Beats day part 2

330 32 97
                                    

"Sumedh.. Mujhe dar lag raha hai.. Agar yeh sab galat ho gya to..? " Bandana asked.

"Pagal ho kya bandu..? Shubh socho.. Kuch galat nai hoga.. " Sumedh said.

"Par agar.. Sumedh hamne jo log chune hai wo.. Wo galat hai.. I guess.. Pata nai.. Dar lag raha hai.. " Bandana said.

He looked towards her. She was looking worried.

Sumedh went near her.

"Bandu.. Believe me.. Main kuch galat nai hone doonga.. " He brushed his finger on her face.

She felt goosebumps.

"I believe u.. " She smiled.

                            *******

"Hame kya milega badle me..? " A boy asked to Rohan.

Rohan grabbed his coller.

"Kya milega..?? Batau bahar ki kya kiya tha tumne pichle saal..?? " Rohan asked.

"Oh my god.. Main to dar hi gya.. Main batau ki fir tum dono ne kya kiya tha..? " He said.

Rohan left him.

"Dekh bhai.. Jitni mujhe tumhari jaroorat hai utni hi tumhe bhi meri jaroorat hai.. To jara ijjat se.. " He said.

"Listen Raghav.. Hum jante hai ki hum dono ko ek dusre ki jaroorat hai.. But abhi important yeh hai ki hamare dept ko aagey le jana hai.. Isliye plz.. Hamari baat mano.. " Aaru said.

"Thik hai.. Batao kya karna hai .? " Raghav asked.

"Apne kuch ladko ko sath me lo.. Aur dept ke baki sari logoke piche laga do..kahi bhi.. Koi bhi gadbad nai honi chahiye... " Sumedh ordered

"Thik hai.. But I want credit.. " Raghav demanded.

"Main credit nai de sakta tumhe.. It's not allowed.  Hame kisi aur ko batana bhi allowed nai hai.. Phir bhi tumhe pata hai.. " Rohan said.

"Toh phir kuch aur.. Kyu ki kaam hum kare.. Sari jimmedari hum sambhale aur naam tumhara ho..?? Aisa nai ho sakta .. " Raghav said.

"Kya chahiye tumhe..? " Aarushi asked.

"Main chahta hoon ki tum log apni tarf se ek exam conduct karo aur mujhe topper bana do usme.. " Raghav demanded.

"Abe o akal ke kide.. Agar tum topper banane ke layak hote to yaha nai hote.. " Rohan said.

"Thik hai.. Hum karenge.. Bas tum apna kaam thik se karo.. " Aarushi agreed.

Rohan looked towards her in disbelief. She ignored.

"Thik hai.. Ho jayega sab.... Main phir kehta hoon.. 'Sab'.. " Raghav said.

"Go now.. " Aaru said.

He went.

"Tum pagal ho kya..??" Rohan asked.

"Main nai tum pagal ho.. Agar isne muh khola to hum gaye Rohan.. Aaj tak jo galati hum sirf bio dept ki dikha rahe hai wo asal me hamare taraf se bhi hui thi... Bhool gye ho kya..? " She said.

FLASHBACK.

"WELCOME TO THE BEATS.. YEAR 2016.. " Anchor shouted loudly.

Croud was screaming in excitment.. Big stage.. So many lights.. Nearly
40, 000 students were enjoying the annual clg festival.

"So Boys & Girls.. Are u ready fr the evening...? " Anchor asked.

"YESSS... " Croud answered.

Beats Where stories live. Discover now