~part-4~

2.2K 108 29
                                    

Bose House

Dida,shomi & swasan are sitting in the hall

Sho- swara ab bata Kya hai ye sab. Tune sanskar se shadi kyun kiya. Sanskar ne tere sath itna sab kuchh kiya...aaj jo bhi ho raha hai sab sanskar k bajah se hi ho raha hai. Uske bajah se aaj teri shadi tut gai sab tujhe ek charcterless ladki samajh rahe aur tune... tune usi se shadi karli kyun...

But swara is silent

Dida- shoru tu chup kyun hai shomi k sabalon ka jabab kyun nahi de rahi?? Shomi hi nahi balki mai bhi jan na chahti hun ki tune sanskar se shadi kyun kiya???

San- mai janta hun Maine jo bhi kiya swara k sath bo sahi nahi tha..Aaj meri wajah se swara ko hi nahi balki aap dono ko bhi bohat baten sunni padi. (Look at shomi & say) meri wajah se aapka aur shekhar uncle ka rista tut gaya. 20 saal baad aapko aapka pyar bapas
mila tha par meri bajah se aapne unhe kho dia...Ye sab kuchh meri....

Swara cut him

Swa- issme tumhari koi galti nahi hai sanskar.plz tum khud ko dosh mat do.(sanskar tried to say something but swara didn't allow him) mai janti hun surwat mai tum galat the par phir tumhe apni galti ka ehsas bhi hua aur tumne apni galti ko sudhara bhi sanskar so please don't feel guilty...

Sho & dida- koi hume bataega ki yahan ho kya hai

Swa- ma dida mai batati hun sanskar ne kal raat hi mujhe apne bare mai sab bata dia tha (then swara tell them what sanskar told her about his revenge, Kavita, how he saved her from the dayan and all)

Listening to swara shomi & dida are shocked. But soon dida composed herself and asked

Dida- shoru agar sanskar ko apni galti samajh mai agai thi to aaj tu kese gayab ho gai Mera matlab sanskar to apni revenge se pichhe hat gaya tha usne tujhe dayan se bachaya...

Shomi interputted

Sho- haan shona jab sanskar hi pichhe hat gaya tha phir tu....

Cut off by swara

Swa- ma dida aap dono mujhe bolne doge to mai bataungi na

Sho, dida- haan bol

Swa- ajj subha jab mai aur ragini puja k lie mandir gaye the tab............

Flashback

Mandir--
Swara puja khatam karti hai phir pandit-g use puja k phul ko nadi mai bahane k lie kehte hai to swara nadi ki aur jati hai. Jab bo phulo ko nadi mai bisarjit kar rahi hoti hai tab ragini wahan ati hai....

Rag- swara bo hum tumse kuchh baat karna chahate hai

Swa- Ragini kya hua tum tantion mai lag rahi ho Kya baat hai sab kuchh thik hai na

Rag- haan swara sab thik hai...Aur agar kuchh thik nahi bhi hai to bo bhi ab thik ho jaega

Swa- Raginiii tum kya keh rahi ho mujhe kuchh samajh mai nahi araha hai

Rag- tumhe kuchh samajh ne ki jarurat nahi hai swara bas .... hume maaf kardena

Swa- par tum mafi kyun mang rahi ho ragini

Rag- swara hum baat ko ghumaenge nahi sach ye hai ki....

Swa- ki kya ragini

Rag- ki hum laksh se bohat pyar karte hai aur unki shadi kisi aur se hote hue hum nahi dekh sakte

Swa- ye tum kya keh rahi ho ragini aaj meri aur laksh ki shadi hai agar tum usse pyar....

Rag- tum rahogi to hogi na swara

Swa- tum kehna Kya....

Rag- humne bohat kosis ki swara​ ki hum tumhe bina nuksan pahanchae apne raste se hata de par.... Ab humare paas koi Rasta nahi bacha sibae...

Swa- iska matlab surwat se jo sab mere sath galat ho raha tha bo sanskar akele nahi par tum bhi uske sath mili hui thi...(asked in disbelief)

Rag- haan swara hum bhi sanskar k sath the kyun ki hum laksh ko pane k lie kuchh bhi kar sakte hai.
Sanskar ne humse promise kiya tha ki bo isme akhri tak humare sath rahenge par last mai najane Kya ho gaya unhe ki bo pichhe hat gaye aur hume kehne lage ki hum laksh ko bhul jaye...Ab tum hi batao hum laksh ko kese bhul jaye... pyar hai bo humare...
Aaj hume ye sab khud nahi karna padta agar Kal sanskar ne tumhe us dayan nahi bachaya hota to(said a little loudly & angrily)

Swara is now shocked no not shocked but something more than shocked.

(Use yakin hi nahi ho raha ki jo behen Kal tak use itna pyar karti thi aaj bo hi behen use keh rahi hai ki bo use marna chati hai usne(ragini)apni hi behen ko ek charcterless ladki sabit karna chaha aur bo bhi iss liye kyun ki bo uske(swara) hone bale pati se pyar karti hai. Usse (laksh) pane k lie bo apni hi behen ko marne k lie bhi tayyar hai. Agar bo ek baar kehti ki bo laksh se pyar karti hai aur usse(laksh)shadi karna chahti hai to bo khud hi raste hat jati par.....Her thought interputted by ragini)

Rag- I m sorry swara ho sake to mujhe maaf kardena

Swa- RAGINIII

Ragini pushed swara in the river

Flashback end

So how's it??????

Ajj k lie bas itna hi guys hope ki achha ho😁😁aur agar achha na ho to bhi padh lena😇😇😉

Love you all guys​😘😘😘😘😘😘😘

Beyyyyyyyy❤❤❤

Salonee💞

Swasan ek duje ke liye.. (On Hold)Where stories live. Discover now