The truth Unveils !!!

1.8K 77 5
                                    

Guys sorry  for late update 

Enjoy reading!!!

Scene 3

In O.M

In Dining area ,

Daadi : Anika puttar Billu kahan hai ? subha se dekha nahi ,aur breakfast banana bhi nhi aaya .uski tabyat to theek hai naa .

Anika : haa unki tabyat to bilkul theek hai .....mai dekh kar aati hoon

meanwhile Shivaay comes from the other side

Anika : lo aagaye Billuji

( Shivaay gives angry glare to Anika )

Anika :oooopss mera matlab hai Shivaay

Dadi : aagaya Billu chal aaja breakfast kar  le .

 Chulbul serves  breakfast   to every one............

Daadi  : are wah aaj Indian  breakfast that too with ghee......... ye Billu  ne to nhi banaya hai  aur Pinky aur Janvi to Kitchen me jaane se rhe  .To aaj khana banaya kisne hai .

Rudra :  jaroor Anika bhabhi ne banaya hoga   .

Shivaay : what ?????? nooooooooo............

Sumo : kya hua  bade bhaiyaa  aap aise kyon react kar rhe ho jaise  kisi ne aap ko jalte koylo (burned coal) par chal ne bol diya ho .

Shivaay  ( in mind) : Anika  k haath se bana hua ,jala hua khana khane se  to achcha mai jalte koylo par hi chal loon  .

Anika was sitting besides Shivaay  

Shivaay  (out of fear speaks in Anika's ear): Anika hamare ghar me khana banane k liye cook hai ........... tumhe kisne khana banane bola tha . tumhe tumhara pati  sahi salamat achcha  nahi lagta  kya ???

Anika  hits his leg

Shivaay :Ooouch!!!!

Dadi : kya hua puttar ???

Shivaay : kuch nahi  shayad chuha tha ??

Anika ( in Shivaay's ear) : kya matlab hai aapka haan ........... ek baar mujh se khana kya jal gaya aap kya zindgi bhar mujhe sunte rahenge kya???????...............aur vaise ye khana maine nahi banaya hai.

Shivaay  :    kya ye khana tumne  nahi banaya hai  . (sigh in relief) Thank God!!

(Anika Glares at him angrily)

Dadi  : to fir kis ne banaya hai ?

Chulbul : hum ne banaya hai .

 All : whatt??

Om tries to leave 

Dadi : where are u going Om ?? khana kha k jaa .

Om : art gallery Dadi ..............mera pet bhar gaya hai .

Dadi : chup kar khotiye tu kahi nahi jaa raha hai ...pehle khana kha .

Shivika HeartBroken (ON HOLD)Where stories live. Discover now