7 months later.
Tia gives birth to a baby boy.
Pinky: Shivaay kal tu pure office main boondi ke ladoo gives karna.
Shivaay: Mom, mujhe kal ek business trip pe jaana hain. Ladoo aap hi bhijwa dena.
Rudra: *to Omkara* O, aapko shaq nahi hota ki Shivaay bhaiya har hafte kaunse business trip par chale jaate hain.
Om: Shaq to hota hain.
Rudra: Pata lagaye?
Dadi: Tum dono Billu par jaasosi karne wale ho?
OmRu: Haan...matlab nahi...
Dadi: Main bhi chalti hoon.
Omkara and Rudra get surprised.
Dadi: Kai dino se uska vyavhaar kuch alag hain. Pakka kuch gadbad hain.
Saumya: Dadi, aap apni Saumya ke bina toh nahi jaoge na?
Dadi: Jaldi aa, warna Billu chala jayega.
They hop into Omkara's car and follow Shivaay. The keep driving until they reach the farmhouse. He gets down and rings the bell. The four follow him and hid behind a ledge.
Om: Farmhouse? Yahaan kaunsi meeting ho sakti hain? Yeh toh kai saalon se band pada hain.
Anika opens the door and Shivaay hugs her. As his figure was blocking hers, Omkara, Dadi, Saumya and Rudra could only see her face.
Dadi: Anika yahan?
Anika: *to Shivaay* Aaj kiske saath deal hain, Mr Oberoi?
Shivaay: 'Foreign delegates jo London se aaye hain', Mrs Oberoi.
Anika: Waise aapne call kyoon nahi kiya? Rudra ke Friendsbook ke status se pata chala, Tia ko ladka hua hain.
Shivaay: Anika, yeh baat thodi weird hain likin kafi important hain. Mera blood group O+ hain aur Tia ka B+, likin uske bacche ka blood group A+. Aisa possible bhi hain?
Anika: Pata nahi. Likin aapke saath toh kuch bhi ho sakta hain. Haina Mr Tadibaaz?... AH! Ah.
Shivaay: Anika, are you alright?
Anika: Haan. Lagta hain isse bhi aapka yeh naam pasand hain. Abhi laat maari.
Shivaay: Really?
Anika: Haan, aaj subah se aisa hi kar raha hain. Shayad aapke aane ka isse pehle se ahsaas tha.
Shivaay kneels and keeps his ear against her stomach. As he kneels, the four see Anika's baby bump. They gaze jaw-dropped.
Shivaay: *to his unborn child* Oh, toh aapko pehle se pata tha aapke papa aaj aane wale hain, isliye mumma ko tang kar rahe they. Papa se milne ki bahot jaldi hain aapko, sahi kaha na Jr Tadibaaz.
The baby kicks again and Shivaay and Anika feel it. He looks at her and smiles while she caresses her stomach to calm the baby down. Rudra accidentally knocks down a vase, which alerts Shivaay.
Shivaay: Kaun hain wahan? Bahaar aao or I'll call the police.P.S.: Thank you Dhruvika1 and ShubhangiRokxx for being my first voters 😊.
Precap: What will be their reaction 😯 keep reading to find out 😉
आप पढ़ रहे हैं
My Heart Beats For You (A ShivIka SS) ||✓||
FanfictionWhat happens when ShivIka's life takes an unexpected turn? #ishqbaaz #ShivIka Cover by @ImLilMissComplicated