Episode 1

979 55 9
                                    

Kahani shuru hoti hai nanu se. Nanu apne kamre main baithe newspaper padh rahe the itne main unhone awaz lagati" kahan hai ghar ke Sab log,8 baj gaye ab tak meri chai nahi aayi"
Nanu ki awaaz sunkar baki ke ghar wale bhi uth gaye except pretty & suman.
Kuch der baad nanu niche aaye aur suman ke kamre ki taraf Jane lage.

Nanu's POV
Are aaj ye suman ko kya hua ab tak uthi nahi kahin tabiyat to kharab nahi iski..
Unhone suman ka door knock kiya.

Suman POV.
Are yaar subah ho gayi main aaj for late ho gayi.nanu ki chai ka time ho gaya, main PCT ke liye late ho gayi.
Shravan tumhara khayal muze raat ko jagata hai aur tumhare sapne muze neend se jaagne nahi dete.
But aaj bhi maafi adhuri reh gayi. Bas sapne main hi tumse maafi maangti Hun sach main to tum aate nahi.
Knock knock again suman tu uthi ke nahi..mami said.
Ji aayi mami.

Suman just came out from her room & saw nanu & mami are waiting for her.

nanu went from there asking suman why she was sleeping till this time he went to his room.
After that mami started her lecture..
Hum jab tumhare umar ke the subah 5 baje uth jaate the ghar ka Sara kaam karke bhagwan ki pooja main lag jaate the aur ye aaj kal ki ladkiyan inse kuch nahi hoga.
Chal thik hai tu to kabhi kabhi late uthathi hai ye humari pretty ka kya padhi hogi ab tak apne bad pe.uthate hi bolegi mummy mera lemon juice.
Hum to pareshan hai tum Sab se chal suman ab ja jaldi se sabke liye nashta bana de aur babuji ko chai Dede.
Aur humari or apne masii ke liye tu toh jaangti hai Roz ye Sab tu hi to karti hai.mera to sir pakda hai..

Suman said,thik hai mami main Sab kar dungi.

Ab tak Maine apni story main suman ka face nahi dikhaya hai.kyunki suman ke entry to damdaar honi chahiye.

A girl is working in kitchen making breakfast for everyone.she went to nanu's room gave him tea.
Nanu's was listening old music. Suman started humming
Main zindgi ka Saath nibhata chala gaya..har fikr ko..
Went to pretty' s room gave her lemon juice.
Mami & rachna masii coffee,mamaji & mausaji chai & breakfast.

Then she went to her room to get ready for her PCT.

While caressing her hair she thought of the dream which she saw today..
The dream was..
She is holding her ear making a cute face & standing in front of a very tall man who's face is not visible.she said him sorry & he was angry but she was making such a cute face that a smile came on his face..but the face is not not visible.as she was waiting for his reply nanu knocked & she woke up. & After that you guys know...

Suman to herself kya yaar sumo tu mahine main ek baar to ye sapna dekhti hi hai aur jaise hi uske expression dikhnewale hote hai koi Na koi aa jata hai.wo bolne hi Wala hota hai ki Teri aankhe khul jaate hai.
Lagata hai hum dono ki taqdeer yahi chahti hai ki hum aamne saamne milkar apni dil ki baatein kare.
Break sumo..dil ki batein..🙄 pehle sorry to bol Dena use. Waise main to bol dun par ye Mr aaye to India.
10 saal se wait kar Rahi Hun par ye to aata hi nahi..she started thinking suddenly her phone rings it's preeta.

Preeta-are sumo tu kahan hai?
Sumo-main bas nikal Rahi Hun.muze 2 ghante lag jaayenge aane main muze kaam hai wo khatam karke aati Hun.

Preeta-ok.aur wo ye Sab PCT ke baki staff ko batane lagi.o ji suno sab log sumo 2 ghante tak nahi aane wali tab tak mera Raj hai tum Sab enjoy karo kaam karo aur music to lagao.
Everyone happily start dancing & working itne main someone said agar sumo be dekha to...
Preeta -koi nai yaar wo itni jaldi nai aane wali..thand pa..

& The grand entry.. everyone is enjoying & dancing on song radha on dance floor..
Song changed & now the song is
Tune maari entry yaar...
A girl comes & shouts "kya ho raja hai ye sab"khana banane ki jagah tum Sab naach rage ho!itna hi dance Karen ka Sauk hai to TV pe chala jao.
Someone- said wo hum to bas kaam hi kar Rahe the...social thodaa..
Sumo-kya socha dance karne ka.agar client ki ek bhi complaint aayi Na to dekho... Aur tu kya daal main tadka lagane jaa Rahi hai.ruk main lagati hun.
Preeta-sumo to ye daal ki recipe Hume bhi Sikh de Na.
Sumo-ye tumse nahi hoga ye kisi khas ki maa ne muze bade pyar se sikhayi hai.(man main)ye daal to sirf main aur uski maa hi banayenge shravan..

Hope this is OK for today.
Your reply is most awaited.
I have written Hindi English mix becoz it gives feel to words.

All kind of comments are welcome.
I will write episode wise.

AarzooWhere stories live. Discover now