R: ab chale bahar breakfast ke liye...
I: haan.. fir ghr bhi jaana hai.. shaam ko sangeet aur engagement bhi hai..
R: haan..
Raman got up to get ready...
In girls cottage, everyone got ready n were in hall nw...
Mihir: raman bhai kaha hai..
Vandu: tumhare raman bhai jaha bhi hai par haal unka tumse kam nhi hai..
Romi: bhai toh drunk wahi sofa par the.. unki utri hogi..
Mihika; bahut achhe se romi.. bahut achhe se..
Vnadu: tum log fikar mat karo..abhi thodi der main aata hoga..
Jst dn raman-ishita entered dere.. Al men were shocked to c ishita wid him n dey were searching d guilt on raman's face wich ws nowhr to b shown.. ISHRA came in sat on a sofa..
I: gm everyone..
Evryone alos greeted gm to ishita..
Bala: ishu tu kaise.. tu toh aaj dopahar main aane wali thi.. fir subah subah..
Neel:haan bhabhi..
I : kyu main aa nhi sakti thi ...
Mihir: aisa nhi hai.. bhabhi..
I: wasie kal rat ko mazaa aaya sabko..
Romi; kal raat ko.. kya hua ...
I: wahi toh mazaa aaya party main..
Raman ws quite al ds while...
Mihir:bhai.. aap thik ho.. itne chup kyu ho...
R: arrey kuch nhi.. bas aise hi..
I: raman aap abhi tak uss baat par hi ho kya.. raman..
R: nthin as such...
I: main abhi aati hu.. tum log breakfast order karo..
She tuk raman n went out..
Bala: vandu.. kya hua.. raman ko..
Vandu: pata nhi.. main ishu se baad main puchungi...
Ishita-raman out in garden in pleasant early morning..
I: kya hua raman.. aap itne chup kyu ho... mujse naaraz ho kya.. im sorry sab mazaak ke liye..
R: arey madrsan.. tuje lagta hai ki tere mazaak se muje problem hogi..pagal hai tu..
I: fir kya...
R: bas wahi... tera phn ignore kiya aur..
I: raman.. aap ussi baat par atke huye ho.. aage se mat ignore karna.. simple..
R: itna simple nhi hai... main sirf apni enjoyment ke soch raha tha.. tumahra nhi socha.. ki tumhe koi zarurat ho sakti hai.. tum waha akeli ho.. tum chinta kar sakti ho..
I: raman ... listn to me.. jo hona tha ho gaya.. aur itna kuch bada nhi hua.. ab ye sab chhodo.. aur muje mera ravan kuamr do.. ye rona dhona band karo.. main na aapki ek photo khichti hu..n fir ruhi ko dikhaungi..
आप पढ़ रहे हैं
LOVE IS TO LIVE FOR EACH OTHER
FanfictionThis is a special ISHRA SS... its a positive one... I wanted ds to happen in YHM bt alas nthin as such ever happened till date... so here it is... n yes bits n pieces have been taken from YHM... All characters are same as YHM.... INTRO...... This i...