Lost In past :Chapter 1:My Past

256 17 14
                                    

Aaj is Saal pehli baar Mumbai Mai barish huyi...
tapti Garmi se akhir kaar Rahat mili, Thandi Thandi Hawa... Aaj whether kuch jyada hi romantic tha...,
ye baat muze tab Pata chali jab Maine marine line pe baithe un saare couples ko dekha...("vaise marine line ek Aisi jagah hai jaha couples apna pyaar jatane aate hai aur singles vo pyaar dekhne")...
is roamantic mausam Mai, Mai bechara office se thaka hara...
"ooh sh*t ... Maine apna introduction diya hi nahi.. Huh(sigh) Mai bohot bura writer/narrator hoon Actually vo Mai apse baat karne Mai ye sab bhool gaya. .. (laugh) thik hai toh mere character ko ek name de dete h....
umm tum koi name suggests Karo...
.
.
Socha kuch???
.
.
Chhodo yaar tumse nahi ho payega ...

Um thik hai Mera name pratik rakh lete h... (25 years old) Toh Mai software engineer hoon aur baki information apko story k end tak Pata chal jayegi (shoosh... Suspense hai vo).
.
.
toh Mai hoon pratik aur aaj ye story apko Mai narrate Karunga... I mean padhaunga ... I mean... Chhodo yaar story pe vapas aate hai... "

Toh Mai office se thaka hua seedha beach pe gaya.." (Ladkiya dekhne nahi gaya tha. Aisa vaisa mat socho)... "
.
Barish lag bhag Khatam ho chuki thi. Halki si barish abhi bhi ho Rahi thi. Thodi bohot bunde chehre ko chhuke ja rahi thi. muze barish Mai bhigna bilkul pasand nahi but aaj Pata nahi muze kya Hua tha... Abhi just sunset ho raha tha aur Mai yaha bench pe baithe ye nazara dekh raha tha...
maza Ata hai jab aap Aasaman Mai ek sath itne saare colors dekhte hai...
"Aap soch Rahe Honge ki is story ka love se kya Lena Dena h???
Ha sochna bhi chahiye,
Actually story Aisi thi ki, yaha ek couple romance Kar raha hota hai aur Mai use dekhta hoon aur muze apne college k din yaad aa jate hai...
But Mai jo vo upar bad-bad Kar raha tha...
.
.
. Ha vahi Mera introduction and all,
tab tak vo couple nikal gaye.. Huh ajkal k couples...
Koi baat nahi,
Aisa kya Hua tha mere college Mai???
Vo janane k liye
ab direct past Mai jaate hai mere college days Mai...."
.
.
.
Mera college har ladke k dream college jaisa tha...
Charo aur hariyali
dher sare trees
aur dher sari ladkiya...
College ka ek bada sa gate tha aur uske neeche vo harami watchmens jo hame without I'd andar jaane nahi dete the huh...
College k Charo taraf ped the, jaha students
Time pass karne k liye baithate the...
Mai college Mai just aaya hi tha ki dekha ki teen kamine ladke("do patale aur ek Mota umm jyada Mota nahi thoda sa Mota aur teeno ne specs pehente the"). Vo kamine badmash ladke college ki khubsurat ladkiyonko badi Der se ghoor Rahe hai...
ye teen ajeeb ladke mere friends the (laughs) hum sab bohot alag the ek Dusane se but ek cheez hum sab Mai common thi ki..
" hum sab single the!!! ".
Hum sab baate karte karte clg k andar Jane lage...
" vaise unka aise ladkiya dekhna jayaz bhi tha, kyunki registaan Mai rehne wale admi ko Agar haryali dikh Jaye toh vo bechara kya karega??? "
hamare college Mai 95% ladkiya khubsurat thi.
'Aur bachi huyi 5% ladkiya meri class Mai ...'

" kabhi aisa hua hai ki apne doodh k bare Mai socha aur apko seedha kheer hi mil gayi ho??? Aaj aisa mere sath hone Wala tha"
Abtak sab kuch normal ho raha tha, jaise roz hota hai... But...
Mai college k andar ja hi Raha tha tabhi ek ladkine akar muze hug Kiya....
Mai shock tha, pareshaan bhi, muze Pata nahi tha usne muze hug kyu Kiya...
Aisa Mera sath pehli baar ho raha tha. Kisi ladki ko hug karna vo bhi use, jise Mai janta bhi nahi tha...
"vaise muze us waqt accha toh lag raha tha but aap log jarur soch Rahe Honge ki isne muze hug kyu Kiya?
.
.
.
Nahi nahi nahi ye meri girlfriend nahi hai...
Upar padha nahi kya Maine Bola ki Mai aur mere friends Sab single hai...
ab ye ladki hai kon aur isne aisa Kiya kyu????
Iske peeche bhi ek story hai
Toh hame ab aur thode past Mai Jana padega ....
.
.
.
To be continue...

LOST IN PAST Where stories live. Discover now