Part 2 !!!

1.8K 52 2
                                    


Raman went downstairs to make a call n dn ruhi adi called him...

Raman: ha ruhi beta...

Ruhi: papa.. ishima ko award mil raha hai na ?

Raman: beta abhi nomination hai.. award nhi mila... bt may b mil jaaye..

Adi: may b nhi papa.. she is d best.. unhe hi milega..

Ruhi : ha papa.. my ishima is d best..

Raman: ha ha..

Ruhi : toh papa.. maine aur adi bhaiya ne kuch plan kiya hai..

Raman: kya..??

Ruhi: ek surprise...

Raman: surprise ??

Adi: ha papa.. main ruhi wid help of everyone vl arrang evrythng n u brng ishima thoda late home n dn v vl surprise her...

Raman: k.. beta.. bt award nhi mila toh ?

Adi: toh kya hua... nominate toh huyi hai na... n ishima hi kehti hai ki winning is nt imp bt participating is imp.. n ishima is a gud participant v vl surprise her..

Rman: k bt surprise kya hai

Ruhi : wo hum ek surprise party kar rahe hai n waise bhi kal school ki holiday hai toh ishima daatengi bhi nhi...

Raman: han adi u r right participation is imp.. n ishima daatengi nhi khush hongi.. aur agr koi help chahiye toh bata do..

Adi: nhi papa.. mihika chitti romi chachu simmi bua hamari help kar rahe hai... n wo sab bahar gaye hai arrangements ke liye... n humne sab ko phn kar diya hai.. sab tym par aa jayenge..

Raman: kya baat hai adi... sab kuch kar liya.. sachi mere bache ho tum..

Adi n ruhi said in unison... "hum ishima ke bache hai isliye itne smart hai... jst lyk ISHIMA..."

Raman: acha beta... toh main smart nhi hu..

Adi: aisa nhi hai bt ishima aapse zyada smart hai..

Raman: arrey agr main smart nhi hota toh ishima se shaadi kaise karta.. maine ki tab wo tumhari ishima bani hai..

Ruhi: jhooth papa... meri wajah se aapko smart Jhansi ki rani mili as ur wife.. maine apni ishima ko choose kiya n fir aapne unse shaadi ki..

Ramna: acha ruhi.. main shaadi nhi karta toh wo tumhari ishima kaise banti..

Ruhi: papa.. agar main unhe aur wo muje choose nhi karti toh wo aapse shaadi bhi nhi karti.. aap toh kud kud kumar the pehle.. ishima ne aap ko change kiya hai.. n pehle wo mujse mili n mujse pyar kiya fir aapse ... toh meri wajah se aapko aapki madrasan mili...

Raman: acha ruhi mata..tum sahi ho... bas karo... ishima tumhari pehle hai fir meri madrasan hai... ab khush..

Ruhi: ha !!

ADi: wo hamari ishima hai pehle...

Raman: thik ab muje maaf kardo dono n il cal u.. ab main jau..

He ws bout leave n dn d trio saw ishita standing at d door of d room...

Raman: tum yaha madrasan...

Ishita: ha... main... kyu kya hua... aur kya baat kar rahe the... raman aapne kya kiya jo bacho se maafi maang rahe the..

Raman: kuch nhi.. tum kab aayi..

LOVE IS TO LIVE FOR EACH OTHERजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें