taunted.
"Shut up Amit.. " Sameeksha said.
"I am sry.. " Amit lifted his hands.
"Tum kaun ho..?? Yaha kya kar rahe ho..? " Yadav sir asked.
Abhishek was looking very angry. He removed the fake beard & moustach.
"Abhi... " Sara cried.
"Look who we have.. Abhishek... Abhishek Nigam.. Senior student leader Launguages dept.. " Yadav sir clapped.
Everyone was watching this silently.
"Hame kuch karna padega.. " Siddharth said.
"Sahi waqt ka intezaar karo.. " Nihar said.
"Aarushi.. Kya kar rahi ho tum..? " Yasho asked.
"Shh.. Main video bana rahi hoon.. Ghar se ate waqt camera layi thi.. " Aaru said in lowered voice.
"Intelligent.. " Rudra praised.
Yadav sir slapped Abhishek.
Rudra became angry.
"How dare he... " Rudra said angrily.
"Kya soch ke aye tum yaha..?? Aur tumhare sare sathi kaha hai..?? Bulao unhe bhi.. " Yadav again slapped him.
"Aapne Sara ko kyu pakad ke rakha hai..? " Abhi asked.
"Umm.. Bahot se reasons hai.. Par ab tum log nikal hi gye ho to sab bekar ho gye.. Par.. Yeh jo dealers aye hai.. Wo kuch aur cheezoki deal karte hai.. U knw what I mean.. Unhe ek ladki chahiye thi.. Umar me chhoti.. To hamne socha ki kyun na koi leaders me se hi de de... Toh chhota kaun kaun hai..?? Parul , Aarushi , Bandana aur yeh... Aarushi aur Bandan ke bareme hamne socha hi nai.. Aur yeh jyada nashe me lagi.. Uska dress accha tha to yeh hi sahi... Isliye hum use bech rahe hai... " Yadav said.
"How dare U... " Abhishek screamed at his loudest.
Rudra became more angry & went there. Amit , Rohan & Sid followed him.
YOU ARE READING
Beats
RandomHow a college festival can turn into a unforgettable memory.... Follow all the University leaders into their journey to solve a biggest problem....