Sorry for late update guys ...u know my Problem ... hope u understand and cooperate....And Thanks to my Followers ..commenters....voters ..and Readers ...thanks a lot for so much support guys ...I love u all ................hope mujhe aisa support future me bhi milta rahe . Sorry for typos and grammatical error
Enjoy Reading !!!!!
A drunken man enters his huge mansion he was not in a state to even stand properly ..and was about to fall but was secured by two protective hands ...of none other than his bothers ..............
Boy 1: Shivaay aaj tu fir pi kar aaya hai .
So that drunken man was none other then Shivaay
Shivaay (with pain in his eyes): kya fark padta hai ..mai pi kar aaya hoon yaa nahi ..mai zinda hoon yaa nahi ...haan kya farki padta hai..
Boy 2: aap aisa kyon bol rahe hai bhaiyya .... hum aap k bina nahi jee sakte .
Shivaay (taking his brother's into his arms) : tabhi to mai aaj tak jee raha hoon ...varna to mai usi din mar gaya tha jis din vo mujhe chod kar gayi thi ..mai aaj tak sirf apne bhaaiyo k liye je raha hoon ..apne OmRu k liye ...
So Boy 1 was Om ...And Boy 2 was Rudra ...
Rudra : Om ab mujhse bhaiyya ki ye haalat nahi deki jaati ...hume jaldi hi kuch karna hoga ...varna bhaiyya apni haalat aur bigaad lenge ... ab hume hi bhabhi ko doondh na hoga .
Shivaay : nahi milegi vo tume ...maine har jagah doondha ...(saying this he starts crying badly) 5 saal se sirf use doondh raha hoon ...vo mujhse bahut door chali gayi hai ...vo mujhe kabhi maaf nahi karegi ...maine uski baat sune bine use yaahan se jaane ko bol diya vo bahut roi usne bahut mauke maange ..usne mujhe situation ko samajh ne k liye kaha aur mai apne gusse par kaabu hi nhi kar paaya....... aur vo chali bhi gayi sirf mere kehne par ...humesha k liye..
(He cups OmRu's face and says ) ...dekho tum log bhi mujhe chod kyon nhi dete ..pls muhe chod do ...varna mai tume bhi hurt kar doonga ...i'm a very bad human ...mai bahut bura hoon ...bahut bura ...). ......................(saying this he leaves for his room ).
Rudra (caressing a photo frame ) : 5 saal ho gaye hai ...aap kaha chali gayi hai bhabhi ..ab aap hi bhaiyya ko theek kar sakti hai ...vo jinda to hai par jena bhool chuke hai ..subha jaldi uthkar ..office chale jaate hai ...raat ko ghar me late aate hai ....naahi kisi se baat karte hai ....ghanto kamre me akele reh kar aapki photo ko nihaarte hai ..... har week ends me pi kar aate hai . ...jab se aap chali gayi hai maano hum sab ki kushiya chali gayi hai ...in 5 saalo me kabhi obro moment nahi hua kaise hoga jab bhaiyya ko apni hi sudh nahi hai .
(he cries badly and says)......bhabhi pls vaapis aajao ... mai bhaiyya ko tadapta hua nahi dekh sakta ..pls bhabhi .
Om (seeing Rudra's condition ) : Rudra agar tu aise royega to Shivaay ko kaun sambhaalega ...don't cry pls ..... aur inse baat kar k koi faida nahi kya inhone jaaane se pehle ek baar bhi socha ki Shivaay ka inke bina kya hoga .....mai jaanta hu ki galti Shivaay ki thi par missunderstanding baat kar k clear bhi to ki jaa sakti thi ... aur bhabhi Prinku k aane tak ka wait to kar sakti thi naa . Shivaay ki galti hai par usse bhi badi galti Anika ki hai ...agar vo Shivaay ko pehle hi sab sach bata deti to aisa kabhi nahi hota .
Rudra (in anger ) : O bhaiyya se pyaar mai bhi karta hu ...par pyaar k chalte unki galti nahi dakunga ...aur galti sirf Shivaay ki nahi humaari bhi hai ... hum ne bhi to gusse me bhabhi ko itna kuch kaha ..bina unki baat sune ..mai nahi jaanta Om aap Anika bhabhi se nafrat kyon karte ho par meri ek baat yaad rakhna agar Shivaay bhaiyya ko koi theek kar sakta hai to vo sirf Anika bhabhi hai ...aur mai unhe kisi bhi haal me doondh kar rahunga . (saying this he leaves to his room ) .
Om (in mind) : nahi Rudra tu galat samajh raha hai mai Anika ko kabhi galat nahi kaha ... par mai Shivaay ko aise bhi nahi dekh sakta ...maine jo kuch bhi kaha sirf tere aur Shivaay k bhale k liye kaha i..5 saal ho gaye ..aaj tak Anika ka koi pata nahi chala hai ..mai nahi chahta hu ki tum dono koi jhooti ummeed ke chalte khud ko yon saza do ...someone has to be practical ...maine 5 saal se tum dono se jo baat chupai hai mujhe lagta hai ab tumhe vo batanaa hi hoga ...mai bhi chahta hu ki Anika vapis aa jaay ...par aisa kabhi nahi ho sakta ..(he thinks of something)
pehle mujhe laga tha ki ye baat jhoot hai ...koi galat fami hai patr ab mujhe yakeen ho gaya hai ki vo Anika hi thi ..mujhe nahi pata ki mai ye baat un dono ko kaise bataunga par mujhe batana hi padega ...aur vo bhi bahut jaldi .
so guys that is it..i know it's really short ....but this one was just to aware the readers about Shivaay's condition after Anika left him . Guys i tried to make it an emotional one ...hope i succeed ................It might be boring for fun loving guys so sorry for that ...next one will be a masti waala episode ...Pinky Promise
Precap : not yet decided
till then .....guess the suspense
What 's the truth about which no one knows except Om???
Bye Guys
YOU ARE READING
Shivika HeartBroken (ON HOLD)
FanfictionIt's a Shivika fanfiction ,but I will try my best to involve Rikara , Rumya as well as Priveer scenes as I luv them too